कृष्ण जन्माष्टमी के अवसर पर अभिनेत्री Urvashi Rautela ने Shrimad bhagwat Geeta से साझा किए "मन के अनुशासन"

देखा गया

 Media Kesari

Mumbai

August 30,2021


बॉलीवुड की सबसे कम उम्र की सुपरस्टार उर्वशी रौतेला ने अपने उत्कृष्ट अभिनय से और क्षमता से दुनिया का दिल जीत लिया है। फैशनेबल आउटफिट और आकर्षक पर्सनलिटी से और उनकी परिश्रम से उन्होंने 39 मिलियन से अधिक मात्रा में Followers बनाये हैं। कृष्ण जन्माष्टमी के अवसर पर, अभिनेत्री ने अपने प्यारे प्रशंसकों को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट के माध्यम से शुभकामनाएँ दीं।

कृष्ण जन्माष्टमी के अवसर पर अभिनेत्री Urvashi Rautela ने श्रीमद भगवद गीता से साझा किए मन के अनुशासन


अभिनेत्री उर्वशी रौतेला ने अपने इंस्टाग्राम कैप्शन पर भगवान कृष्ण का श्लोक साझा करते हुए लिखा, "अच्चुतम केशवं कृष्ण दामोदरं, राम नारायणं जानकी बल्लभम !

कौन कहता है भगवान आते नहीं, तुम मीरा के जैसे बुलाते नहीं।

आप सभी को जन्माष्टमी 2021 की हार्दिक शुभकामनाएं।


 प्रशंसकों ने अपनी प्यारी अभिनेत्री को जन्माष्टमी की शुभकामनाएं दीं और उर्वशी रौतेला के आध्यात्मिक भाव को पसंद किया। अभिनेत्री ने श्रीमद भगवद गीता से भगवान कृष्ण पर अपनी मान्यताओं को साझा किया, जो कि एक 700 श्लोक हिंदू ग्रंथ है जो महाकाव्य महाभारत का हिस्सा है, उर्वशी रौतेला ने कहा, "शांति, नम्रता, मौन, आत्म-संयम और पवित्रता: ये हैं मन के अनुशासन।"




अभिनेत्री उर्वशी रौतेला एक अत्यधिक आध्यात्मिक भक्त हैं और हर साल दो बार बद्रीनाथ और केदारनाथ के पवित्र स्थानों की यात्रा करती हैं। निस्संदेह, अभिनेत्री हमारी मैथोलॉजी से अच्छी तरह वाकिफ है। अभिनेत्री एक टैलेंट हाउस है और प्रशंसकों को उर्वशी रौतेला की लेटेस्ट पोस्ट, फिल्मों और परियोजनाओं का बेसब्री से इंतजार है।

Also ReadWho wore it best ? Urvashi Rautela ? OR Deepika Padukone ?

काम की चर्चा पर, उर्वशी रौतेला एक बड़े बजट की सायंस-फिक्शन तमिल फिल्म के साथ अपना तमिल डेब्यू करेंगी, जिसमें वह एक माइक्रोबायोलॉजिस्ट और एक आईआईटीयन की भूमिका निभाएंगी, और बाद में वह एक ड्यूल लैंग्वेज थ्रिलर में दिखाई देने वाली हैं। 'ब्लैक रोज़' के साथ-साथ "थिरुतु पायले 2" के हिंदी रीमेक के साथ में दिखाई देंगी उर्वशी रौतेला । अभिनेत्री को हाल ही में गुरु रंधावा के साथ उनके गीत "डूब गए" और मोहम्मद रमजान के साथ "वर्साचे बेबी" के लिए एक ब्लॉकबस्टर रिस्पांस मिला। उर्वशी  रौतेला जियो स्टूडियो की वेब सिरिस "इंस्पेक्टर अविनाश" में रणदीप हुड्डा के साथ मुख्य भूमिका निभा रही हैं, जो सुपर कॉप अविनाश मिश्रा और पूनम मिश्रा की सच्ची कहानी पर आधारित एक बायोपिक है।

Post a Comment

0 Comments