इंतज़ार खत्म..! 'Doob Gaye' Song हुआ रिलीज, उर्वशी रौतेला और गुरु रंधावा की लाज़वाब केमिस्ट्री सोशल मीडिया पर मचा रही धमाल !

देखा गया

Doob Gaye: Urvashi Rautela and Guru Randhawa's chemistry and Jaani's soulful lyrics will touch your hearts..

उर्वशी के Ballet contemporary dance ने किया मंत्रमुग्ध

तमिल मूवी के हिंदी रिमेक में एक सूक्ष्म जीवविज्ञानी और एक आईआईटीयन की भूमिका में आएंगी नज़र !


Media Kesari Digital Desk ✍🏻

मुम्बई-30 अप्रैल। प्रसिद्ध पंजाबी गायक गुरु रंधावा (Punjabi Singer Guru Randhawa) के साथ उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela)का म्यूजिक वीडियो 'डूब गए' ( Doob Gaye song) सोशल मीडिया के सभी प्लेटफॉर्म्स पर धमाल मचा रहा है।

 बॉलीवुड और संगीत उद्योग की सुपरस्टार उर्वशी रौतेला एक और दिल को छूने वाले संगीत वीडियो के साथ वापस आ गई हैं। उर्वशी रौतेला अभी बॉलीवुड की सबसे प्रतिभाशाली अभिनेत्री हैं और वे "वर्जिन भानुप्रिया", "पागलपंती", "सनम रे", "सिंह साब द ग्रेट", "मि ऐरावत ”, और कई अन्य फिल्मों में अपने अभिनय के लिए जानी जाती हैं।



अब "डूब गए" (Doob Gaye) उर्वशी रौतेला का हालिया संगीत वीडियो है जिसमें उन्हें गुरु रंधावा के साथ रोमांस करते देखा जा सकता है। 

  WATCH FULL SONG -



Song "डूब गए" का निर्देशन रेमो डिसूजा (Remo D'Souza) ने किया है, जिन्होंने वीडियो में नृत्य निर्देशन (Choreography) भी किया है, जबकि गीत जानी (Jaani) द्वारा लिखे गए हैं।  भूषण कुमार द्वारा टी सीरीज (T Series) के लेबल के तहत बने इस गाने को बी प्राक ( B Praak) द्वारा संगीतबद्ध किया गया है।  यह एक दिलचस्प प्रेम कहानी के साथ एक मधुर सुंदर गीत है। 

वीडियो की खास बात यह भी है कि इसमें उर्वशी रौतेला ने Ballet contemporary dance भी किया है जिसे देख उनके फैंस दीवाने हो रहे हैं।




यह नृत्य उनकी अभिनय व संगीत के साथ नृत्य प्रतिभा को भी दर्शाता है। गाना "डूब गए" गोवा  सहित अन्य अलग-अलग जगहों पर शूट किया गया है।


 यूट्यूब के comments box में प्रशंसकों की प्यार भरी टिप्पणियों की लगातार बौछार हो रही है।  संगीत वीडियो पर भी बेशुमार Views प्राप्त हो रहे हैं।


 काम के मोर्चे (Work front ) पर, उर्वशी रौतेला Jio Studios की वेब सीरीज़ “इंस्पेक्टर अविनाश” (Inspector Avinash) में रणदीप हुड्डा (Randeep Hooda) के साथ नज़र आने वाली हैं। 

इसके साथ ही अभिनेत्री के तमिल डेब्यू के बारे में बात करें तो उर्वशी रौतेला एक आगामी बड़े बजट की विज्ञान-फाई (Sci-Fi) तमिल फिल्म में एक सूक्ष्म जीवविज्ञानी (Role of Microbiologist ) और एक आईआईटीयन ( in an IITian Role) की भूमिका निभाने के लिए पूरी तरह तैयार हैं।  अभिनेत्री एक द्विभाषी थ्रिलर "ब्लैक रोज़" और "थिरुटु पायले 2" (Thiruttu Pyale 2 - திருட்டுப்பயலே 2) की हिंदी रीमेक में नज़र आने वाली हैं।  अभिनेत्री के लिए सबसे रोमांचक प्रोजेक्ट "वर्साचे" (Versace) है जो मिस्र के सुपरस्टार मोहम्मद रमजान (Egyptian superstar,singer Mohamed Ramadan) के साथ एक international music collaboration है।

Post a Comment

0 Comments