Sizzling hot and Monochrome pictures photoshoot- प्रणति राय प्रकाश और जैकलीन फर्नांडीज का ये टॉपलेस मोनोक्रोम पिक्चर सोशल मीडिया पर देख बोले Users - Remove your......!!

देखा गया

प्रणति ALT Balaji की सीरीज Blackwoods में आएंगी नज़र


Media Kesari Digital Desk ✍🏻


मुम्बई- India's Next Top Model की विनर रहीं  प्रणति राय प्रकाश ( Pranati Rai Prakash ) सोशल मीडिया पर काफ़ी एक्टिव रहती हैं और अपने फैंस (Fans)के साथ नियमित रूप से अपने फैशन सेंस और बोल्ड लुक(Bold Look) को बरकरार रखती हैं।

हाल ही में प्रणति ने अपनी एक सिज़्ज़्लिंग हॉट पिक्चर(Sizzling Hot Picture) सोशल मीडिया पर अपलोड की है और काफ़ी तारीफ बटोर रही हैं।


 प्रणति राय प्रकाश फिल्मे और वेब सीरीज में अपने एक्टिंग स्किल्स से समीक्षकों द्वारा पसंदीदाअभिनेत्री बन गयी हैं।

   "फॅमिली ऑफ़ ठाकुर गंज", "मनफोड़ गंज की बिन्नी", "लव आज कल" जैसी फिल्मे और सीरीज के बाद प्रणति ने अपना हाथ  संगीत के दुनिया में भी आजमाया है, और उन्होंने अपना नया गाना "तेरा मुस्कुराना" रिलीज़ किया है।  


वहीं बॉलीवुड अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडीज (Jacqueline Fernandez) ने भी अपनी एक टॉपलेस पिक्चर सोशल मीडिया पर शेयर की थी और दोनों अभिनेत्री की ये फोटो काफ़ी वायरल हो रही है। दोनों अभिनेत्री  ब्लैक एंड वाइट मोनोक्रोम पिक्चर(Monochrome Picture) में बहुत हॉट दिखाई दे रही हैं, जैकलीन ने टॉपलेस (Topless)हो कर एक सोफे पर लेटे हुए पिक्चर शेयर की तो वहीं प्रणति ने अपनी बिकिनी ब्रा को अपने हाथों से ढकते हुए तस्वीर शेयर की है। 



उक्त दोनों Actresses की इन Hot pictures देखकर Users कुछ इस तरह प्रतिक्रिया दे रहे हैं--


एक User ने लिखा-


My phone is heating on peak.!


तो वहीं Pranati की hot picture देखकर अधिकतर यूज़र्स ने यही कमेंट लिखा-


Please remove your hands

(कृपया अपने हाथ हटाओ)



प्रणति राय प्रकाश अपनी आने वाली ऑल्ट बालाजी की सीरीज ब्लैकवुड्ज (Blackwoods ) में पहली बार नेगेटिव किरदार में नज़र आने वाली है।  

तो वही आपको बता दें कि उनकी नेटफ्लिक्स सीरीज पेंटहाउस और ऑल्ट बालाजी की सीरीज कार्टेल की शूटिंग खत्म हो चुकी है जिसका उनके फैंस को लंबे समय से इंतज़ार था।

Post a Comment

0 Comments