बी-टाउन एक्ट्रेस रश्मि अगडेकर ने इस रक्षाबंधन पर भाई-बहन की यादें शेयर करते हुए इस रिश्ते की अहमियत को रेखांकित किया, जताया प्यार !

देखा गया


Media Kesari (मीडिया केसरी)

Mumbai

August 20,2021


ओटीटी और बॉलीवुड की सबसे पसंदीदा अभिनेत्री रश्मि अगडेकर ने निश्चित रूप से, अपने आकर्षण से और अपने अभिनय के द्वारा प्रेक्षकों को मंत्रमुग्ध किया है। हमारी प्यारी अभिनेत्री रश्मि अगडेकर ने इस बात पर ग़ौर किया है, कि उनके भाई के साथ उनका मजबूत रिश्ता है।  लंबे समय तक शूटिंग करने पर, 24×7 कैमरा के सामने काम करने के तनाव से, और इन सबके बीच ट्रेवल करना और अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करना चुनौतीपूर्ण हो सकता है, लेकिन अपने परिवार के साथ समय बिताना सब कुछ ठीक कर देता है।

B-Town actress Rashmi Agdekar expressed her love by sharing memories of her childhood on this Rakshabandhan 2021 entertainment news


रश्मि अगडेकर ने रक्षा बंधन के दौरान अपने भाई के साथ अपनी बचपन की कुछ सबसे प्यारी यादें शेयर करते हुए कहा, "हमारे बचपन के अनगिनत खेल का समय सबसे अच्छा था। खाना शेयर करने से लेकर एक-दूसरे की देखभाल करने तक, हमारी सबसे प्यारी यादें सबसे सरल और महत्वपूर्ण हैं। हमारे लिए रक्षा बंधन महत्वपूर्ण त्योहार हैं क्योंकि कैसे हम एक-दूसरे को संभालते है, चाहे कुछ भी हो!" कहती है रश्मि अगडेकर।

बी-टाउन एक्ट्रेस रश्मि अगडेकर ने इस रक्षाबंधन पर भाई-बहन की यादें शेयर करते हुए इस रिश्ते की अहमियत को रेखांकित किया, जताया प्यार !


 हम सभी रश्मि अगडेकर की प्रतिक्रिया से सहमत होंगे क्योंकि भाई-बहन हमेशा एक-दूसरे का सम्मान करते हैं। हम सभी अपने भाई-बहनों के साथ भी ऐसी ही यादें शेयर करते। बचपन के दिन हमारे जीवन के सबसे अच्छे दिन होते हैं और अभिनेत्री ने निश्चित रूप से उन दिनों को अपनी यादों के माध्यम से बंधन को उजागर किया है 



काम की चर्चा पर, रश्मि अगड़ेकर ने 2017 में वेब सीरीज "देव डीडी" से अपने अभिनय करियर की शुरुआत की और एमएक्स प्लेयर के लिए "आई एम मैच्योर" में मुख्य भूमिका निभाई, जिसे दर्शकों द्वारा खूब सराहा गया। वह अमेज़ॅन प्राइम पर स्वरा भास्कर के साथ वेब सीरीज "रसभरी" में देखी गई थीं। उन्होंने आयुष्मान खुराना के साथ फिल्म "अंधाधुन" से बॉलीवुड में एंट्री ली थी | रश्मि अगड़ेकर जल्द ही अपने आने वाले रोमांचक प्रोजेक्ट्स की घोषणा करने वाली हैं।

Post a Comment

0 Comments