#GaneshChaturthi2021-उभरते सुपरस्टार Ekam Bawa का कहना है कि, "गणपति बाप्पा मुंबई शहर को जोड़ के रखते है"

देखा गया

Media Kesari (मीडिया केसरी)

11 सितम्बर ,2021


जैसा कि पूरा देश इस साल गणेश चतुर्थी मना रहा है, बॉलीवुड की कई हस्तियों ने भगवान गणेश को अपने -अपने घर में स्थापित किया है। पंजाब के जाने माने गायक एकम बावा, मुंबई में पहली बार गणेश चतुर्थी का त्यौहार देख के काफी चौक गए है।

मुंबई गणेश चतुर्थी के लिए जाना जाता है, आसपास का वातावरण, सुखदायक संगीत और रोशनी हर किसी का ध्यान आकर्षित करती है और जो व्यक्ति पंजाब से संबंधित है और यह सब देखने के लिए बॉलीवुड एकम के उभरते सुपरस्टार गायक के लिए एक बहुत ही अलग भावना और अनुभव है।

Lalkare,Bugga Bugga,Fake Bande,Yaar Maar,Pee Pee Ke,Nusrat Fateh Ali Khan,Latest Punjabi Song,Ziddi Jatti,Sniper,Love You Jatta,4 Din,Ekam Bawa,Love You,Sardarni,Reejh DIl Di,Munda Miss Karda,


 गायक एकम बावा ने गणेश चतुर्थी पर अपनी भावनाओं को साझा करते हुए कहा, "जैसा कि मैं पंजाब से हूं, मैंने हमेशा गणेश चतुर्थी और इसे मनाने की खुशी के बारे में सुना था, अब मैं मुंबई में हूं, और यह सब देखना बहुत खूबसूरत है, गणेश चतुर्थी का त्योहार एकता, भक्ति और खुशी का है. यहाँ गणपति बाप्पा मौर्य कहे बिना दिन नहीं निकलता । मुझे बस यही उम्मीद है कि बप्पा हमेशा मुझ पर और हर किसी पर अपना आशीर्वाद बरसाते रहें।"


किसी बाहरी व्यक्ति के लिए मुंबई की सुंदरता और उसके आश्चर्यजनक त्योहारों को देखना हमेशा एक शानदार एहसास और एक अद्भुत अनुभव होता है। 


काम के मोर्चे पर - एकम बावा अपने नए आगामी गीत के साथ अब बॉलीवुड उद्योग पर राज करने के लिए पूरी तरह तैयार है और उनका सबसे प्रसिद्ध गीत 'लालकारे' 12 मिलियन से अधिक हो गया है। उन्होंने 'लव यू', 'बुग्गा बुग्गा', लालकरे, 4 दिन, 'जिद्दी जट्टी', 'पी पी के', 'रीझ दिल दी', 'स्नाइपर', 'फेक बंदे',  गाने भी कंपोज और गाए हैं।

Post a Comment

0 Comments