Paota News- भाजपा के पूर्व प्रदेश महामंत्री Kuldeep Dhankar ने सेवा सप्ताह के तहत जनसंवाद कार्यक्रम के रूप में मनाया अपना जन्मदिन

देखा गया

मोदी सरकार के 9 साल पूरे होने पर पीएम के नेतृत्व को बताया बेमिसाल


मोहन कुमार गौड़ ✍🏻

Media Kesari

Paota (Rajasthan)

पावटा। विधानसभा क्षेत्र विराटनगर में देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की प्रेरणा से सेवा समर्पण अभियान के तहत आयोजित सेवा सप्ताह कार्यक्रम के तीसरे दिन पूर्व प्रदेश महामंत्री भाजपा कुलदीप धनखड़ (Kuldeep Dhankar) ने जन्मदिवस कार्यक्रम को 9 साल बेमिसाल जनसंवाद कार्यक्रम के रूप में मनाया। कार्यक्रम मुख्य बस स्टैंड मैड मे आयोजित हुआ। कार्यक्रम की अध्यक्षता पूर्व सरपंच मैड संतोष कुमार मोदी  ने की। 

पावटा। विधानसभा क्षेत्र विराटनगर में देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की प्रेरणा से सेवा समर्पण अभियान के तहत आयोजित सेवा सप्ताह कार्यक्रम के तीसरे दिन पूर्व प्रदेश महामंत्री भाजपा कुलदीप धनखड़ (Kuldeep Dhankar) ने जन्मदिवस कार्यक्रम को 9 साल बेमिसाल जनसंवाद कार्यक्रम के रूप में मनाया। कार्यक्रम मुख्य बस स्टैंड मैड मे आयोजित हुआ। कार्यक्रम की अध्यक्षता पूर्व सरपंच मैड संतोष कुमार मोदी  ने की।

कार्यक्रम के तहत कुलदीप धनखड़ ने लोगों को मोदी सरकार की उपलब्धियों के बारे मे बताते हुए कहा कि प्रधानमंत्री मोदी ने अपने 9 वर्षों के शासनकाल में जिस प्रकार से विकास के काम किए हैं वह दुनिया में उदाहरण है केंद्र सरकार गांव, गरीब, शोषित एवं बच्चों के कल्याण के लिए समर्पित है यही कारण है कि देश का गौरव विश्व पटल पर लगातार बढ़ रहा है। धनखड़ ने कहा कि देश के प्रधानमंत्री को कोई टक्कर देने वाला नहीं है, मोदी के नेतृत्व में देशवासी सांस्कृतिक विरासत को प्राथमिकता के आधार पर प्रतिस्थापित होते हुए देख रहे हैं। कुलदीप धनकड़ ने प्रधानमंत्री मोदी ने जनता के लिए 9 वर्षों के कार्यकाल में जो विकास कार्य व आमजन के लिए जो योजनाएं चलाई हैं उनको विस्तृत रूप से जनसंवाद कार्यक्रम मे अवगत कराया। 

मोदी सरकार की उपलब्धियों के बारे मे बताते हुए कहा कि प्रधानमंत्री मोदी ने अपने 9 वर्षों के शासनकाल में जिस प्रकार से विकास के काम किए हैं वह दुनिया में उदाहरण है केंद्र सरकार गांव, गरीब, शोषित एवं बच्चों के कल्याण के लिए समर्पित है यही कारण है कि देश का गौरव विश्व पटल पर लगातार बढ़ रहा है। धनखड़ ने कहा कि देश के प्रधानमंत्री को कोई टक्कर देने वाला नहीं है, मोदी के नेतृत्व में देशवासी सांस्कृतिक विरासत को प्राथमिकता के आधार पर प्रतिस्थापित होते हुए देख रहे हैं। कुलदीप धनकड़ ने प्रधानमंत्री मोदी ने जनता के लिए 9 वर्षों के कार्यकाल में जो विकास कार्य व आमजन के लिए जो योजनाएं चलाई हैं उनको विस्तृत रूप से जनसंवाद कार्यक्रम मे अवगत कराया।

कार्यक्रम के दौरान हीरालाल स्वामी, गिर्राज शर्मा, सूरजमल भार्गव, भोलाराम मीणा उपसरपंच मेड, रामेश्वर सैनी पूरावाला, रेवडमल सैनी वार्ड पंच पूरावाला, विष्णु कुमार शर्मा, शशि प्रकाश धानका, इंद्राज रेगर पंचायत समिति सदस्य प्रतिनिधि, ओमकार सैनी, सूरजमल जाट, रामकरण जाट, गुरुचरण दास महाराज, मोहन भार्गव, बोधुराम सैनी, गोविंद रातावल, रामधन मीणा, जलेसिंह जाट, महेश यादव, पूरण पारीक, बजरंग लाल स्वामी, शिम्भूसिंह शेखावत, सीताराम जाट, गोपाल मेहरा, रामेश्वर धोबी,त मोहनलाल झिंगानिया व जनसमूह उपस्थित रहा।

Post a Comment

0 Comments