हरियाणवी म्यूजिक की क्वीन रेणुका पंवार व VYRL Haryanvi लेकर आए हैं groovy dance track 'दिल्ली शहर',जिसमें Kay D एवं कनिष्का शर्मा को एक साथ देखने का मिलेगा मौका !

देखा गया

Media Kesari (मीडिया केसरी)

22 सितम्बर, 2021


मुंबई-  म्यूजिक के शौकीन दर्शकों के लिए वायरल हरियाणवी (VYRL Haryanvi) व हरियाणवी म्यूजिक की क्वीन कही जाने वाली रेणुका पंवार (Renuka Panwar) मिलकर  'दिल्ली शहर' (Delhi Sheher) नाम से डांस song लेकर आए हैं।

  इस वीडियो में टैलेंटेड एक्टर कुल दीप कौशिक (Kay D) और कनिष्क शर्मा (Kanishka Sharma - Kanishka Talent Hub) हैं जिन्होंने इस रोमांटिक-कॉमेडी प्रेम कहानी में अपना अलग तड़का लगाया है।

Singer Renuka Panwar,VYRL Haryanvi,Kay D,Kanishka Sharma,Deepesh Goyal,music video,Delhi sheher,prince kanha kheda,Raj Mawar,entertainment news,groovy romantic song, media kesari मीडिया केसरी


  हाल के वर्षों में रीजनल म्यूजिक की लोकप्रियता कई गुना बढ़ गयी है। हरियाणवी म्यूजिक इंडस्ट्री रीजनल म्यूजिक इंडस्ट्री में सबसे आगे रही है और इसकी सफतला हरियाणवी सिंगर्स की ग्रोथ को देखकर पता चलती है। यह सांगइस उभरती हुई इंडस्ट्री में एक नया फ्लेवर जोड़ता है। इस सांग का म्यूजिक अमन लालजी द्वारा दिया गया है और इसके कम्पोजीशन का श्रेय राज मवार को जाता है। इस सांग के खूबसूरत लिरिक्स प्रिंस कान्हा खेड़ा द्वारा लिखे गए है।


#Watch full song "दिल्ली sheher"

 


इस सांग के बेहतरीन म्यूजिक वीडियो का निदेशन म्यूजिक वीडियो के सरताज जाने-माने निदेशक दीपेश गोयल द्वारा किया गया।  इस वीडियो में कुलदीप कौशिक ( केडी) और यूट्यूब की 'डांस एंड एक्सप्रेशन क्वीन' कनिष्का को एक साथ देखने का मौका मिलेगा। इस सांग की कहानी एक पति-पत्नी के इर्द-गिर्द घूमती है, जिसमें उनके बिच (बीच) की नोंक-झोंक दिखाई देती है। वीडियो में पत्नीपति से दिल्ली वाली चुनरी की मांग करती है और एक साथ समय बिताने के लिए पति को प्यार से मनाती है। उनकी प्यारी नोक-झोक परदे पर देखने में बहुत अच्छी लगती है।

वायरल हरियाणवी के साथ अपनी पहली रिलीज के बारे में बोलते हुए, रेणुका पंवार ने कहा, “म्यूजिक किसी भी अवसर को एक खुशी के अवसर में बदलने की शक्ति रखता है। वायरल हरयाणवी के लेबल के तहत यह मेरा पहला सांग है और मुझे टीम के साथ इस गाने को बनाने में बहुत मजा आया। मैं वायरल हरियाणवी को धन्यवाद देना चाहती हूं कि उन्होंने मुझे मौका दिया और इस गाने के लिए उन्होंने मुझे चुना। मैं आशा करती हूं कि फैंस इस सांग को पसंद करेंगे और हमें सपोर्ट करते रहेंगे।”



अपने नए हिट सांग पर कमेंट करते हुए केडी कहते हैं-"दिल्ली शहर के लिए शूटिंग करना बहुत ही अच्छा और मनोरंजक रहा है। यह सांग शानदार बीट्स का एक पैकेज था और कनिष्क शर्मा,  हमारे बहुत ही टैलेंटेड डायरेक्टर दीपेश गोयल और वायरल हरियाणवी की पूरी टीम के साथ काम करके मुझे वास्तव में बहुत अच्छा लगा।''


इस नई रिलीज़ पर अपनी भावनाओं को व्यक्त करते हुए कनिष्क शर्मा ने कहा,' हरियाणवी सांग में काम करने का मौका मिलने से मुझे घर वापसी का अहसास हुआ है। यह सांग मेरे दिल के बेहद करीब है क्योंकि इसे सुनकर एक सुखद अनुभव होता है। यह सांग पति और पत्नी के  बीच खुशी और मस्ती भरे पलों को सामने लाता है। मेरा इस सांग की मेकिंग का अनुभव बहुत अच्छा रहा। मैं आशा करती हूं कि दर्शकों को यह सांग पसंद आयेगा और वे अपना प्यार हम पर बरसातें रहेंगे।

 

Post a Comment

0 Comments