World Laughter Day-Jaipur News -महापौर सौम्या गुर्जर ने किया विश्व हास्य दिवस पोस्टर का विमोचन

देखा गया

"आइए मिलकर लगाएंगे हंसी के ठहाके" -  सौम्या गुर्जर


समूह हास्य प्रतियोगिता में हँसेगा जयपुर शहर


Media Kesari

Jaipur (Rajasthan)


जयपुर(राजस्थान)- आगामी रविवार 7 मई को विश्व हास्य दिवस के अवसर पर मानसरोवर जयपुर के सिटी पार्क में प्रातः 5:30 बजे से "आनंदम हास्य महोत्सव" (anandam hasya mahotsav) आयोजित होने जा रहा है।

 योगापीस संस्थान के योग निदेशक योगी मनीष भाई विजयवर्गीय ने बताया कि अंतरराष्ट्रीय योग गुरु योगाचार्य ढाकाराम  के सानिध्य में योगा पीस संस्थान एवं जयपुर नगर निगम ग्रेटर के संयुक्त तत्वावधान में होने जा रहे आनंदम हास्य महोत्सव के पोस्टर का विमोचन जयपुर नगर निगम ग्रेटर की महापौर सौम्या गुर्जर (Mayor Somya Gurjar) ने किया।

जयपुर(राजस्थान)- आगामी रविवार 7 मई को विश्व हास्य दिवस के अवसर पर मानसरोवर जयपुर के सिटी पार्क में प्रातः 5:30 बजे से "आनंदम हास्य महोत्सव" (anandam hasya mahotsav) आयोजित होने जा रहा है। योगापीस संस्थान के योग निदेशक योगी मनीष भाई विजयवर्गीय ने बताया कि अंतरराष्ट्रीय योग गुरु योगाचार्य ढाकाराम  के सानिध्य में योगा पीस संस्थान एवं जयपुर नगर निगम ग्रेटर के संयुक्त तत्वावधान में होने जा रहे आनंदम हास्य महोत्सव के पोस्टर का विमोचन जयपुर नगर निगम ग्रेटर की महापौर सौम्या गुर्जर ने किया।


समूह हास्य प्रतियोगिता में लगेंगे ठहाके


हास्य महोत्सव के पोस्टर का विमोचन करते हुए महापौर ने जयपुर की जनता को आमंत्रित करते हुए कहा की "आइए विश्व हास्य दिवस को मिलकर लगाते हैं हंसी के फुहारे, हम हसेंगे तो हमारा शहर हंसेगा ओर हमारा देश आगे बढ़ेगा" 

समूह हास्य प्रतियोगिता में लगेंगे ठहाके   हास्य महोत्सव के पोस्टर का विमोचन करते हुए महापौर ने जयपुर की जनता को आमंत्रित करते हुए कहा की "आइए विश्व हास्य दिवस को मिलकर लगाते हैं हंसी के फुहारे, हम हसेंगे तो हमारा शहर हंसेगा ओर हमारा देश आगे बढ़ेगा" इस अवसर पर कार्यक्रम के संयोजक अरविंद सिंह एवं समन्वय अभिनव जोशी भी उपस्थित रहे। हास्य महोत्सव के अवसर पर समूह हास्य प्रतियोगिता भी आयोजित की जा रही है जिसमें विजेताओ को प्रशस्ति पत्र एवं नगद पुरस्कार भी दिए जाएंगे।


इस अवसर पर कार्यक्रम के संयोजक अरविंद सिंह एवं समन्वय अभिनव जोशी भी उपस्थित रहे। हास्य महोत्सव के अवसर पर समूह हास्य प्रतियोगिता भी आयोजित की जा रही है जिसमें विजेताओ को प्रशस्ति पत्र एवं नगद पुरस्कार भी दिए जाएंगे।

Post a Comment

0 Comments