सुपरहिट सॉन्ग "Baarish ki jaaye" के बाद धूम मचा रहा है-डेब्यूटेंट सिंगर रोमाना का पंजाबी सॉन्ग"गोरियाँ- गोरियाँ"

देखा गया

गाने को सफल और बेहतर बनाने के लिए मैं Jaani, B Praak व Arvidr khaira का आभारी हूँ- Romaana


Media Kesari Digital Desk ✍🏻


मुम्बई-23 अप्रैल। "बारिश की जाए" (Baarish ki jaaye) video song की अपार व अभूतपूर्व सफलता के बाद बी प्राक, जानी और अरविंदर खैरा की तिकड़ी  अपने फैंस के लिए फिर एक नया वीडियो सॉन्ग लेकर आई है जो आजकल काफी धूम मचा रहा है।

  म्यूजिक एल्बम इंडस्ट्री में अब तक सबसे ज्यादा हिट सॉन्ग देने वाली यह तिकड़ी अब एक और सिंगल सॉन्ग "गोरियाँ गोरियाँ " (Goriyaan Goriyaan) लेकर हाज़िर है। इतना ही नहीं इस गाने के साथ साथ इन्होने एक और टैलेंट को लांच किया है जिसका नाम है रोमाना (Raman Romana) जो एक पंजाबी गायक (Punjabi Singer) हैं।



 रोमाना देसी मेलोडीज (Desi Melodies) के इन हॉउस टैलेंट है( in house talent) और इंडिया के बेहतरीन संगीतकार जानी (jaani song writer)के निर्देशन में अपनी ट्रेनिंग हासिल की है, रोमाना न सिर्फ एक गायक है बल्कि म्यूजिक कंपोजर और सॉन्ग राइटर भी है। 

 पहले गाने को लेकर डेब्यूटेंट सिंगर (Debutant Singer )रोमाना काफी ज्यादा खुश व उत्साहित हैं।

 रोमाना को म्यूजिक इंडस्ट्री में अब तक लगभग 20 जाने-माने आर्टिस्ट्स जैसे जस्सी गिल, सुनंदा एस शर्मा, एम्मी वर्क, हार्डी संधु ने सपोर्ट किया है।


देसी मेलोडीज के इस यंग टैलेंट रोमाना ने अपना पहला सिंगल गाना " गोरियाँ गोरियाँ " लांच किया है जिसे खुद रोमाना ने अपनी आवाज़ दी है और अरविंदर खैरा ने डायरेक्ट किया है, जानी ने इसके बोल लिखे और कंपोज़ किये है, साथ ही बी प्राक (B Praak) ने म्यूजिक दिया है।

 WATCH VIDEO --


 इस गाने "Goriyaan Goriyaan" को लेकर सिंगर रोमाना ने कहा कि,-"अगर मुझे अपने पूरे अनुभव को एक शब्द में बताना हो तो बस इतना ही कहूँगा कि- यह मेरे लिए अविश्वसनीय है। इस पूरे गाने को सफल और बेहतर बनाने के लिए जितना कि मैं कभी सोच भी नहीं सकता था। जानी और बी प्राक का बहुत आभारी हूं मेरी मदद करने के लिए और अरविंद खैरा ने इस वीडियो का अद्भुत निर्देशन किया है, जो गीत के पूरे अर्थ को पूरी तरह से दर्शाता है। ईमानदारी से कहूं, तो मैंने कभी ये सोचा नही था और कभी ये मांगा नही था मुझे मेरे हिसाब से कई गुना ज्यादा अधिक मिला है और मुझे आशा है कि आप लोग इस गाने को सुनने का आनंद लेंगे जो हमने पूरी लगन से बनाया है। "


इस गाने में जैस्मिन बाजवा ( Jasmin Bajwa) रोमाना के अपोजिट नज़र आ रही है। आपको बता दें कि एक ही दिन में इस गाने ने 2.6 मिलियन से ज़्यादा व्यूज यूट्यूब पर  हासिल किये हैं और अभी भी इनकी संख्या निरंतर बढ़ती जा रही है। 


 ये गाना एक सावले रंग के लड़के की कहानी है जो अपने क्रश का दिल जीतने के लिए काफी कोशिश करता है लेकिन कहानी में कुछ ट्विस्ट है जिसे आपको ये गाना देखने पर ही पता चलेगा।  


रोमाना का ये पहला सोलो सिंगल वीडियो है जहाँ पर उन्हें म्यूजिक इंडस्ट्री से 20 से ज्यादा जाने-माने कलाकारों का प्रोत्साहन मिला है और सोशल नेटवर्किंग साइट पर ये गाना काफी ज्यादा ट्रेंड कर रहा है। इस गाने के बाद रोमाना हर किसी के दिल में अपनी जगह बना ली है।


रोमाना ने देसी मेलोडीज प्रोडक्शन के साथ "पछताओगे ", "फिलहाल", "हाथ चुम्मे", "सुफ़ना", "किस्मत", और कई सुपरहिट गानो मे अपना योगदान दिया। अपनी पहली रिलीज़ के बाद , युवा प्रतिभा रोमाना ने स्टारडम हासिल किया और हिट गीतों के साथ म्यूजिक इंडस्ट्री को एक अलग मुकाम तक ले जाने के लिए तैयार है साथ ही हम ये भी कह सकते है की वह अब पंजाबी पॉप म्यूजिक का भविष्य है।

Post a comment

0 Comments