वेब सीरीज "मनफोडगंज की बिन्नी" का हुआ एक साल पूरा, प्रणति राय प्रकाश ने कुछ इस तरह किया सेलिब्रेट !

देखा गया

बिन्नी एक ऐसा किरदार है जिससे मेरा एक खूबसूरत रिश्ता बन चुका है- प्रणति राय प्रकाश

अब्बास मस्तान की सीरीज पेंटहाउस में अर्जुन रामपाल के अपोजिट आएंगी नज़र


Media Kesari Digital Desk ✍🏻

मुम्बई- 1 अप्रैल। फ़िल्म 'लव आज कल ' (Love Aaj Kal) की Actress और बिन्नी के किरदार से मशहूर हुई प्रणति राय प्रकाश (Pranati Rai Prakash) ने अपने इंस्टाग्राम पर वीडियो के साथ एक पोस्ट शेयर की है। पोस्ट के ज़रिए प्रणति ने अपनी वेब सीरीज "मनफोडगंज की बिन्नी" (mannphodganj ki binny) का एक साल पूरा होने पर सभी को बधाई दी और शुक्रिया कहा। 


प्रणति एक मल्टी टैलेंटेड एक्ट्रेस है जो एक ऐक्ट्रेस होने के साथ-साथ एक फैशन आइकॉन व एक सिंगर  के तौर पर भी जानी जाती है। हालही में उन्होंने अपना गाना "तेरा मुस्कुराना"  रिलीज़ किया है जिसे  अभी तक काफ़ी अच्छा रिस्पांस मिल रहा है।


प्रणति राय प्रकाश की मशहूर कॉमेडी ड्रामा सीरीज "मनफोडगंज की बिन्नी" ने एक साल पूरा कर लिया है। 

जश्न के इस मौके पर प्रणति ने अपनी वेब सीरीज 'मनफोडगंज की बिन्नी' को लेकर कई रोचक बातें शेयर कीं। 

 उन्होंने कहा कि - " एक किरदार को निभाने के लिए मैं अपने अंदर और उस किरदार में थोड़ी बहुत समानता खोजती हूँ, जब ये दोनों मिल जाते है तो मुझे किरदार को निभाने में कोई परेशानी नहीं होती है। 




प्रणति ने  इस सीरीज के शूट के दौरान के रोचक किस्से शेयर करते हुए कहा कि- इस सीरीज की शूटिंग के दौरान सभी लोग मुझे बिन्नी कहकर पुकारा करते थे, जिसके चलते मैं हर पल खुद को बिन्नी की तरह जीती थी। उसकी ही तरह बात किया करती थी और बिन्नी की तरह ही मेरा व्यवहार हो चुका था।  प्रणति ने आगे बताया कि बिन्नी एक प्यारी सी लड़की है जिसके साथ मेरा एक खूबसूरत रिश्ता बन चुका है और मुझे ख़ुशी है कि शो (Show) को अभी भी उसी तरह का प्यार लोगो से मिल रहा है। उनके चेहरे पर एक खूबूसरत हँसी देखने को मिलती है। मैं अपने सभी दर्शकों का तह-ए-दिल से शुक्रिया अदा करती हूँ, जो मेरे इस सफर में साथ थे और जिन्होंने इस सीरीज को इतना प्यार दिया। 

 


प्रणति के वर्क फ्रंट की बात करें तो 'मनफोड़गंज की बिन्नी' के बाद प्रणति को मूवी 'लव आज कल', 'फॅमिली ऑफ़ ठाकुरगंज' में हमने देखा और अब वो एकता कपूर की ऑल्ट बालाजी (ALT Balaji) की "सीरीज कार्टेल" (web series Cartel) और "ब्लैकवूड्ज़" ( Web Series Blackwoods) में नज़र आने वाली है। 

 यह जानकर आप सभी फैंस को खुशी होगी कि आपकीं फेवरेट अभिनेत्री प्रणति जल्द ही अब्बास मस्तान की नेटफ्लिक्स सीरीज पेंटहाउस (Netflix Web Series PENTHOUSE ) में  अर्जुन रामपाल के अपोजिट नज़र आने वाली है।

Post a comment

0 Comments