Bazar Plus- Zunvolt ने नए जमाने के डिजिटल वोल्टेज स्टेबलाइजर्स के साथ होम-इलेक्ट्रिकल सेगमेंट में किया प्रवेश

देखा गया

ZunVolt Forays Into Home-electricals Segment with New-age Digital Voltage Stabilizers


Media Kesari (मीडिया केसरी)


गुरुग्राम-  गुरुग्राम स्थित एनर्जी बैक स्टार्टअप ज़नवोल्ट  ने नए जमाने के डिजिटल वोल्टेज स्टेबलाइजर्स लॉन्च करके होम-इलेक्ट्रिकल सेगमेंट में अपनी एंट्री कर ली है।कंपनी वर्तमान में इन एडवांस स्टेबलाइजर्स को विशेष रूप से ऑनलाइन कॉमर्स प्लेटफॉर्म जैसे अमेज़न आदि e-commerce प्लेटफॉर्म पर बेच रही है। 

इसने बड़ी संख्या में ऑन-ग्राउंड डीलर और डिस्ट्रीब्यूटर्स के साथ गठजोड़ भी किया है। इसके साथ, जनवोल्ट अगले दो वर्षों में एक प्रमुख मार्केट शेयर हासिल करने पर नजर गड़ाए हुए है।

Shop Now- Zunvolt New age Digital Voltage Stabilizers on Amazon


Shop Now- Zunvolt New age Digital Voltage Stabilizers on Amazon Buy now zunvolt Digital Voltage Stabilizers on Amazon media ksari मीडिया केसरी at amazon zunsolar

 

लांच करते वक़्त ज़नवोल्ट के सीईओ और फाउंडर प्राणेश चौधरी कहते हैं -'' एक लम्बी रिसर्च के बाद हमारी टीम ने यह प्रोडक्ट लांच किया है जिसका एक बहुत बड़ा मार्किट-स्कोप है। आजकल लोगों के पास अब बिजली की बेहतर पहुंच है लेकिन, इसका सही तरीके से उपयोग करना भी महत्वपूर्ण  है। हम आपको बेस्ट-इन-क्लास टेक्नोलॉजी के साथ अपने स्टेबलाइजर ऑफर कर रहे है जो कंस्यूमर्स को पावर बचाने में मदद करेगा।         


ज़नवोल्ट द्वारा स्टेबलाइजर्स बिजली के उपकरणों को ऑप्टिमम वोल्टेज सप्लाई सुनिश्चित करते हैं और लगातार वोल्टेज में उतार-चढ़ाव से जुड़े जोखिमों को कम करता हैं। ये इनपुट वोल्टेज में किसी भी तरह के उतार-चढ़ाव को स्थिर करके उपकरणों को स्थिर करता हैं। अपनी एक लम्बी वर्किंग रेंज 130 - 280 VAC के साथ, जनवोल्ट डिजिटल वोल्टेज एडवांस माक्रोकंट्रोलर डिवाइस के साथ आता है जो कन्वेंशनल आईसी सर्किट के विपरीत, वोल्टेज को एकदम सही और तेज़ ठीक करता है, और बहुत रिलाएबल और रेगुलेटेड वोल्टेज सप्लाई सुनिश्चित करता है।     

अधिक जानकारी व order के लिए click करें-- buy online at amazon

Bazar Plus- Zunvolt ने नए जमाने के डिजिटल वोल्टेज स्टेबलाइजर्स के साथ होम-इलेक्ट्रिकल सेगमेंट में किया प्रवेश ZunVolt Forays Into Home-electricals Segment with New-age Digital Voltage Stabilizers media kesari bazar plus


2020 में लॉन्च किया गया, ज़नवोल्ट एक एडवांस ट्यूबलर प्लेट तकनीक के साथ बैटरी प्रदान करता है जो लम्बी बिजली कटौती के लिए भी  बिजली बैकअप सुनिश्चित करता है। अपने डिजिटल स्टेबलाइजर्स के सफल लॉन्च के बाद, कंपनी ने लाइन-इंटरैक्टिव यूपीएस की अपनी रेंज लॉन्च करने की योजना बनाई है

ज़नवोल्ट के साथ साझेदारी करने में रुचि रखने वाले कृपया  www.zunsolar.com पर संपर्क करें।


Zunvolt- एक परिचय

ज़नवोल्ट भारत का अपना एनर्जी-बेस्ड ब्रांड है जिसमें एडवांस प्रोडक्ट्स  की एक लम्बी लिस्ट है जो होम पावर बैकअप और होम इलेक्ट्रिकल स्पेस को कवर करती है। यह इनिशिएटिव जनपल्स द्वारा शुरू किया गया है जो कि एक होम-टेक कंपनी है और IOT और डाटा एनालिटिक्स पर आधारित है।

Post a Comment

0 Comments