Bollywood Gossips and News-आखिर क्यों डायरेक्टर सिद्धार्थ लूथर ने अपने लाला यानि अर्सलन गोनी को कहा-"एक्टर मैन" ?

देखा गया

नेगेटिव किरदार निभाना इतना आसान नही- अर्सलन गोनी


Media Kesari Digital Desk ✍🏻


मुम्बई-26 अप्रैल। भारतीय अभिनेता अर्सलान गोनी (Arslan Goni), जिन्होंने 2017 में रिलीज हुई मूवी 'जिया और जिया' (Jia Aur Jia) से बॉलीवुड में अपनी शुरुआत की थी। वे अब ऑल्ट बालाजी (Alt Balaji) की हालही में रिलीज़ हुई वेब सीरीज, 'मैं हीरो बोल रहा हूँ' (Main Hero Boll Raha Hu) में अपने "लाला" के किरदार के रूप में काफी पसंद किए जा रहे हैं।

  अभिनेता अर्सलान गोनी (Arslan Goni)बॉलीवुड (Bollywood news in Hindi) और ओटीटी (OTT) की दुनिया के उन उभरते हुए कलाकारों में से एक है जो अपने किरदार से हमेशा अपने दर्शकों का एंटरटेनमेन्ट करते हैं । 






उनकी  सीरीज "मैं हीरो बोल रहा हूँ" (Main Hero Boll Raha Hu) में उनका परफॉर्मेंस देख हर कोई उन्हें  अब "लाला" के नाम से   जानने लगा है।

   "मैं हीरो बोल रहा हूँ" ऑल्ट बालाजी की सीरीज है जिसे सिद्धार्थ लूथर (Director Siddhartha Luther) ने डायरेक्ट किया है । इस सीरीज में अर्सलन एक गैंगस्टर की भूमिका में नज़र आ रहे है। 

अर्सलन ने भी माना है कि नेगेटिव किरदार (Negative Role) निभाना इतना आसान नही है लेकिन फिर भी किसी तरह उन्होंने अपना बेस्ट दिया है।

 इस परफॉर्मेंस को देख डायरेक्टर सिद्धार्थ लूथर ((Director Siddhartha Luther) ने अपने लाला (lala) यानि कि अर्सलन गोनी (Arslan Goni) को सोशल मीडिया के जरिये धन्यवाद दिया और उन्हें "एक्टर मैन" ( Actor Man) का खिताब भी दे दिया, उन्होंने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट में कैप्शन में लिखा है कि-

  " अर्सलन गोनी आपका शुक्रिया आपकी ग्रेट एनर्जी और सेट में पॉजिटिव रहने के लिए और इतने खुशमिज़ाज और हमेश हर चीज़ में आगे रहने के लिए,  आपका धन्यवाद.. हमेशा कोई भी टेक को मना न करने और हर टेक में कुछ नए करके दिखाने के लिए। आपके साथ काम करके मुझे प्रसन्नता हुई आपको और शक्ति दे मेरे एक्टर मैन (Actor Man) आप एक स्टार हो!”

 




अर्सलन गोनी एक वर्सटाइल (versatile) और कंटेंट ड्रिवेन एक्टर (Content driven Actor) है। 



 अर्सलन एक और नया प्रोजेक्ट करने जा रहे है जिसके बारे में वे बहुत ही जल्द घोषणा (announcement) करने वाले हैं।

Post a comment

0 Comments