Rape in Barmer- नाबालिग के साथ दुष्कर्म के बाद गला घोंट कर हत्या, गाँव मे पहली बार हुई ऐसी घटना,आक्रोशित ग्रामीणों ने हाईवे किया जाम

देखा गया

दो समुदाय विशेष के बीच उन्माद की आशंका को देखते हुए पुलिस प्रशासन हुआ अलर्ट


आला अधिकारियों सहित भारी पुलिस जाप्ता मौज़ूद


दिलीप सैन✍🏻


शिव (बाड़मेर)-18 जनवरी।राजस्थान के सीमावर्ती जिले बाड़मेर में आज सोमवार को  दिल दहला देने वाली घटना घटित हुई। एक नाबालिग की अस्मत लूटकर उसे मौत के घाट उतारने के सनसनीखेज मामले से पूरे इलाके में सनसनी फैल गई। मामले की गंभीरता और दो समुदाय विशेष में किसी तरह का उन्माद ना फैले इसके लिए बाड़मेर पुलिस अधीक्षक स्वयं घटनास्थल पहुँचे और मामले की जांच में जुट गये।


ताजा जानकारी के अनुसार  सुवाला निवासी 16 साल की एक नाबालिग को पड़ोस में डूगरसिंह पुत्र प्रतापसिंह के कृषि कुए पर हिस्से की खेती कर रहा आरोपी अशोक कुमार पुत्र शंकराराम भील निवासी बूल पुलिस थाना धौरीमन्ना ने रविवार रात बहला-फुसलाकर सुनसान जगह पर ले जाकर दुष्कर्म किया जिसका विरोध करने पर जान से मार डाला। सुबह परिजनो को घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस को सूचना दी।  



घटना के बाद बाड़मेर पुलिस अधीक्षक द्वारा गठित पुलिस आरोपियों की तलाश में जुट गई हैं।

SP आनंद शर्मा सहित बाड़मेर डिप्टी महावीर प्रसाद भी मौजूद हैं।



ग्रामीण थाना, शिव थाना, नागाणा थाना, गिराब थाना, व गडरारोड़ SHO सहित भारी जाब्ता घटनास्थल के चारों ओर मौजूद है

प्राप्त जानकारी के अनुसार मुस्लिम समुदाय की नाबालिग लड़की के साथ पहले दुष्कर्म किया गया और दुष्कर्म के बाद नाबालिग को आरोपी ने गला घोंटकर मौत के घाट उतार दिया। आरोपी भील समुदाय का युवक बताया जा रहा है। घटनास्थल पर बाड़मेर पुलिस की एफ एस एल की टीम जांच में जुटी हुई हैं।

 इस सारे घटनाक्रम के बीच आक्रोशित ग्रामीणों ने आरोपी को जल्द से जल्द गिरफ्तार करने की माँग को लेकर हाईवे जाम कर दिया।



Post a comment

0 Comments