सूरज बड़जात्या के बेटे अवनीश व सन्नी देओल के छोटे बेटे राजवीर देओल राजश्री प्रोडक्शन की अगली फिल्म से करेंगे एक साथ डेब्यू

देखा गया

अवनीश बड़जात्या बतौर डायरेक्टर कर रहे हैं डेब्यू

फ़िल्म वर्ष 2022 में देशभर में होगी रिलीज


Tushaba Sayed ✍🏻

Mumbai


मुम्बई-31 मार्च।  भारतीय फिल्म इंडस्ट्री में राजश्री प्रोडक्शन्स ( Rajshri Productions) की पहचान देश के एक अग्रणी और प्रतिष्ठित फ़िल्म प्रोडक्शन हाउस के तौर पर स्थापित है। इस प्रोडक्शन हाउस ने भारतीय सिनेमा को एक से बढ़कर एक पारिवारिक और लोकप्रिय मनोरंजक फिल्में दी हैं।

 पिछले 74 साल से बड़जात्या परिवार के नेतृत्व में चल रहे राजश्री प्रोडक्शन हाउस की चौथी पीढ़ी अब इसकी गौरवशाली परंपरा को आगे बढ़ाने, और इसकी कमान संभालने को तैयार है।

ग़ौरतलब है कि राजश्री प्रोडक्शन्स द्वारा बनाई जा रही अगली फ़िल्म का निर्देशन अवनीश बड़जात्या (Avnish Barjatya) करेंगे।



 इस फ़िल्म के माध्यम से एक डायरेक्टर के तौर पर डेब्यू करने जा रहे अवनीश निर्माता/निर्देशक सूरज बड़जात्या ( Sooraj Barjatya) के बेटे हैं। इतना ही नहीं, राजश्री प्रोडक्शन्स की इस 59वीं पेशकश का लेखन भी अवनीश ने ख़ुद ही किया है। अवनीश की इस पहली फ़िल्म में सुपरस्टार सनी देओल( Sunny Deol) के छोटे बेटे व अभिनेता धर्मेंद्र के पोते राजवीर देओल (Rajveer Deol) बतौर हीरो अपना डेब्यू करेंगे।


यूके (UK) में रंगमंच से संबंधित अध्ययन करने के बाद, राजवीर ने असिस्टेंट डायरेक्टर के तौर पर भी काम किया है। राजवीर ने रंगमंच के मशहूर निर्देशक डायरेक्टर फ़िरोज़ अब्बास ख़ान (Feroz Abbas Khan) के मातहत प्रशिक्षण भी हासिल किया है। 

राजवीर के बारे में अवनीश कहते हैं-- "राजवीर अपनी आँखों से बहुत कुछ बयां कर जाते हैं। वे बहुत ही मेहनतकश शख़्स भी हैं। जैसे-जैसे हम इस प्रोजेक्ट को लेकर एक-दूसरे से चर्चा करते चले गये, मुझे इस बात का एहसास होता गया कि राजवीर ही हीरो के तौर पर मेरी फ़िल्म के लिए पूर्णतया उपयुक्त शख़्स हैं।”



इस फ़िल्म में एक आधुनिक लव स्टोरी ( Love Story) को दर्शाया गया है। इस फ़िल्म‌ में अवनीश और राजवीर की ज़िंदगी का अक्स नज़र आएगा जिसमें आज की दुनिया में प्यार और रिश्तों के मायने समझाने की कोशिश की जाएगी।

 उल्लेखनीय है कि इस फ़िल्म‌ में राजवीर के अपोज़िट हीरोइन का किरदार निभाने वाली लड़की की तलाश अभी भी जारी है‌।


उम्मीद के मुताबिक ये फ़िल्म इस साल जुलाई महीने में फ़्लोर पर जाएगी और इसे अगले साल यानि 2022 में देशभर में रिलीज़ किया जाएगा।

Post a comment

0 Comments