'तान्हाजी' के बाद मराठी फिल्म में डेब्यू के लिए तैयार हैं इलाक्षी गुप्ता

देखा गया

Tanhaji fame Elakshi Gupta is all set to make her Marathi debut with Vaibhav Londhe's 'Bhram'


Media Kesari ✍🏻


मुम्बई-9 जुलाई।  इलाक्षी गुप्ता (Elakshi Gupta) एक जानी-मानी फैशन मॉडल और एक्ट्रेस हैं, जिन्होंने अपनी लगन और मेहनत से कई दिल जीते हैं। एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अपनी फैन फॉलोइंग को खूब एन्जॉय करती हैं। 

एक अभिनेत्री होने के साथ ही इलाक्षी गुप्ता एक डेंटिस्ट (dentist) भी हैं, वह एक बेहतरीन डांसर और फिटनेस उत्साही (fitness enthusiast) भी हैं। 

Ajay devgn ki 100 vi  film Tanhaji bollywood gossips in hindi upcoming bollywood movies elakshi gupta role in tanhaji



उन्होंने अजय देवगन की 100 वीं फिल्म 'तानाजी-द अनसंग वॉरियर' (Tanhaji- The Unsung Warrior) से बॉलीवुड में डेब्यू किया और  अब मराठी फिल्म उद्योग में अपनी शुरुआत के लिए पूरी तरह तैयार हैं।

"तान्हाजी-द अनसंग वॉरियर" (Tanhaji- The Unsung Warrior) में शिवजी राजे सोइरा बाई (Soyarabai) की भूमिका निभाने के बाद, इलाक्षी गुप्ता अपनी अगली फिल्म "भ्रम" ( film Bharam) जिसे वैभव लोंधे ( Vaibhav Londhe) ने डायरेक्ट किया है,अभि अम्कर (Abhi Ammkar) के साथ मराठी फिल्म उद्योग में बड़ा कदम उठाने के लिए तैयार हैं। वह कई प्रसिद्ध मराठी अभिनेताओं के साथ भी नजर आएंगी। 

Ajay devgn ki 100 vi  film Tanhaji bollywood gossips in hindi upcoming bollywood movies media kesari मीडिया केसरी


फिल्म  'भ्रम '  सस्पेंस और थ्रिलर (film Bharam will be filled with suspense and thriller) तत्वों से भरी होगी। यह देखना रोमांचक होगा कि वह अपनी पहली फिल्म में इस भूमिका को कैसे चित्रित करती है। 




काम के मोर्चे पर बात करें तो अभिनेत्री अपनी अगली बॉलीवुड फिल्म "लव यू शंकर" (Luv You Shankar) में भी दिखाई देंगी और उनके पास आने के लिए कई और प्रोजेक्ट हैं, जिनकी घोषणा वह अपनी अगली मराठी परियोजना में करेंगी।

Post a Comment

0 Comments