Bazar Plus- Eatier Foods भारत में सेहतमंद स्नैक्स खाने की मांग में बढ़ोत्तरी की वज़ह से अपने मार्केट साइज़ को तीन गुना तक बढ़ाएगा

देखा गया

ऑनलाइन चैनलों के ज़रिये घरेलू स्तर पर 4000+ शहरों में सेवाएँ पहुँचाने का लक्ष्य


Media Kesari (मीडिया केसरी)


जयपुर

12 अगस्त,2021


भारत के स्वस्थ स्नैक्स हब, ईटियर फूड्स (eatier foods) को महामारी के दौरान अपने तेल मुक्त और पोषण युक्त स्वस्थ स्नैक्स के कारण बहुत अच्छी प्रतिक्रियाएं मिली हैं, जिससे लोगों को अस्वस्थ/अनहेल्दी, गहरी तली हुई चीजें खाने की आदत से बचाने में मदद मिलती है। महामारी के प्रकोप की वज़ह से स्वस्थ जीवन शैली के बारे में बढ़ती जागरूकता के कारण, ब्रांड के उपभोक्ता आधार में काफी बढ़ोत्तरी हुई है, और इसने ऑनलाइन चैनलों के ज़रिये 800+ शहरों में और ऑफ़लाइन स्टोर के ज़रिये 40+ शहरों में सेवाएं देने के मौजूदा मार्केट साइज़ को बढ़ाकर ऑनलाइन चैनलों के ज़रिये घरेलू स्तर पर 4000+ शहरों में और ऑफलाइन स्टोर्स के माध्यम से 300+ शहरों में सेवाएं पहुंचाने का लक्ष्य बनाया है।

Bazar Plus- Eatier Foods भारत में सेहतमंद स्नैक्स खाने की मांग में बढ़ोत्तरी की वज़ह से अपने मार्केट साइज़ को तीन गुना तक बढ़ाएगा।Buy online at amazon- Eatier Roasted Makhana Pudina (भुने हुए पुदीना युक्त मखाने)

Bazar Plus-  Eatier Foods will expand its market size three times due to the rising demand  for healthy snacks in India


ग्राहकों की संख्या और ब्रांड के विस्तार में भारी वृद्धि पर बोलते हुए, ईटियर फूड्स के सह-संस्थापक, हार्दिक कानूनगो ने कहा, “हालांकि हमने आने वाले समय में देश में हमारे प्रसार को लगभग तीन गुना तक बढ़ाने की योजना बनाई है, हम अंतरराष्ट्रीय बाजार में भी जाने की योजना बना रहे हैं जहां से हमें पहले से ही सकारात्मक प्रतिक्रिया मिल रही है। अंतरराष्ट्रीय स्तर पर, हम मध्य पूर्व के देशों, यूके, यूएसए और यूरोप के बाज़ारों में पहुंचने की उम्मीद कर रहे हैं। इसके अलावा, हम ग्रनोला लाइन, सूखे मेवों और स्वादिष्ट सूखे मेवों की एक पूरी तरह से अलग रेंज वाले उत्पादों को लॉन्च करने की भी योजना बना रहे हैं। इससे हमें अपने उत्पाद और ग्राहकों की संख्या दोनों का विस्तार करने में मदद मिलेगी।”

Click here - Buy online at amazon- Eatier Roasted Makhana Pudina (भुने हुए पुदीना युक्त मखाने)


https://amzn.to/3iEgQ7h   Bazar Plus- Eatier Foods भारत में सेहतमंद स्नैक्स खाने की मांग में बढ़ोत्तरी की वज़ह से अपने मार्केट साइज़ को तीन गुना तक बढ़ाएगा
Eatier Roasted Foods-- Order online at Amazon


कोविड की वज़ह से हुए बदलावों के अनुरूप बनने के लिए, ब्रांड ने “खाने के स्वस्थ, पौष्टिक पर स्वादिष्ट विकल्प” में नवाचार लाने और इन्हें तैयार करने के लिए कदम बढ़ाया। कोविड की पहली लहर के बाद बिक्री में काफी वृद्धि दर्ज की गई क्योंकि लोग अस्वस्थ/अनहेल्दी, गहरे तली हुई स्नैकिंग की जगह से स्वस्थ, तेल मुक्त स्नैकिंग विकल्पों को अपनाने लगे। 

लॉन्च होने वाले कुछ नए उत्पादों में विभिन्न स्वादों में भुने हुए सूखे मेवे, विभिन्न स्वादों में भुना हुआ मखाना और भुने हुए बीज अनाज मिश्रण शामिल हैं।


#Click here-- Buy online at amazon- Eatier Roasted Flax Seeds Rich in Omega (भुने हुए अलसी के बीज)


Bazar Plus- Eatier Foods भारत में सेहतमंद स्नैक्स खाने की मांग में बढ़ोत्तरी की वज़ह से अपने मार्केट साइज़ को तीन गुना तक बढ़ाएगा
Eatier Roasted Foods-- Order online at Amazon


इस सेहतमंद स्नैकिंग ब्रांड को जयपुर के रहने वाले तीन लोगों, हार्दिक कानूनगो, मोहित गर्ग और शुभम अग्रवाल ने मिलकर बनाया था। व्यवसाय और एकाउंट्स के बैकग्राउंड से आने वाले, वे किसी भी व्यवसाय के लिए मार्केटिंग नीति और विकास के फार्मूले को स्पष्ट रूप से समझते थे। ब्रांड के विचार को जन्म देने वाला एक और महत्वपूर्ण पहलू खुद खाने का बहुत बड़े शौकीन होना था। 

     एक सेहतमंद स्नैक्स ब्रांड बनाने का विचार व्यक्तिगत अनुभवों से आया जहां उन्होंने देखा कि सभी को अस्वस्थ/अनहेल्दी जंक फूड पसंद है क्योंकि लोगों के पास इसी तरह के सेहतमंद विकल्पों की सीमित पहुंच थी। इसलिए, उन्हें नियमित रूप से जंक फूड खाने वाले लोगों के लिए कुछ सेहतमंद बनाने का विचार आया। ईटियर फूड्स द्वारा उत्पादित पोषण से भरपूर स्नैक्स के कारण, ब्रांड ने अपने ग्राहकों की संख्या में कई गुनाा वृद्धि देखी जो आने वाले वर्षों में बढ़ती रहेगी।

Post a Comment

0 Comments