ब्लाइंड मर्डर का खुलासा- पत्नी से अवैध संबंध के चलते भाई ने ही की थी भाई की हत्या

देखा गया

मृतक नशे का था आदी, कई बार समझाने पर भी नहीं माना तो घटना को दिया अंजाम



बारां / नवल गौड़ ✍🏻



बारां- 30 सितंबर। बारां के सदर थाना क्षेत्र  के ग्राम नारेडा के माल में खेत पर दौलतराम माली की 24 सितंबर रात्रि को अज्ञात लोगों ने धारधार हथियार से सोते हुए के गर्दन पर वार कर हत्या कर दी थी।  पुलिस ने इस प्रकरण में वारदात का खुलासा कर  अभियुक्त प्रेमचन्द को गिरफ्तार किया है जो मृतक का बड़ा भाई ही है।




फरियादी रणजीत  माली निवासी नारेड़ा ने  पुलिस थाना बारां सदर में लिखित रिपोर्ट दी थी कि मैं ग्राम नारेड़ा का रहने वाला हूँ। हम तीन भाई हैं जिनमें बडे भाई प्रेमचन्द व दौलत राम माली हैं 23 सिंतबर रात्रि में मेरा भाई दौलत राम घर से खाना खाकर हमारे खलिहान पर सोने के लिए गया था। सुबह करीब सात बजे मेरी माॅं पाना बाई चाय लेकर दौलतराम को पिलाने के लिए खलिहान पर गई थी, तो देखा कि मेरा भाई दौलतराम खाट पर पडा हुआ था जिसकी गर्दन में तीन चार जगह चोट लगी थी व खुन निकल रहा था। मैं मेरे भाई दौलतराम को अस्पताल लेकर आया जहाॅं दौलतराम को मृत घोषित कर दिया।  पुलिस टीम बनाकर जांच शुरू की गई।




घटना की गंभीरता को देखते हुये पुलिस अधीक्षक बारां डाॅ0 रवि, अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक विजय स्वर्णकार ने घटनास्थल का सूक्ष्मता से निरीक्षण किया तथा घटनास्थल पर मोबाईल एफ0 एस0 एल0 टीम, जिला एम0 ओ0 बी0 टीम एवं साईबर सैल के द्वारा घटनास्थल का निरीक्षण कर आवश्यक साक्ष्य एकत्रित किये गये। पुलिस अधीक्षक बारां ने वृताधिकारी बारां महावीर शर्मा व थानाधिकारी सदर बारां अनिष अहमद को घटना का गहनता से अनुसंधान करने व वारदात का खुलासा करने के निर्देश दिऐ।

 इस पर मृतक के परिजनों व आस पडौस के निवासियो से अनुसंधान किया गया व तकनीकी साक्ष्य एकत्रित किये गये। उपलब्ध साक्ष्यों से यह तथ्य सामने आया कि मृतक दौलतराम गाॅंजे का नशा करने का आदी था एवं उसका चाल-चलन भी ठीक नहीं था। उसका अपनी भाभी से ही अनैतिक संबंध होना सामने आया। भाभी के पति प्रेमचन्द माली ने अपनी पत्नि व भाई दौलतराम को तीन-चार बार आपतिजनक अवस्था में देख लिया था एवं अपनी पत्नि व भाई को काफी समझाया भी था, बावजूद इसके मृतक दौलतराम अपनी हरकतो से बाज नहीं आया तो 23 सितंबर रात्रि में प्रेमचन्द माली ने अपने भाई दौलतराम की सोते हुए की उसी के धारधार कूटिया से गले पर वार कर हत्या कर दी।

  पुलिस द्धारा अभियुक्त प्रेमचन्द को गिरफतार कर पूछताछ की जा रही है

Post a comment

0 Comments