Bazar plus- ‘जहां दिखे मारियो, अपना समझ के खा लियो...!", Mario Rusk जो आपकी सुबह की चाय को और भी ज़्यादा ज़ायकेदार बना देंगे !

देखा गया

जानेे-माने बेकरी एवं इन्सटेन्ट फूड ब्राण्ड मारियो के फूड प्रोडक्ट अब अजमेर में भी उपलब्ध

 Bazar plus- 'Jahan Dikhe Mario, Apna Samajh ke kha Liyo...!", Mario Rusk that will make your morning tea even more delicious!


Media Kesari (मीडिया केसरी)

अजमेर, 5 अगस्त --  टीआरडीपी हैप्पी वर्ड प्राइवेट लिमिटेड (TRDP Happy World Pvt Ltd) की ओर से जानेे-माने बेकरी एवं इन्सटेन्ट फूड ब्राण्ड "मारियो" ( Mario)  ने ऐतिहासिक शहर अजमेर में अपने पसंदीदा रस्क ब्राण्ड ‘मारियो’ की सम्पूर्ण रेंज का अनावरण किया। मारियो के रस्क (Mario Rusk) को इसके कुरकुरेपन और सॉफ्टनैस के लिए पसंद किया जाता है।

70 साल पुराना यह ग्रुप तेज़ी से विस्तार कर रहा है और राजस्थान के सभी मुख्य शहरों में अपने आप को मजबूती से स्थापित कर चुका है। अब अजमेर के  रीटेल स्टोर्स एवं ग्रॉसरी आउटलेट्स में भी इसके बेकरी प्रोडक्ट्स की सम्पूर्ण रेंज उपलब्ध होगी।

Food products of well-known bakery and instant food brand Mario are now available in Ajmer as well.
(R-L) Front of Kiran Kher - Mr Prashant Maheswari Ajmer super stockist, in white shirt Ashutosh Shastri (National Sales Head, TRDP Group) with team members Mr Pankaj and Mr Jugal Kishor ASM


मारियो के फूड प्रोडक्ट्स पूरी तरह से ऑटोमेटेड आधुनिक मशीनरी में बनाए जाते हैं, जिन्हें यूरोप से आयात किया गया है। पैन से लेकर पैकेजिंग तक-इन प्रोडक्ट्स को बनाने के दौरान इन्हें हाथ से बिल्कुल नहीं छुआ जाता, ऐसे में ये सुरक्ष एवं हाइजीन के मानकों पर खरे उतरते हैं। भारत में कंपनी का रस्क मैनुफैक्चरिंग प्लांट एशिया का सबसे बड़ा प्लांट है, जिसकी क्षमता 50 मीट्रिक टन प्रति दिन है।

टीआरडीपी मारियो पहले से 16 देशों के विदेशी बाज़ारों की ज़रूरतों को पूरा कर रहा है, जहां आधुनिक स्टोर्स जैसे वॉल-मार्ट, कारेफोर, स्पिनीज़ आदि के माध्यम से रस्क, बटर बिस्कुट, कोकोनट बिस्कुट, नमकीन बिस्कट एवं इन्सटेन्ट नूडल्स की सम्पूर्ण रेंज उपलब्ध कराता है।


इस अवसर  आशुतोश शास्त्री, नेशनल सेल्स हैड, टीआरडीपी ग्रुप ने कहा, ‘‘अजमेर के ऐतिहासिक शहर में अपने उत्पादों की सम्पूर्ण रेंज को लॉन्च करते हुए हमें बेहद खुशी का अनुभव हो रहा है। हमें उम्मीद है कि राजस्थान के अन्य शहरों की तरह अजमेर के लोग भी मारियो प्रोडक्ट्स के बेहतरीन स्वाद को खूब पसंद करेंगे।’’

Food products of well-known bakery and instant food brand Mario are now available in Ajmer as well !


लॉन्च साईट पर  प्रशांत माहेश्वरी, सुपर स्टॉकिस्ट, अजमेर भी मौजूद थे। उन्होंने कहा, ‘‘मुझे खुशी है कि मुझे इस ग्रुप के साथ जुड़ने का अवसर मिला है। हमें उम्मीद है कि बाज़ार में मारियो के प्रोडक्ट्स को शानदार प्रतिक्रिया मिलेगी।’’

लाखों भारतीयों की चाय की आदत की बात करें तो मारियो रस्क एवं बिस्कुट से बेहतर उनकी ज़रूरतों को कोई और नहीं समझ सकता। यही कारण है कि कंपनी मारियो बिस्कुट की स्पेशल रेंज लेकर आई है जो चाय के टाईम को ज़्यादा मजे़दार और रोमांचक बना देगी!


मारियो चाप्टे-बिस्कुट और चिप्स का बेहतरीन संयोजन चाप्टे बेक्ड, पेपर जैसे पतले, मसाला बिस्कुट हैं, जो लाखों भारतीयों की चाय को स्वादिश्ट बनाने के लिए तैयार हैं। एक बार फिर से मारियो इसके साथ अनूठी पेशकश लेकर आया है।

मारियो इन्सटेन्ट नूडल्स- पकाने में आसान और राजस्थान के लोगों के लिए पसंदीदा स्नैक्स, मारियो इन्सटेन्ट मसाला नूडल्स, बच्चों और बड़ों की पहली पसंद बने हुए हैं।


मारियो कैंडीज़- कैंडी भारतीयों के जीवन का अभिन्न हिस्सा बन चुकी है। छोटे बच्चों से लेकर व्यस्कों तक हर किसी को कैंडी खूब लुभाती है। इसीलिए मारियो कैंडी के तीन स्वादिश्ट फ्लेवर्स- कच्चा आम, नींबू पानी और पान सॉफ्ट फ्लेवर्स लेकर आया है, जो लाखों भारतीयों को लुभाएंगे।







Post a Comment

0 Comments