Khatushyamji lakkhi mela 2024:- खाटू मेले में चिकित्सीय सेवा एवं सुविधाओं का लिया जायजा

देखा गया

   जिला प्रजनन एवं शिशु स्वास्थ्य अधिकारी डॉ छोटेलाल गढवाल ने किया मेले में लगे चिकित्सा प्वाइंटों का निरीक्षण


Media Kesari

Jaipur

खाटूश्यामजी(सीकर)।हारे के सहारे बाबा खाटू नरेश का वार्षिक लक्खी मेला 11 मार्च से प्रारंभ हो चुका है जो दिन प्रतिदिन परवान चढ़ता जा रहा है।इस विश्वप्रसिद्ध मेले में प्रतिवर्ष लाखों श्रद्धालु दर्शन के लिए आते हैं। इसी को मद्देनजर रखते हुए चिकित्सा विभाग की ओर से खाटूश्यामजी के मेले में आ रहे श्रद्वालुओं को बेहतर चिकित्सा सेवा और सुविधाएं उपलब्ध करवाई जा रही हैं। 

Media kesari, मीडिया केसरी, khatushyamji latest news, खाटूश्यामजी(सीकर)।हारे के सहारे बाबा खाटू नरेश का वार्षिक लक्खी मेला 11 मार्च से प्रारंभ हो चुका है जो दिन प्रतिदिन परवान चढ़ता जा रहा है।इस विश्वप्रसिद्ध मेले में प्रतिवर्ष लाखों श्रद्धालु दर्शन के लिए आते हैं। इसी को मद्देनजर रखते हुए चिकित्सा विभाग की ओर से खाटूश्यामजी के मेले में आ रहे श्रद्वालुओं को बेहतर चिकित्सा सेवा और सुविधाएं उपलब्ध करवाई जा

गुरूवार को जिला प्रजनन एवं शिशु स्वास्थ्य अधिकारी डॉ छोटेलाल गढवाल (RCHO) ने मेले में बनाए गए चिकित्सा प्वाइंटों (medical points) का निरीक्षण कर कार्मिकों की उपस्थिति, दवाइयों की उपलब्धता तथा श्रद्वालुओं को दी जा रही चिकित्सीय सेवा व सुविधाओं का जायजा लिया। 

गुरूवार को जिला प्रजनन एवं शिशु स्वास्थ्य अधिकारी डॉ छोटेलाल गढवाल ने मेले में बनाए गए चिकित्सा प्वाइंटों का निरीक्षण कर कार्मिकों की उपस्थिति, दवाइयों की उपलब्धता तथा श्रद्वालुओं को दी जा रही चिकित्सकीय सेवा व सुविधाओं का जायजा लिया।    उन्होंने चिकित्सा कर्मियों को मेले में आने वाले श्रद्धालुओं को गुणवत्तापूर्ण सेवा उपलब्ध करवाने के निर्देश दिए। उनके साथ डॉ मनोज भडिया


उन्होंने चिकित्सा कर्मियों को मेले में आने वाले श्रद्धालुओं को गुणवत्तापूर्ण सेवा उपलब्ध करवाने के निर्देश दिए। उनके साथ डॉ मनोज भडिया ने भी मेला स्थल पर लगे कैम्पों का निरीक्षण किया।

Post a Comment

0 Comments