latest crime news today- सीआईडी ने एटीएम लूट में फरार 25 हजार के इनामी को किया डिटेन

देखा गया

Media Kesari

Jaipur (Rajasthan)

जयपुर- पुलिस मुख्यालय सीआईडी क्राइम ब्रांच की टीम ने उदयपुर जिले के एककलिंगपुरा स्थित बैंक ऑफ़ बड़ौदा के एटीएम को गैस कटर से काटकर 14.5 लाख रुपए से भरे एटीएम लूट के मामले में 3 साल से फरार चल रहे हरियाणा के नूंह जिले के शिकारपुर गांव निवासी आरोपी ताहिर उर्फ शक्की मेव को भिवाड़ी से डिटेन किया है।

जयपुर- पुलिस मुख्यालय सीआईडी क्राइम ब्रांच की टीम ने उदयपुर जिले के एककलिंगपुरा स्थित बैंक ऑफ़ बड़ौदा के एटीएम को गैस कटर से काटकर 14.5 लाख रुपए से भरे एटीएम लूट के मामले में 3 साल से फरार चल रहे हरियाणा के नूंह जिले के शिकारपुर गांव निवासी आरोपी ताहिर उर्फ शक्की मेव को भिवाड़ी से डिटेन किया है।    अतिरिक्त महानिदेशक पुलिस अपराध दिनेश एमएन के निर्देशन एवं अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक  आशा राम चौधरी के पर्यवेक्षण में यह कार्रवाई की गई । क्राइम ब्रांच के हेड कांस्टेबल कमल सिंह की सूचना पुलिस


अतिरिक्त महानिदेशक पुलिस अपराध दिनेश एमएन के निर्देशन एवं अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक  आशा राम चौधरी के पर्यवेक्षण में यह कार्रवाई की गई । क्राइम ब्रांच के हेड कांस्टेबल कमल सिंह की सूचना पुलिस निरीक्षक राम सिंह नाथावत मय टीम द्वारा विकसित की गई। सूचना पुख्ता होने पर टीम भिवाड़ी पहुंची और जाल बिछा ताहिर उर्फ शक्की मेव को पकड़ लिया।


 एडीजी एमएन ने बताया कि आरोपी 3 साल से पुलिस को चकमा दे रहा था। इसकी तलाश में स्थानीय पुलिस द्वारा कई बार इसके गांव और छुपने के अन्य सम्भावित स्थानों पर दबिश दी गई, मगर वह हर बार बच निकलता।  इसके बारे में सीआईडी क्राइम ब्रांच को इनपुट मिलने पर योजना बना आरोपी को किसी बहाने भिवाड़ी बुलाया गया। वहां पहुंचते ही इसे टीम ने डिटेन कर लिया।


उल्लेखनीय है कि 12 फरवरी 2020 को थाना सवीना पर रिपोर्ट दी गई थी। हिरण मगरी शाखा में दर्ज रिपोर्ट के अनुसार बैंक ऑफ बड़ौदा एकलिंगपुरा में लगा एटीएम रात करीब 1:45 से 2:30 के बीच अज्ञात बदमाश गैस कटर से काटकर ले गये, जिसमें करीब 14.5 लाख रुपए थे।

इनकी रही विशेष भूमिका--

एडीजी ने बताया कि इस कार्रवाई में हेड कांस्टेबल शंकर दयाल शर्मा, कमल सिंह व रामनिवास एवं कांस्टेबल देवेंद्र सिंह एवं चालक विश्राम की विशेष भूमिका रही है।

Post a Comment

0 Comments