'लॉकडाउन एट होम' थीम पर जेकेके में आयोजित होगी ऑनलाइन फोटोग्राफी प्रतियोगिता

देखा गया

संदर्भ:-  'वर्ल्ड फोटोग्राफी डे'  19 अगस्त 


वर्चुअल एग्जीबिशन का भी होगा आयोजन



मीडिया केसरी वेब डेस्क ✍🏻


जयपुर, 31 जुलाई। जवाहर कला केंद्र (जेकेके) की ओर से 19 अगस्त को 'वर्ल्ड फोटोग्राफी डे' मनाया जाएगा जिसके तहत ऑनलाइन फोटोग्राफी प्रतियोगिता और वर्चुअल एग्जीबिशन का आयोजन किया जा रहा है। प्रतियोगिता का विषय 'लॉकडाउन एट होम' है। प्रतिभागी उप विषयों - लाइफ, रीडिस्कवरिंग नेचर, सीनियर सिटीजन और पोर्ट्रेचर के तहत प्रस्तुतियां दे सकते हैं। प्रतियोगिता में 18 वर्ष और उससे अधिक आयु के सभी भारतीय नागरिक और 17 वर्ष एवं उससे कम आयु के स्टूडेंट्स भाग ले सकते हैं।

प्रतियोगिता में हिस्सा लेने के लिए कोई एंट्री फी नहीं है।



 सबमिट की गई फोटोग्राफ्स 24 मार्च से 31 जुलाई के बीच लॉकडाउन के दौरान ली गई होनी चाहिए। आवेदन की अंतिम तिथि 12 अगस्त को दोपहर 12 बजे तक है।प्रतियोगिता के प्रतिभगियों में से एक ओवरऑल विजेता और प्रत्येक श्रेणी में 3 विजेताओं का चयन जेकेके द्वारा नियुक्त विशेषज्ञों की जूरी करेगी। विजेता एंट्रीज को जेकेके की वेबसाइट और सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म्स पर वर्चुअली प्रदर्शित किया जाएगा।

प्रतियोगिता के लिए एंट्रीज जेकेके की वेबसाइट www.jawaharkalakendra.rajasthan.gov.in और इसके सोशल मीडिया प्लेट्फॉर्म्स - फेसबुक, ट्विटर  एवं इंस्टाग्राम  पर 1 अगस्त से आरंभ होगी। 




सभी प्रतिभागी अधिकतम 2 फोटोग्राफ्स सबमिट करा सकते हैं। प्रति प्रतिभागी का केवल एक ईमेल स्वीकार किया जाएगा। विजेताओं को ई-सर्टिफिकेट के साथ विशेष रूप से क्यूरेट किए गए पुरस्कार दिए जाएंगे। विजेताओं की घोषणा ऑनलाइन की जाएगी और जेकेके वेबसाइट पर प्रदर्शित किया जाएगा। सभी प्रतिभागियों को पार्टिसिपेशन का ई-सर्टिफिकेट मिलेगा।

Post a comment

0 Comments