Covid फ्रंट लाइन वर्कर्स भी थक रहे हैं,आईये हम भी इनकी मदद करते हुए COVID Protocol को फॉलो करें और इस जंग में अपना योगदान दे : अभिनेत्री रश्मि अगडेकर

देखा गया

रश्मि अगडेकर ने कोरोना महामारी के प्रति किया जागरूक


Media Kesari Digital Desk ✍🏻

मुम्बई-28 अप्रैल। वैश्विक महामारी Coronavirus की दूसरी लहर पूरे देश मे कहर बरपा रही है जिससे मुम्बई की मायानगरी के सेलिब्रिटी भी अछूते नहीं हैं।

पिछले साल कोरोना की पहली लहर के दौरान अभिनेत्री रश्मि अगडेकर (Rashmi Agdekar ) भी कोरोना पॉजिटिव (Corona positive) थीं और इस घातक वायरस से जंग लड़ने के बाद वो अब पूरी तरह स्वस्थ हैं।



 लेकिन इस साल कोविड-19 (Covid-19)  के नए स्ट्रेन से जो खतरा हमारे देश में पनप रहा है, उसे समझाते हुए लोगो से सोशल मीडिया और व्हाटसअप के जरिये अपील कर रही है कि वो अपना ध्यान रखें क्योंकि परिस्थितियाँ काफ़ी भयावह हो चुकी हैं। "गाइडलाइन को फॉलो करके हम इस बीमारी को रोक सकते है"

  रश्मि अगडेकर (Andhadhun Fame Actress Rashmi Agdekar ) ने कोविड फ्रंटलाइन वर्कर्स (Covid frontline workers ) का महत्त्व समझाते हुए कहा कि " ऐसे समय पर जब हम रोज़ कोवीड केसेस (Covid cases) में बढ़ोतरी देख रहे हैं,ऐसे में कई सारे इन्फ्लुएंसर्स (influencers) और एक्टर्स (Actors) ने अपने सोशल मीडिया पर कोवीड के रिसोर्सेज की जानकारी पोस्ट करके बहुत मदद की है, मेरा लोगों से बस इतना ही निवेदन है कि वो ऐसे समय पर बेसिक और कठोर प्रोटोकॉल्स (COVID-19 protocol ) को निभाएं और अपनी सेहत को  प्रायोरिटी (प्राथमिकता) दें। हमारे कोविड  फ्रंट लाइन वर्कर्स ( Covid Frontline workers) इतनी मेहनत करने के बाद अब थक चुके हैं और अब ये हम सबकी जिम्मेदारी है कि हम हमेशा अपना मास्क (Mask) पहने रहे, लोगो से दूरी बरक़रार रखें और वायरस को बढ़ने से रोकने के लिए अपनी सेहत का पूरा-पूरा ख्याल रखें।




कोवीड- 19 के फैलते ही रश्मि अगडेकर (Rashmi Agdekar) ने अपनी जिम्मेदारी समझ ली है और सभी से अनुरोध कर रही है कि वो भी अपनी ज़िम्मेदारी समझे। अभिनेत्री ने हालही में इंस्टाग्राम पर कुछ पिक्चर्स शेयर किये है जो बताते हैं कि हमे स्ट्रिक्ट प्रोटोकॉल (COVID-19 protocol) कैसे फॉलो करना है ।


रश्मि अगडेकर ने कैप्शन में लिखा है कि, "फ्रेंडली रिमाइंडर, सबसे पहले तो आप घर पे रहें #gharperaho ... अगर बाहर निकलना जरूरी है तो स्ट्रिक्ट प्रोटोकॉल्स (COVID-19 protocol) को फॉलो करिये। बहुत सारे लोग इस वायरस से लड़ रहे हैं, अगर आप की सेहत अच्छी है तो उसे वैसे ही रखें, ये दौर भी बीत जायेगा, हमें अपना कर्त्तव्य निभाना है, अपना ख्याल रखते हुए और जैसे भी हो दूसरों की मदद करते हुए. लव एंड लाइट. #ब्रेकदीचैन" (#breakthechain)

रश्मि अगडेकर ने कई बार कोवीड 19 की जागरूकता (COVID awareness) के बारे में कहा है और वे लगातार ऑक्सीजन,बेड  और ट्रीटमेंट की जानकारी देती रहती हैं ताकि लोग खुद को इस जानलेवा वायरस से बचा सकें।


वर्क फ्रंट पर रश्मि अगडेकर बहुत जल्द कुछ बड़े प्रोजेक्ट्स में नज़र आएँगी, जिसकी अनाउंसमेंट समय आने पर कर दी जाएगी।

Post a comment

0 Comments