जानिए सिंगर रीको और बादशाह के साथ Internet पर धूम मचा रहे Song 'बचपन का प्यार' रिलीज़ होने की वजह

देखा गया

Media Kesari (मीडिया केसरी)

मुम्बई

24 अगस्त,2021


उत्कृष्ट गायक रीको ने सुप्रसिद्ध गीत 'बचपन का प्यार' (Bachpan Ka Pyaar) में अपनी आवाज देने के बाद प्रसिद्धि प्राप्त की, जिसे बादशाह, आस्था गिल और सहदेव दिर्दो ने भी गाया है। संगीत हितेन, बादशाह, आस्था गिल और सिंगर रीको ने दिया है। यह गाना शुरुआत से ही सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रहा है और वीडियो को यूट्यूब पर 94 मिलियन बार प्रेक्षकों द्वारा देखा जा चुका है और अभी भी इसकी गिनती संज्ञा ट्रेंडिंग पर है। यह गाना इंटरनेट पर छा रहा है और सुर्खियां भी बटोर रहा है।

जानिए सिंगर रीको और बादशाह के साथ 'बचपन का प्यार' रिलीज़ होनी की वजह entertainment news bollywood news in hindi latest punjabi songs


रीको ने बात करते हुए कहा, जब बादशाह ने वायरल गाने पर गाना बनाने की योजना बनाई, उन्होंने उल्लेख किया, "दिल्ली में हमारा एक शो था। शो में जाने से पहले बादशाह ने मुझसे कहा, "चलो इस गाने पर एक रील बनाते हैं।" हम ग्रीन रूम में बैठे थे और हमने रील बनाई। शो से वापस आने तक रील काफी वायरल हो रही थी। हमें बहुत सारे मैसेज मिल रहे थे क्योंकि इसमें मुझे भी टैग किया गया था। हमारी वीडियो 2 दिनों में वायरल हो गई और इस रील को कई बार देखा जा रहा था, मैंने बादशाह को सुझाव दिया "चलो इस पर एक वीडियो बनाते हैं," और बादशाह ने कहा, "हाँ, क्यों नहीं।" तो, कोई निश्चित विचार नहीं था, यह संजोग था। हमारे वीडियो पोस्ट करते ही वीडियो वायरल हो गया।




वर्क फ्रंट पर, सिंगर रीको ने पहले भी हिट गाने जैसे 'तेरे बिना' (Tere Bina Song by Rico) सुरलीन कौर के साथ रिलीज़ किया था । साथ ही, उनका सोंग  'बारिशां' (barishan song) उनकी वर्सीटेलिटी  को दर्शाता है।उनका डेब्यू सोंग 'बिंगो 2' (bingo 2) यूट्यूब पर एक हिट सांग था। रीको, इंग्लिश, हिंदी  और स्पेनिश बहुत अच्छे से जानते हैं, और इन भाषाओं को वे और explore करना चाहते है और उन भाषाओ में गाने रिलीज करना चाहते है। 'बचपन का प्यार' गाने की लोकप्रियता के बाद, सिंगर रीको के पास बहुत प्रोजेक्ट्स हैं जिसकी घोषणा वे जल्द ही करेंगे।

Post a Comment

0 Comments