War of Words-फिर छिड़ी 'शब्दों की जंग':-जावेद अख़्तर Hollywood से गाने चुराते हैं, इन्फोसिस के पूर्व सीएफओ Mohandas Pai ने वीडियो शेयर कर बताई सच्चाई

देखा गया

इन्फोसिस के पूर्व सीएफओ मोहनदास पई उतरे कंगना के सपोर्ट में ,जावेद अख्तर के ख़िलाफ़ छेड़  दी एक बड़ी जंग


Media Kesari (मीडिया केसरी)

Mumbai


मोहनदास पई (Mohandas Pai) ने Koo पर जाने-माने  लेखक अय्यर (Iyer) जो अपनी किताब Who painted my Money White से काफ़ी  सुर्खियां  में रहे हैं उनकी एक वीडियो शेयर की है जिसमें अय्यर को जानना है कि- जावेद अख्तर को RSS पर गुस्सा क्यों आता है?


कंगना पर जावेद अख्तर द्वारा मानहानि का दावा War of Words-फिर छिड़ी 'शब्दों की जंग':-जावेद अख़्तर Hollywood से गाने चुराते हैं, इन्फोसिस के पूर्व सीएफओ Mohandas Pai ने वीडियो शेयर कर बताई सच्चाई मीडिया केसरी media kesari bollywood gossips


वीडियो शेयर करने साथ मोहन दस पई ने अपने Koo  पोस्ट में लिखा है:  साथियों आप भी जावेद अख्तर (Javed Akhtar) की असलियत को जानें.. 


वीडियो में जावेद  अख्तर पर गाने चुराने का इलज़ाम


 अय्यर ने अपने वीडियो में  जावेद अख्तर पर इलज़ाम लगते हुए बताया है कि जावेद अख्तर अपने गानों को हॉलीवुड से हमेशा चुराते हैं । इसी के साथ-साथ जावेद अख्तर RSS  को तालिबान सोच  वाला बताते हैं।

#Watchvideo


*Folks pl see Exposing the fake narratives of Javed Akhtar*  


 यह है मामला


एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने बॉलीवुड इंडस्ट्री में नेपोटिज्म का आरोप लगाया था। उस दौरान कंगना रनौत ने गीतकार जावेद अख्तर का भी नाम लिया। कंगना के बयान से आहत गीतकार जावेद अख़्तर ने कंगना के खिलाफ मानहानि का मुकदमा दर्ज करा दिया था। इस मामले में 7-8 तारीख पड़ चुकी है पर कंगना एक भी सुनवाई में कोर्ट में हाजिर नहीं हुईं।


पिछली सुनवाई के दौरान अंधेरी मेट्रोपोलिटन मजिस्ट्रेट कोर्ट में कंगना को हाज़िर होना था पर कंगना कोर्ट नहीं पहुचीं।कंगना के वकील ने कोविड लक्षण का कारण बताते हुए कुछ दिनों की छूट देने की याचिका की थी। कोर्ट ने 6 दिनों की राहत देते हुए 20 सितंबर के लिए सुनवाई टाल दी थी। अब अगली सुनवाई 15 नवंबर को होगी।

Post a Comment

0 Comments