विनीता शेखावत बनीं क्षत्रिय गुरुकुल आश्रम शिक्षण प्रशिक्षण संस्थान व दहेज विरोधी संघ की महिला प्रदेश अध्यक्ष

देखा गया

लॉकडाउन के दौरान समाजसेवा के कार्यों में सक्रिय रही हैं विनीता



मीडिया केसरी वेबडेस्क ✍🏻


 जयपुर-26 नवंबर। श्री क्षत्रिय गुरुकुल आश्रम शिक्षण प्रशिक्षण संस्थान व दहेज विरोधी क्षत्रिय संघ द्वारा विनीता शेखावत को महिला विंग की प्रदेशाध्यक्ष  मनोनीत किया गया।

क्षत्रिय गुरुकुल आश्रम शिक्षण प्रशिक्षण संस्थान के राष्ट्रीय अध्यक्ष दिलीप सिंह मेहरौली की अनुशंसा पर  विनीता शेखावत को यह नियुक्ति प्रदान की गई।


विनीता शेखावत राजस्थान नर्सेज वुमन वेलफेयर ऑर्गेनाइजेशन की प्रदेशाध्यक्ष व SMS मेडिकल कॉलेज के अंतर्गत जनाना अस्पताल की समन्वय समिति की अध्यक्ष भी हैं। वे लगातार महिला सशक्तिकरण दहेज विरोधी संघ में महिला उत्थान की बातें उठाती रही हैं ।


Woolen nighty for women for winter on Amazon- सर्दियों में गर्माहट से भरपूर मुलायम, आरामदायक Woolen Nighty पहनने को मिल जाए तो क्या कहने..!!


  अपनी मनपसंद Woolen Nighty ऑर्डर करने के लिए निम्न Images पर Click करें-





  विनीता शेखावत  कोविड-19 में लगातार लॉकडाउन के दौरान मजदूर वर्ग के लोगों के लिए  खुद के स्तर पर खाने की व्यवस्था,रक्तदान शिविर, महिला स्वास्थ्य के प्रति जागरूकता शिविर, कोविड-19 में काम कर रहे कोरोना वारियर्स की सभी समस्याओं के निराकरण आदि समाजसेवा के कार्यों में हमेशा सक्रिय  रही हैं।  दहेज विरोधी संघ व क्षेत्रीय गुरुकुल आश्रम शिक्षण प्रशिक्षण संस्थान समाज के उत्थान और समाज में फैली कुरीति दहेज प्रथा के खिलाफ मुहिम व समाज के कमजोर वर्ग के लोगों के लिए कार्य करता है।


शिशुओं को आसानी से दूध पिलाने के लिए Woolen Feeding Nighty भी Amazon पर उपलब्ध हैं ..!






Post a comment

0 Comments