कोरोना काल में सबसे बड़ी सुरक्षा मास्क का उपयोग करना हैं:- आरपीएस लक्ष्मी सुथार

देखा गया

'मास्क पुलिस' अभियान में दूसरे दिन भी पुलिसकर्मियों ने बांटे मास्क



फ़करुद्दीन खान ✍🏻



चाकसू। कोरोना महामारी का कहर कम होने का नाम नहीं ले रहा है। प्रदेशभर में कोरोना मरीजों का आंकड़ा रोजाना नए रेकॉर्ड बना रहा है। ऐसे में लोगों को कोरोना से बचाव को लेकर जागरूक करने के लिए जयपुर पुलिस नेतीन दिवसीय 'मास्क पुलिस' महा अभियान की शुरुआत की है। इस दौरान 'मास्क पुलिस' अभियान के दूसरे दिन भी चाकसू में थानाधिकारी लक्ष्मी सुथार प्रशिक्षु आरपीएस के नेतृत्व में पुलिसकर्मियों के द्वारा जगह-जगह पर मास्क बांटकर लोगों को जागरूक किया गया। लोगों को जागरूक करने के लिए पुलिसकर्मियों ने मास्क का वितरण कर आमजन से सोशल डिस्टेसिंग बनाए रखने के साथ घर से निकलते समय मास्क का उपयोग करने की अपील की।


          थानाधिकारी लक्ष्मी सुथार प्रशिक्षु आरपीएस ने बताया कि अभियान के दूसरे दिन भी 'मास्क पुलिस' अभियान के तहत चाकसू में जगह-जगह जागरूकता नाके लगाए गए व कोरोना के खिलाफ युद्ध में लगभग 5 स्थानों पर नाके लगाकर पुलिस द्वारा मास्क बाटें गए और लोगों को मास्क पहनने के लिए प्रोत्साहित किया गया।

AMAZON GREAT INDIAN FESTIVAL SALE 2020


हैवी डिस्काउंट पर एचडी स्मार्ट टीवी खरीदने का शानदार मौका !

Deal of the Day -- बस कुछ ही घण्टे शेष !


 

  LG 108 cm (43 inches) Full HD LED Smart TV 43LM5650PTA (Ceramic Black) (2020 Model) 


 इस दौरान थानाधिकारी प्रशिक्षु आरपीएस लक्ष्मी सुथार ने कहा कि पुलिस की जिम्मेदारी सुरक्षा देना है और कोरोना काल में सबसे बड़ी सुरक्षा मास्क ही है। मास्क पुलिस अभियान के तहत आमजन को मास्क पहनने, दो गज की दूरी बनाए रखने, बार-बार हाथ धोने एवं सेनेटाइज करने के संबंध में आमजन को जागरूक करने कर आमजन को मास्क पहनने एवं मास्क पहनकर घर से निकलने के लिए जागरूक किया गया। इस दौरान अलग अलग पोइंटो पर एएसआई रामचन्द्र, उपनिरीक्षक शिंभूदयाल मीणा, कांस्टेबल बहादुर सिंह, श्रवण लाल, बाबूलाल विश्नोई, राकेश, सुरेश राजेंद्र चौधरी बलराम, बसराम, गिरिराज आदि पुलिस स्टाफ मौजूद था।



Post a comment

1 Comments