Jaipur News- ब्यूटी पार्लर की आड़ में होने वाले "गंदे खेल" की पोल खोलती फ़िल्म "Shringaar" (श्रृंगार) का पोस्टर व ट्रेलर आउट

देखा गया

DCP के किरदार में पुलिस महकमे का मनोबल बढ़ाते नज़र आएंगे मोहम्मद इक़बाल खान


Media Kesari

Jaipur (Rajasthan)


जयपुर(राजस्थान)- आज के भौतिकतावादी दौर में लड़कियों को भी सब कुछ चाहिए, ऐसी लड़कियाँ काफी महत्वाकांक्षी होती हैं। ये समाजिक स्तर को काफी महत्व देती हैं और एक जानी-पहचानी हस्ती बनना चाहती हैं। लेकिन सब-कुछ पा लेने के चक्कर में एवं परिवार का पूर्ण सहयोग न मिलने के कारण ये लड़कियाँ शॉर्टकट रास्ता अपनाती हैं और बुरे लोगों के जाल में फँस जाती हैं। अवैध तरीके से मज़बूरी का फ़ायदा उठाने वाले ऐसे ही लोगों की पोल खोलती है मूवी "श्रृंगार" ।

  रविवार शाम जयपुर के जाने-माने अभिनेता मंज़ूर अली द्वारा निर्देशित एवं फ़िल्म निर्माता एन. के मित्तल की फ़िल्म "श्रृंगार" का पोस्टर व ट्रेलर लॉन्च/आउट किया गया।

Media kesariजयपुर(राजस्थान)- आज के भौतिकतावादी दौर में लड़कियों को भी सब कुछ चाहिए, ऐसी लड़कियाँ काफी महत्वाकांक्षी होती हैं। ये समाजिक स्तर को काफी महत्व देती हैं और एक जानी-पहचानी हस्ती बनना चाहती हैं। लेकिन सब-कुछ पा लेने के चक्कर में एवं परिवार का पूर्ण सहयोग न मिलने के कारण ये लड़कियाँ शॉर्टकट रास्ता अपनाती हैं और बुरे लोगों के जाल में फँस जाती हैं। अवैध तरीके से मज़बूरी का फ़ायदा उठाने वाले ऐसे ही लोगों की पोल खोलती है मूवी "श्रृंगार" ।   रविवार शाम जयपुर के जाने-माने अभिनेता मंज़ूर अली निर्देशित एवं फ़िल्म निर्माता एन. के मित्तल की फ़िल्म "श्रृंगार" का पोस्टर व ट्रेलर लॉन्च/आउट किया गया। फिल्म के निर्माता एन के मित्तल ने बताया कि हमारी फिल्म कंपनी श्री मित्तल मूवीज ( shri mittal movies) की नई फिल्म 'श्रृंगार' (shringaar) का निर्माण पूरा हो चुका है। राजस्थान की विभिन्न लोकेशन में इसकी शूटिंग की गई है। यह फिल्म जल्द ही रिलीज होगी।


फिल्म के निर्माता एन के मित्तल ने बताया कि हमारी फिल्म कंपनी श्री मित्तल मूवीज ( shri mittal movies) की नई फिल्म 'श्रृंगार' (shringaar) का निर्माण पूरा हो चुका है। राजस्थान की विभिन्न लोकेशन में इसकी शूटिंग की गई है। यह फिल्म जल्द ही रिलीज होगी। 

फिल्म के निर्देशक मंजूर अली कुरैशी ने बताया कि फिल्म आज के जमाने के अनुसार ब्यूटी पार्लर  के नाम पर चल रहे अवैध संबंध व अवैध व्यवसाय जैसे ज्वलंत विषय पर आधारित है।इस फ़िल्म में एक ऐसे ही परिवार की कहानी बताई गई है जो ब्यूटी पार्लर व्यवसाय से जुड़े हुए हैं । इस फिल्म के निर्माता  एम के मित्तल व फिल्म के लेखक संतोष निर्मल हैं।

फिल्म के निर्देशक मंजूर अली कुरैशी ने बताया कि फिल्म आज के जमाने के अनुसार ब्यूटी पार्लर  के नाम पर चल रहे अवैध संबंध व अवैध व्यवसाय जैसे ज्वलंत विषय पर आधारित है।इस फ़िल्म में एक ऐसे ही परिवार की कहानी बताई गई है जो ब्यूटी पार्लर व्यवसाय से जुड़े हुए हैं । इस फिल्म के निर्माता  एम के मित्तल व फिल्म के लेखक संतोष निर्मल हैं।  राजस्थान के इन कलाकारों का देखने को मिलेगा अभिनय


राजस्थान के इन कलाकारों का देखने को मिलेगा अभिनय

यदि फ़िल्म की कास्ट की बात करें तो राजस्थान के चर्चित कलाकारों ने इसमें अभिनय किया है। विनोद भट्ट, मीनाक्षी परमार,शाहिद कुरेशी, वर्तिका चतुर्वेदी,मनीषा सैनी,संतोष कंवर एवं मोहम्मद इकबाल खान ने इस फ़िल्म में अपने अभिनय का जलवा दिखाया है। 

राजस्थान के इन कलाकारों का देखने को मिलेगा अभिनय यदि फ़िल्म की कास्ट की बात करें तो राजस्थान के चर्चित कलाकारों ने इसमें अभिनय किया है। विनोद भट्ट, मीनाक्षी परमार,शाहिद कुरेशी, वर्तिका चतुर्वेदी,मनीषा सैनी,संतोष कंवर एवं मोहम्मद इकबाल खान ने इस फ़िल्म में अपने अभिनय का जलवा दिखाया है।


DCP के दमदार रोल में नज़र आएंगे बैंक के CEO इकबाल खान

जयपुर स्थित द राजलक्ष्मी महिला अर्बन कोआपरेटीव बैंक के सी.ई.ओ मोहम्मद इकबाल खान की यह पहली फ़िल्म है जिसमें उन्होंने सीनियर पुलिस ऑफिसर का किरदार निभाया है। अपने किरदार के ज़रिए वे पुलिस के मुख्य ध्येय "आमजन में विश्वास,अपराधियों में डर" को सार्थक करते नज़र आएंगे।

DGP के दमदार रोल में नज़र आएंगे बैंक के CEO इकबाल खान जयपुर स्थित द राजलक्ष्मी महिला अर्बन कोआपरेटीव बैंक के सी.ई.ओ मोहम्मद इकबाल खान की यह पहली फ़िल्म है जिसमें उन्होंने सीनियर पुलिस ऑफिसर का किरदार निभाया है। अपने किरदार के ज़रिए वे पुलिस के मुख्य ध्येय "आमजन में विश्वास,अपराधियों में डर" को सार्थक करते नज़र आएंगे।


 श्रंगार फिल्म के पोस्टर व ट्रेलर लांच/आउट के शुभ अवसर पर मुख्य अतिथि के रूप में नगर निगम हेरिटेज के डिप्टी मेयर असलम फारुकी ,मुख्यमंत्री गहलोत के विशेषाधिकारी फारूक आफरीदी,एस.एन धौलपुरिया,उर्दू एकेडमी मेंबर आसिफा अली सहित राजस्थानी फिल्मों से जुड़े लोग उपस्थित रहे।

Post a Comment

0 Comments