उर्वशी रौतेला का ये बॉक्सिंग प्रैक्टिस क्या उनकी आने वाली फिल्म की तैयारी के लिए है ?

देखा गया

ये अभिनेत्रियाँ भी बॉक्सिंग में आज़मा चुकी हैं हाथ


Media Kesari Digital Desk ✍🏻


मुम्बई-16 अप्रैल। उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) एक अभिनेत्री होने के साथ-साथ एक फिटनेस एनथुसीएस्ट (Fitness enthusiast) भी हैं ।

जी हाँ....उर्वशी न सिर्फ फिल्मों में अपने अभिनय को निखारने में मेहनत कर रही हैं, बल्कि फिटनेस स्टूडियो में भी खूब पसीना बहा रही हैं। 

हालही में उर्वशी ने इंस्टाग्राम पर अपना एक वीडियो अपलोड किया था जिसमे अभिनेत्री पसीना बहाते हुए दिखाई दी। ये पहली बार नही है जब हमने उर्वशी को इस तरह देखा है इससे पहले भी उर्वशी रौतेला हार्डकोर पिलाटस और जिम करती देखी गयी थी। उर्वशी हमेशा से नई चीजों को ट्राइ करने की धुन रखती हैं।


 अतः कहा जा सकता है कि अभिनेत्री बहुमुखी प्रतिभा की धनी हैं।

उर्वशी रौतेला ने अभी एक वीडियो अपने फैन्स के साथ शेयर किया है जिसमे वो बॉक्सिंग प्रैक्टिस के दौरान काफ़ी ज्यादा उत्तेजित (excited) लग रही हैं   इस वीडियो को अपलोड करते हुए एक्ट्रेस ने कैप्शन में अपने फैंस से सवाल भी किया है कि--

Am I expletive fighter ?

अर्थात क्या मैं एक आक्रामक फाइटर हूँ ?


 इसके बाद उर्वशी ने माईक टायसन (Mike Tyson) की कही बात को quote  करते हुए लिखा--

  "सभी के पास कुछ न कुछ प्लान जरूर होता है लेकिन समझ तब तक नही होती है जब तक उनके चेहरे पर एक पंच नही पड़ता --माइक टायसन "




 इस वीडियो में अभिनेत्री जिस तरह बॉक्सिंग करते नज़र आ रही है फैंस के मन मे ये सवाल जरूर पैदा कर दिया है कि, शायद उर्वशी अपनी आने वाली फिल्म की जोरदार तैयारी में है ? 

इस बात को लेकर सभी उत्सुक भी हैं कि उनकी पसंदीदा अभिनेत्री को फाइटर की भूमिका में बड़े पर्दे पर कब देखेंगे। 


खैर उर्वशी का ये ग़ुस्से वाला अंदाज़ जो एक ही सेकंड में 4 से 5 पंच करती है पंचिंग बैग पर तो उनके चाहने वाले भी कहे रहे हैं कि उर्वशी किसी एमएमए फाइट (Mixed Martial Arts) से कम नही है।


बॉक्सिंग (Boxing) एक बेहतरीन वर्कआउट के तौर पर भी देखा जाता है जो बॉडी को जल्दी ही एक शेप में लेकर आने में मदद करता है, यह मांसपेशियों को मजबूत करता है और उर्वशी रौतेला के फिट बॉडी के पीछे का यही राज़ है शायद। उर्वशी के अलावा और भी कई सेलेब्रिटीज़ ने अपनी फिल्मों के लिए  बॉक्सिंग में हाथ आज़माया था जिनमे  प्रियंका चोपड़ा "मेरी कॉम", दीपिका पादुकोण "XXX: Return of Xander Cage" श्रद्धा कपूर की फ़िल्म बागी में उन्होंने कमाल ही कर दिया था।


आपको बता दें कि उर्वशी की अगामी प्रोजेक्ट भी रिलीज़ होने वाली है ,'द ब्लैक रोज', 'थ्रितुत्तु पयाले 2' (Thiruttu Payale 2) जो कि तमिल सुपर हिट फिल्म का रीमेक है, वेब सीरीज 'इंस्पेक्टर अविनाश' जो की एक बायोपिक है उसके अलावा इजिप्टसिआन अभिनेता और सिंगर मोहम्मद रमदान (Egyptian actor,singer Mohamed Ramadan) के साथ 'वर्साचे' म्यूजिक एल्बम में भी नज़र आने वाली है इसके अलावा उर्वशी गुरु रंधावा ( Guru Randhawa) के साथ 'मर जायेंगे' म्यूजिक एल्बम में जल्द ही नज़र आएंगी।

Post a comment

0 Comments