कौशाम्बी Molestation News- युवती बनी दुर्गा, छेड़खानी करने पर शोहदे की बीच सड़क जमकर की पिटाई, वीडियो हुआ वायरल

देखा गया

10 मिनट तक चला हंगामा, जुटी भीड़


संवाददाता- राधेकृष्ण तिवारी ✍🏻


कौशाम्बी(उत्तर प्रदेश)-6 दिसंबर।  कौशांबी में एक मनचले  युवक को छेड़खानी करना बहुत भारी पड़ गया। यहां मनौरी टैक्सी स्टैंड पर युवती ने अपनी मां के साथ मिलकर छेड़खानी करने वाले युवक को चप्पलों से पीटा। आरोपी ऑटो चालक है। हंगामा  बढ़ने पर वहाँ काफ़ी भीड़ जुट गई 


यह मामला पुलिस के संज्ञान में काफी देर बाद आया। रविवार को वीडियो वायरल होने पर पुलिस सक्रिय हुई ।प्राप्त जानकारी के मुताबिक पीड़िता की ओर से  इस बाबत अभी तक कोई तहरीर पुलिस थाने में नहीं दी गई है।


दरअसल, सल्लाहपुर चौकी इलाके के एक गांव की एक युवती अपनी मां के साथ  दोपहर में मनौरी बाजार खरीदारी करने के लिए ऑटो से जा रही थी। टैक्सी स्टैंड पर उतरते ही ऑटो ड्राइवर ने युवती से छेड़खानी शुरू कर दी। युवती ने इसका कड़ा विरोध किया तो आरोपी फब्तियां कसने लगा।


यह बात युवती बर्दाश्त नहीं कर सकी और उसने बीच सड़क चप्पल से ऑटो ड्राइवर की पिटाई शुरु कर दी। यह देखते ही युवती की मां  भी आरोपी की पिटाई करने लगी। आरोपी के एक साथी ड्राइवर ने भी मां-बेटी पर हमला बोला। करीब 10 मिनट तक सरेराह चले इस हंगामें को देखकर भीड़ जुट गई। बाद में  लोगों ने ड्राइवर को मौके से खदेड़ दिया। वहीं, युवती भी अपनी मां के साथ घर चली गई।

Post a comment

0 Comments