COVID Treatment-तत्त्वन टेलीमेडिसिन (Tattvan Telemedicine) लाया है घर बैठे कोरोना का इलाज, बाहर जाने के झंझट से पाएं मुक्ति

देखा गया

tier - 2, tier 3 सिटीज़ के निवासी टेलीमेडिसिन के ज़रिए पा सकते हैं डॉक्टर परामर्श


Media Kesari Digital Desk ✍🏻


गुरुग्राम-3 मई। वर्तमान में पूरा विश्व वैश्विक महामारी कोरोना (coronavirus) की दूसरी लहर की चपेट में है। हमारे देश भारत की बात करें तो कितने ही लोग इस बीमारी के समय पर इलाज के अभाव में रोज दम तोड़ रहे हैं।

   ऐसे हालातों में कितना अच्छा होगा अगर आपको घर बैठे ही देश के टॉप हॉस्पिटल्स (Top Hospitals) के डॉक्टर्स का इलाज मिल जाये। 

तत्त्वन (Tattvan) ने उत्तर प्रदेश और राजस्थान में स्थानीय Doctors के साथ मिलकर फ्रैंचाइज़ क्लीनिक की शुरआत की है। 

 अब न बाहर जाने का झंझट, न कोरोना का खतरा। 

आपकी इसी सुविधा के लिए तत्त्वन लाया है कोविड उपचार पैकेज (Covid treatment Package) अपने फ्रैंचाइज़ी ई - क्लिनिक ( Tattavan E-clinic) के माध्यम से जिसमें आपको मिलेगी घर बैठे डॉक्टर्स की सलाह, नर्स की महत्वपूर्ण निगरानी और दवाई से लेकर टेस्ट तक की पूरी सुविधा।



तत्त्वन (Tattvan E-clicnic) का उद्देश्य है कि दूरदराज के इलाकों में भी लोगों को जल्द से जल्द बेहतर इलाज मिल सके।  तत्त्वन ई - क्लिनिक (Tattvan E-clicnic) tier - 2, tier 3 सिटीज़ के लोगो को बड़े शहरों के अस्पतालों के Doctors से टेली मेडिसिन (Telemedicine) के माध्यम से परामर्श मुहैया करवाता है। 

( Now Residents of tier-2 and tier-3 cities, can access the comprehensive and holistic healthcare solutions from the comfort of their hometowns, without having to travel anywhere, including tele-consultation with Tattvan E-Clinic )

कोरोना (coronavirus) के बढ़ते संक्रमण को देखते हुए तत्त्वन के सीईओ (CEO) आयुष मिश्रा ( Ayush Mishra) ने बताया कि उन्होंने कोविड उपचार पैकेज की शुरुआत की है। जिन भी लोगो को कोरोना के हल्के (mild symptoms) या बराबर सिम्पटम्स (Symptoms है तो वे घर में ही रह कर अपना इलाज कर सकते हैं । 

इस पैकेज में आपको ऑनलाइन डॉक्टर परामर्श  (Online Doctor Consultation)

, रोज़ाना 2 बार नर्स वाइटल मॉनिटरिंग, कोविड काउंसलिंग (Covid Counseling ), टेस्ट, दवाई रिपोर्ट और हर तरीके की जानकारी दी जाएगी वो भी मात्र 3500 रुपये में। 

इसके अलावा इस पैकेज में और भी कई प्रकार की सुविधाएं उपलब्ध है।

Post a Comment

0 Comments