Made In India प्लेटफार्म Koo पर क्रिकेट पर नया बाउंसर: वीरेंद्र सेहवाग, आकाश चोपड़ा के बाद अब पूर्व खिलाड़ी Deep DasGupta यूज़र्स को देंगे अपने डीप थॉट्स और बनाएंगे Koo को बड़ा स्टेडियम

देखा गया

Media Kesari (मीडिया केसरी)


नई दिल्ली- क्रिकेट के  विस्फोटक भारतीय क्रिकेटर वीरेंद्र सहवाग के बाद अब भारतीय पूर्व विकेटकीपर और बल्लेबाज़ दीपदास गुप्ता अपने संभाली है  Koo App  के स्टेडियम की कमान, अब हम उन्हें Koo  पर अपनी क्रिकेट  पर डीप  थॉट्स (deep thoughts) रखते हुए देखेंगे।


Deep DasGupta,Virender Sehwag,koo app,Made In India,IndiaKaSabseBadaStadium,Entry,DejuViru,opening batsman,deeppoint,International Cricket Council,Cricket,


भारत के  क्रिकेट जगत के  बेहतरीन खिलाड़ी ने अब मेड  इन इंडिया (Made In India) प्लेटफार्म Koo App ज्वाइन कर लिया है ।   क्रिकेट की दुनिया के बारें में काफ़ी अच्छी और गहरी जानकारी लेकिन उससे भी ज़्यादा अचे विशेषज्ञ है जिनकी नज़र से कोई खिलाड़ी अब तक बच नई पाया है।जब भी उनको मौका मिलता है वे अपने फेन्स  के साथ अपने  ना  सिर्फ डीप थॉट्स (Deep Thoughts) शेयर ज़रूर करते है बल्कि ड्रेसिंग रूम से लेकर कौन खिलाड़ी  है किसपर भारी  जैसे बिहाइंड द सीन वाले मोमेंट्स भी शेयर  करने में काफ़ी  दिलचस्पी रखते है।

 

 


 उनके किस्सों की लिस्ट में BCCI के अध्यक्ष और पूर्व क्रिकेट कप्तान सौरभ गांगुली  से लेकर महान खिलाड़ी  महेंद्र सिंह धोनी और विराट कोहली सभी  हैं शामिल लेकिन नज़र उनकी भारतीय खिलाड़ियों  के साथ-साथ बाकि देशों के  खिलाड़ियों  पर भी उतनी है पैमानी। उनके विचारों और उनके किस्सों को जानने के लिए आप Koo ऐप पर जाकर  @Deepdasgupta7 हैंडल को फॉलो कर सकते हैं।

Deep DasGupta,Virender Sehwag,koo app,Made In India,IndiaKaSabseBadaStadium,Entry,DejuViru,opening batsman,deeppoint,International Cricket Council,Cricket,

वैसे दीपदास गुप्ता ने Koo ऐप को भारत का सबसे बड़ा स्टेडियम कहा और फैन्स को इस #IndiaKaSabseBadaStadium में आमंत्रित भी किया है।


-  


 दीपदास ने प्लेटफार्म Koo से जुड़ने और  यूज़र्स  से कनेक्ट (Connect) करने के लिए एक शानदार तरीके से वीडियो शेयर किया जिसमें उन्होंने कहा है कि" मैच में कौन किसको फिरकी से घुमायेगा, कौन अपना हेलीकाप्टर शॉट दिखायेगा,  ड्रेसिंग रूम में छायी मस्ती से लेकर, बिहाइंड द सीन्स ड्रामे तक। वहां वो लगाएंगे मौके पर चौका और यहाँ आपको मैं दूंगा शानदार इनाम जीतने का मौका। आओ और इस क्रिकेट सीज़न को मेरे साथ कू पर मनाओ। यहाँ होंगे ढेरों कांटेस्ट और हर मैच पर तुम्हारी-मेरी राय! तो चलो, मिलकर बनाते हैं Koo को दुनिया का 'सबसे बड़ा स्टेडियम'।"


 यह भी पढ़ें -- भारतीय सलामी बल्लेबाजों में से एक क्रिकेटर वीरेंद्र सहवाग ने मारी Koo (कू) ऐप पर एंट्री


इस पोस्ट के वायरल होने का बाद Koo  यूज़र्स में भी काफी उत्साह  देखा जा रहा है । अपने Koo पोस्ट के माध्यम से उन्होंने ये भी बताया है कि  वे  IPL के साथ आने वाले T20 वर्ल्ड कप (T20 World Cup) रिव्यू  इस बार अपने फैन्स के साथ  साझा करेंगे।


Deep DasGupta,Virender Sehwag,koo app,Made In India,IndiaKaSabseBadaStadium,Entry,DejuViru,opening batsman,deeppoint,International Cricket Council,Cricket, BCCI,


दीपदास गुप्ता जब मैदान विकेट कीपेरिंग करने के लिए उतारते थे,  तो कैसी मैदान पर कैसी भी परिस्तिथि क्यों न हो पिच  कितनी ख़राब क्यों न हो उनका फोकस हमेशा विकेट चटकने पर रहता था और गेंदबाज़ की गेंद पर। अब  दीपदास गुप्ता के Koo (कू) पर एक्टिव होने से क्रिकेट प्रेमियों भी एक्शन मोड (Action) में आ चुके है और मैच कमेंट्री का मजा भारतीय भाषाओं में मिलने लगेगा। यह टी 20 विश्व कप 2021 के साथ विशेष रूप से प्रासंगिक है, जो 17 अक्टूबर, 2021 से UAE और ओमान में शुरू होने वाला है।


अगर आप भी क्रिकेट और क्रिकेट से जुड़ी ट्रेंडिंग किस्से और लेटेस्ट अपडेट्स  पर अपनी  बेबाक राय और फटाफट वाली टिपण्णी जाने में दिलचस्पी रखते है तो आप उन्हें Koo ऐप पर फॉलो करें।

Post a Comment

0 Comments