50 हजार से अधिक लोगों को कराया भोजन

देखा गया

कैंसर केयर महिला प्रकोष्ठ की ओर से जरूरतमंदों को भोजन और सूखा राशन उपलब्ध कराने का चल रहा अभियान
पशु-पक्षियों के लिए दाने-चारे की भी की जा रही है व्यवस्था 


जयपुर। भगवान महावीर कैंसर हॉस्प्टिल एवं अनुसंधान केन्द्र की सहयोगी संस्था कैंसर केयर (महिला प्रकोष्ठ) की ओर से कोविड-19 महामारी में जरूरतमंदों के लिए शुरू हुए अन्नदान अभियान के तहत अब तक 50 हजार से अधिक लोगों को भोजन कराया जा चुका है। पिछले 29 मार्च से शुरू हुए इस अभियान के तहत भोजन के साथ ही राशन सामग्री और रोजमर्रा के जरूरत के सामान मुहैया कराए जा रहे है।


प्रकोष्ठ की अध्यक्षा अनिला कोठारी ने बताया कि जिला प्रशासन की ओर से बगरू एवं मालवीय नगर क्षेत्र में बनाए गए शेल्टर होम्स और आइसोलेशन सेंटर में रह रहे लोगों को भोजन कराने के साथ ही शहर के विभिन्न क्षेत्रों में रह रहे जरूरतमंदों तक राहत सामग्री इस अभियान के तहत पहुंचाई जा रही है। इसके साथ ही शहर के विभिन्न क्षेत्रों में पशु-पक्षियों के लिए चारे और दाने की व्यवस्था भी प्रकोष्ठ की टीम की ओर से निरंतर की जा रही है। इस अभियान में पीडीएसएम गोलेछा ट्रस्ट और बेनारा उद्योग लिमिटेड आगरा के प्रबंध निदेशक विभु जैन बेनारा की ओर से भी विशेष सहयोग किया गया है।
बीएमसीएचआरसी की वरिष्ठ उपाध्यक्षा अनिला कोठारी का कहना है कि संकट की इस घड़ी में यह अभियान जरूरतमंदों की सहायता के लिए जारी रहेगा।

Post a comment

0 Comments