Jhalawar news today top headlines today in hindi morning news crime news photos videos SRG hospital me AC huye band SRG Hospital's Arrangements On Ventilator

देखा गया

झालावाड़ जिले की ताज़ा खबरें jhalawar की taza khabren jhalawar breaking news crime news aapno jhalawar

जिले के सबसे बड़े SRG अस्पताल  में चरमराई व्यवस्थाएं

SRG Hospital's Arrangements On Ventilator


      हरिमोहन चोडॉवत--झालावाड़ ✍🏻

               ब्रेकिंग

Media Kesari (मीडिया केसरी)

11 जुलाई 2021

1- झालावाड़ खानपुर 11 केवी लाइन से चिपककर विद्युत कर्मी झुलसा,कृषि कनेक्शन ठीक करते समय हुआ हादसा,घायल कर्मचारी सत्यनारायण को प्राथमिक उपचार के बाद कोटा रेफर किया,खानपुर के बेसार क्षेत्र की घटना।

झालावाड़ जिले की ताज़ा खबरें jhalawar की taza khabren jhalawar breaking news crime news


2- झालावाड़-घर के कमरे में फंदे से लटक कर युवक ने दी जान,शराब पीने का आदी था मृतक रामबिलास समरोल गांव निवासी,सारोला थाना पुलिस मामले की जांच में जुटी।


3- झालावाड़  राज्य निर्वाचन आयोग द्वारा जिले की पंचायत समिति बकानी की ग्राम पंचायत झिझनियां के रिक्त हुए सरपंच पद के लिए उप चुनाव का कार्यक्रम घोषित किया गया है। 


4- झालावाड़ उप जिला निर्वाचन अधिकारी (अति. कलक्टर) दाताराम ने बताया कि उक्त ग्राम पंचायत के सरपंच पद के लिए उप चुनाव ईवीएम के माध्यम से होंगे। उन्होंने बताया कि उप चुनाव केन्द्र/राज्य सरकार तथा आयोग द्वारा जारी कोविड-19 की गाइड लाईन की पूर्ण रूप से पालना करते हुए सम्पन्न कराए जाएंगे।  


5- झालावाड़ उप जिला निर्वाचन अधिकारी दाता राम ने बताया कि उपचुनाव हेतु 14 जुलाई, 2021 (बुधवार) को लोक सूचना जारी की जाएगी। वहीं नामांकन पत्र 19 जुलाई (सोमवार) को प्रातः 10.30 से दोपहर 4.30 बजे तक प्रस्तुत किए जा सकेंगे।


6- झालावाड़ उप चुनाव अधिकारी दाता राम ने बताया कि नामांकन पत्रों की संवीक्षा 20 जुलाई (मंगलवार) को प्रातः 10.30 बजे से की जाएगी तथा इसी दिन दोपहर 3 बजे तक अभ्यर्थियों द्वारा नाम वापस लिए जा सकेंगें।


7- झालावाड़ उप चुनाव अधिकारी दाता राम मीना ने बताया कि चुनाव चिह्नों का आवंटन तथा चुनाव लड़ने वाले अभ्यर्थियों की सूची का प्रकाशन भी 20 जुलाई को नाम वापसी का समय समाप्त होने के तुरन्त पश्चात् होगा।


8- झालावाड़ मतदान 25 जुलाई (रविवार) को प्रातः 7.30 से सायं 5.30 बजे तक तथा मतगणना मतदान समाप्ति के तुरंत पश्चात् होगी।


9-झालावाड़ जिले के सबसे बड़े srg अस्पताल में चरमराई व्यवस्थाएं... पिछले 3 दिन से अस्पताल में सभी AC हुए बन्द, 200 से ज्यादा भर्ती मरीजों की जान आई आफत में, क्योंकि ठेकेदार का ठेका हो चुका है खत्म, और सजा मरीजों और डॉक्टर और icu nicu ऑपरेशन थिएटर में है एसी बंद।

Post a Comment

0 Comments