8 बार जॉर्जिया एंड्रियानी (Giorgia Andriani) ने हॉट शॉर्ट्स पहन कर लगायी इंटरनेट पर आग, नजर नहीं हटा पा रहे फैंस- देखिये फोटोज!

देखा गया

Media Kesari

Mumbai


जॉर्जिया एंड्रियानी सोशल मीडिया पर अक्सर अपने फोटो और लुक्स से कहर मचा देती हैं। एक्ट्रेस की सुंदरता पर कई लोग घायल है, इतना ही नहीं बल्कि जॉर्जिया की काफी फैन फोल्लोविंग है और लोग अक्सर अभिनेत्री से स्टाइल इंस्पिरेशन लेते है। पर क्या आपने कभी नोटिस किया की हॉट शॉर्ट्स के लिए अभिनेत्री का प्यार कुछ ज्यादा ही है। जॉर्जिया के पास हॉट शॉर्ट्स का एक कलेक्शन है जिसे हम पूरे दिन देख सकते हैं, खासकर जब वह उनमें हो। तो आइए नज़र डालते हैं जॉर्जिया के कुछ हॉट शॉर्ट्स लुक पर जिन्हें आप इस गर्मी में पूरी तरह से रिक्रिएट कर सकते हैं!

जॉर्जिया एंड्रियानी सोशल मीडिया पर अक्सर अपने फोटो और लुक्स से कहर मचा देती हैं। एक्ट्रेस की सुंदरता पर कई लोग घायल है, इतना ही नहीं बल्कि जॉर्जिया की काफी फैन फोल्लोविंग है और लोग अक्सर अभिनेत्री से स्टाइल इंस्पिरेशन लेते है। पर क्या आपने कभी नोटिस किया की हॉट शॉर्ट्स के लिए अभिनेत्री का प्यार कुछ ज्यादा ही है। जॉर्जिया के पास हॉट शॉर्ट्स का एक कलेक्शन है जिसे हम पूरे दिन देख सकते हैं, खासकर जब वह उनमें हो। तो आइए नज़र डालते हैं जॉर्जिया के कुछ हॉट शॉर्ट्स लुक पर जिन्हें आप इस गर्मी में पूरी तरह से रिक्रिएट कर सकते हैं! डेनिम शॉर्ट्स !अपनी टोंड टांगों पर स्पॉटलाइट डालते हुए, उन्होंने एक हॉट डेनिम शॉर्ट्स और क्यूट ग्राफिक्स के साथ एक मल्टीकलर क्रॉप टॉप पहना है। इतना ही नहीं जॉर्जिया ने इस आउटफिट को बखूबी कैरी किया है।


डेनिम शॉर्ट्स !


अपनी टोंड टांगों पर स्पॉटलाइट डालते हुए, उन्होंने एक हॉट डेनिम शॉर्ट्स और क्यूट ग्राफिक्स के साथ एक मल्टीकलर क्रॉप टॉप पहना है। इतना ही नहीं जॉर्जिया ने इस आउटफिट को बखूबी कैरी किया है।


पेस्टल्स में सुंदर !


सफ़ेद क्रॉप टॉप और कैज़ुअल पेस्टल शॉर्ट्स पहने हुए, अभिनेत्री बहुत ही आरामदायक पोशाक में अपने फिगर को प्रदर्शित करती है।


ग्रे शॉर्ट्स!



जॉर्जिया एंड्रियानी कैज़ुअल लुक को भी आसानी से ग्लैमरस बना सकती है। ग्रे शॉर्ट्स के साथ ग्रे क्रॉप टॉप पहने एक्ट्रेस ने निश्चित तौर पर पोज देने की कला में महारत हासिल कर ली है.

क्लासिक ब्लैक


जॉर्जिया एंड्रियानी अपनी फिटनेस को काफी गंभीरता से लेती हैं और उनकी टोन्ड बॉडी इस बात की गवाह है। इस लुक में जॉर्जिया ने अच्छे वर्कआउट सेशन के लिए ब्लैक शॉर्ट्स को आसानी से पेयर करके एक साधारण ऑउटफिट को धमाकेदार बना दिया।


क्यूट प्रिंट्स!



इस लॉन्गवियर में अभिनेत्री की प्रशंसा न करना मुश्किल है। आप भी जॉर्जिया की तरह आसानी से इस लुक को रिक्रिएट कर सकते है।


रंगीला रे !



क्या आप एक प्यारा सा शॉर्ट्स चाहते हैं जिसमें आप पूरे दिन में यात्रा कर सकें? जॉर्जिया एंड्रियानी के ट्रैवल लेजर वियर पर एक नज़र डालें जो आपको तुरंत अलग दिखा देगा।


 मखमली शॉर्ट्स!


अभिनेत्री ने एक लैवेंडर मखमली शॉर्ट्स पहनी है, जो सबसे आरामदायक और फैशनेबल है, तोह आप भी जॉर्जिया की तरह आसानी से फैशनेबल और कम्फर्टेबल ऑप्शन कैसे कर सकते है।


स्ट्राइप शॉर्ट्स!


इस लुक में  जॉर्जिया एंड्रियानी ने लाल रंग की शर्ट और लाल स्ट्रिप  वाली सफेद हॉट पैंट के साथ जर्सी जैसा आउटफिट पहना है, यह आउटफिट पूरी तरह से बॉडी हग्गिंग है और फैशनेबल लगता है।


काम के मोर्चे पर, जॉर्जिया वर्तमान में टी-सीरीज़ बीबा के साथ अपने नवीनतम गीत के लिए नेटिज़न्स से सराहना प्राप्त कर रही है। अभिनेत्री जल्द ही वेलकम टू बजरंगपुर में श्रेयस तलपड़े के साथ बॉलीवुड में अपनी शुरुआत करेंगी।

Post a Comment

0 Comments