ACB Trap-Baran News-ACB बूंदी द्वारा अटरू का एएसआई रिश्वत लेते गिरफ्तार

देखा गया

अवैध नाव संचालन व बजरी खनन करने के एवज में मांगी थी रिश्वत


बारां से कुँवर पाल ✍🏻 


बारां (राजस्थान)-7 दिसंबर। जिले के अटरू थाना क्षेत्र में भ्रष्टाचार निरोधक टीम बूंदी ने  बड़ी कार्यवाही करते हुए एएसआई को रिश्वत के मामले में ट्रैप किया है।

बूंदी ACB के पुलिस उपाधीक्षक तरूण कान्त सोमानी के अनुसार परवन नदी में खनन के लिए अवैध नाव संचालन व बजरी खनन के लिए  30 हजार रुपये मांगे थे। जिस पर 15 हजार देने की ऑडियो रिकॉर्डिंग से मामले का  खुलासा हुआ। इस पर एसीबी बूंदी के पुलिस उपाधीक्षक तरुणकान्त सोमानी ने टीम के साथ अटरू पहुंच कर एएसआई हीराचन्द को थाने के सामने  रिश्वत लेते रंगे हाथों गिरफ्तार किया है। 


कुन्जेड़ चौकी प्रभारी एएसआई हीराचंद की एसीबी की गिरफ्तारी के बाद बूंदी एसीबी के पुलिस उपाधीक्षक तरुण कांत सोमानी ने बताया कि कुन्जेड़ निवासी दीपक यादव की शिकायत पर कार्यवाही की गई। जिसमें तीन ट्रैक्टर व एक नाव अवैध रूप से खनन कार्य में प्रयोग करने के लिए ₹30000 की रिश्वत मांगी गई थी। जिसमें ₹15000 लेना तय हुआ। जिसे अटरू थाने के सामने रिश्वत लेते हुए गिरफ्तार किया गया। 

उपाधीक्षक सोमानी ने क्षेत्र में हो रहे अवैध खनन को लेकर कहा कि इसमें अटरू थाना के एसएचओ की भी भूमिका संदिग्ध मानते हुए जांच की जाएगी। 


वहीं एएसआई हीराचंद के सरकारी क्वार्टर से 76500 रुपए की नगदी भी बरामद की गई है। साथ ही छबड़ा में उनके आवास पर भी जांच की जा रही है।

Post a comment

0 Comments