Rajasthan Election 2023 - भारद्वाज ने सिटी पार्क में किया जनसंवाद, विकास के आधार पर मांगे वोट

देखा गया

 51 प्रण को लेकर वार्ड कार्यकर्ताओं की ली मीटिंग


Media Kesari

Jaipur 

जयपुर - कांग्रेस नेता पुष्पेंद्र भारद्वाज (pushpendra bhardwaj)ने शुक्रवार को मानसरोवर स्थित सिटी पार्क में जनसंपर्क किया। भारद्वाज ने मॉर्निंग वॉक कर रहे लोगों से उनकी समस्याओं को जाना और अपनी ओर से कराए गए विकास कार्यों के बारे में बताया। सभी लोगों ने पुष्पेंद्र भारद्वाज को चुनाव में पूर्ण समर्थन का भरोसा दिलाया। भारद्वाज ने मॉर्निंग वॉक करते हुए लोगों से बात की। लोगों को जैसे ही पता चला कि भारद्वाज सिटी पार्क में आए हैं थोड़ी देर में ही वहां पर काफी संख्या में लोगों का हुजूम उमड़ पड़ा। सभी लोगों ने भारद्वाज के विकास कार्यों की तारीफ की और उनका जमकर स्वागत सरकार किया। आपको बता दें कि पुष्पेंद्र  भारद्वाज के अथक प्रयासों से मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने  मानसरोवर में सिटी पार्क की सौगात दी है।

जयपुर - कांग्रेस नेता पुष्पेंद्र भारद्वाज (pushpendra bhardwaj)ने शुक्रवार को मानसरोवर स्थित सिटी पार्क में जनसंपर्क किया। भारद्वाज ने मॉर्निंग वॉक कर रहे लोगों से उनकी समस्याओं को जाना और अपनी ओर से कराए गए विकास कार्यों के बारे में बताया। सभी लोगों ने पुष्पेंद्र भारद्वाज को चुनाव में पूर्ण समर्थन का भरोसा दिलाया। भारद्वाज ने मॉर्निंग वॉक करते हुए लोगों से बात की। लोगों को जैसे ही पता चला कि भारद्वाज सिटी पार्क में आए हैं थोड़ी देर में ही वहां पर काफी संख्या में लोगों का हुजूम उमड़ पड़ा। सभी लोगों ने भारद्वाज के विकास कार्यों की तारीफ की और उनका जमकर स्वागत सरकार किया। आपको बता दें कि पुष्पेंद्र  भारद्वाज के अथक प्रयासों से मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने  मानसरोवर में सिटी पार्क की सौगात दी है।

अपने-अपने क्षेत्र को मजबूत करें मंडल अध्यक्ष

उसके बाद पुष्पेंद्र भारद्वाज ने कार्यालय पर पार्टी के ब्लॉक मंडलों की मीटिंग ली। इस दौरान उन्होंने मंडल अध्यक्षों को अपने-अपने क्षेत्र में कांग्रेस की स्थिति मजबूत रखने पर जोर देने के निर्देश दिए। साथ ही अपने-अपने क्षेत्र में वोटर्स को कांग्रेस की योजनाओं और विकास कार्यों के बारे में भी जानकारी देने को कहा गया। 

अपने-अपने क्षेत्र को मजबूत करें मंडल अध्यक्ष उसके बाद पुष्पेंद्र भारद्वाज ने कार्यालय पर पार्टी के ब्लॉक मंडलों की मीटिंग ली। इस दौरान उन्होंने मंडल अध्यक्षों को अपने-अपने क्षेत्र में कांग्रेस की स्थिति मजबूत रखने पर जोर देने के निर्देश दिए। साथ ही अपने-अपने क्षेत्र में वोटर्स को कांग्रेस की योजनाओं और विकास कार्यों के बारे में भी जानकारी देने को कहा गया।

51 प्रण को लेकर वार्ड कार्यकर्ताओं की ली मीटिंग

भारद्वाज ने कार्यालय पर वार्ड 77, वार्ड 89 और वार्ड 90 के कार्यकर्ताओं की मीटिंग ली। इस दौरान उन्होंने 'पुष्पेंद्र भारद्वाज के 51 प्रण' घोषणा पत्र के बारे में जानकारी दी।

भारद्वाज ने कार्यालय पर वार्ड 77, वार्ड 89 और वार्ड 90 के कार्यकर्ताओं की मीटिंग ली। इस दौरान उन्होंने 'पुष्पेंद्र भारद्वाज के 51 प्रण' घोषणा पत्र के बारे में जानकारी दी।   उन्होंने बताया कि यह घोषणा पत्र जनता की समस्याओं के आधार पर बनाया गया है।

 उन्होंने बताया कि यह घोषणा पत्र जनता की समस्याओं के आधार पर बनाया गया है। उन्होंने इस घोषणा पत्र के जरिए चुनाव में जनता का मन कांग्रेस की तरफ बनाने के निर्देश दिए। भारद्वाज की वार्डों की मीटिंग में भी हजारों लोग मौजूदगी रही।

Post a Comment

0 Comments