राजस्थान नर्सेज वूमेन वेलफेयर ऑर्गेनाइजेशन के पदाधिकारियों ने की प्रधानाचार्य से शिष्टाचार मुलाकात

देखा गया
महिला नर्सेज की समस्याओं से कराया अवगत



मीडिया केसरी वेब डेस्क ✍🏻



जयपुर-  नवगठित राजस्थान नर्सेज वूमेन वेलफेयर ऑर्गेनाइजेशन की प्रदेश अध्यक्ष विनीता शेखावत के नेतृत्व में महिला पदाधिकारियों ने सवाई मानसिंह चिकित्सा महाविद्यालय के प्राचार्य एवं नियंत्रक डॉ सुधीर भंडारी से मुलाकात की और उनका सेवाकाल  1 साल के लिए बढ़ने पर उनको गुलदस्ता भेंट कर बधाई एवम शुभकामनाएं दीं।



 इस दौरान पदाधिकारी एवं प्रदेश अध्यक्ष ने डॉ सुधीर भंडारी से कोविड-19 के दौरान महिला नर्सेज को आ रही परेशानियों से अवगत कराया जिसमें उनके आवास संबंधी गर्भवती महिलाओं को ड्यूटी संबंधी समस्या एवं स्तनपान कराने वाली महिलाओं को आ रही समस्याओं के बारे में अवगत कराया। प्रधानाचार्य  ने पूर्ण रूप से आश्वस्त किया कि उनकी हर प्रकार की समस्याओं का निदान किया जाएगा इसी क्रम में जेके लोन अस्पताल के चिकित्सा अधीक्षक डॉ अशोक गुप्ता से भी महिला पदाधिकारियों ने शिष्टाचार मुलाकात की एवं अस्पताल में आ रही महिला नर्सेज की समस्याओं से अवगत कराया जिस पर चिकित्सा अधीक्षक ने पूर्ण रूप से समस्याओं का निराकरण करने हेतु आश्वस्त किया।
 इस दौरान जेके लोन के नर्सिंग अधीक्षक  जगदीश शर्मा भी उपस्थित रहे।



  Sehar Stylish Black Golden Hoop Earrings for Girls and Woman


विनीता शेखावत ने बताया कि चिकित्सा अधीक्षक डॉ अशोक गुप्ता एवं नर्सिंग अधीक्षक जगदीश शर्मा ने पूर्ण रूप से आश्वस्त किया कि महिला नर्सेज को किसी भी प्रकार की समस्या आने पर उनका तुरंत प्रभाव से निस्तारण किया जाएगा।

इस दौरान  जेके लोन अस्पताल की महिला नर्सेज ने प्रदेश अध्यक्ष विनीता शेखावत का गर्मजोशी से स्वागत एवं अभिनंदन भी किया। इस मौके पर संगठन की प्रदेश प्रवक्ता आराधना पवार , जेके लोन अस्पताल की संयोजक मीना नायक आदि भी उपस्थित रहीं।

Post a comment

0 Comments