latest crime news today--50 हजार के इनामी ने रोड पर लोगों से मांगी माफी : बोला शर्मिंदा हूँ.. दोबारा ऐसा नहीं होगा

देखा गया

फायरिंग कर दहशत फैलाने के मामले में था आरोपी


Media Kesari

Kota (Rajasthan)

कोटा- जिले के विज्ञान नगर थाना क्षेत्र में जमीन को लेकर चल रहे विवाद में फायरिंग कर दहशत फैलाने के मामले में शुक्रवार को पकड़ा गया 50 हजार रुपये का इनामी बदमाश रविवार को रोड पर लोगों से माफी मांगने लगा ,बोला- गलती हो गई..आगे से ऐसा नहीं करूंगा..प्लीज माफ कर दो।

कोटा- जिले के विज्ञान नगर थाना क्षेत्र में जमीन को लेकर चल रहे विवाद में फायरिंग कर दहशत फैलाने के मामले में शुक्रवार को पकड़ा गया 50 हजार रुपये का इनामी बदमाश रविवार को रोड पर लोगों से माफी मांगने लगा ,बोला- गलती हो गई..आगे से ऐसा नहीं करूंगा..प्लीज माफ कर दो।      एसपी शरद चौधरी ने बताया कि रविवार को विज्ञान नगर थाना पुलिस की टीम आरोपी को अमन नगर इलाके में घटनास्थल की तस्दीक के लिए ले जा रही थी।

    एसपी शरद चौधरी ने बताया कि रविवार को विज्ञान नगर थाना पुलिस की टीम आरोपी को अमन नगर इलाके में घटनास्थल की तस्दीक के लिए ले जा रही थी। इस बीच आरोपी ने रास्ते मे धार्मिक स्थल के बाहर माफी मांगी, फिर उसके बाद रोड पर लोगों से अपने किए पर शर्मिंदा होने की कह बार बार माफ करने की रिक्वेस्ट की। इस बीच लोगों ने वीडियो बनाये और उसे सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया।

     एसपी चौधरी ने बताया कि जमीनी विवाद के चलते थाना विज्ञान नगर और अनन्तपुरा क्षेत्र में 20 दिन के अंदर आरोपी शाहरुख हुसैन (22) निवासी घोसी मोहल्ला अनन्तपुरा और उसके साथियों ने पीड़ित अब्दुल फरीद पर दो बार फायरिंग कर जानलेवा हमला किया था। पहली घटना 27 जुलाई को थाना अनन्तपुरा इलाके में हुई और दूसरी घटना 16 अगस्त को पीड़ित अब्दुल फरीद के निवास अमन कॉलोनी थाना विज्ञान नगर के बाहर हुई।

     एसपी ने बताया कि शुक्रवार को विज्ञान नगर थाना पुलिस की टीम फायरिंग मामले के मुख्य आरोपी शाहरुख को रानपुर के जंगल से साथी समेत गिरफ्तार किया था। रविवार को पुलिस घटनास्थल की तस्दीक के लिए उसे घटनास्थल पैदल ले जा रही थी। इस दौरान आरोपी लोगों से अपने किए की माफी मांगता रहा।

Post a Comment

0 Comments