WATCH- Urvashi Rautela ने आज़माए करीब ₹10 लाख के वर्साचे आउटफिटस, Video शेयर कर फैंस से पूछा-कौनसा उन पर ज़्यादा जँचता है ?

देखा गया

Video देखकर आप भी उर्वशी को  दें अपनी राय

WATCH- Urvashi Rautela tried out Versace outfits worth around ₹ 10 lakh, shared the video and asked the fans – which one suits her better?


Media Kesari (मीडिया केसरी)

Mumbai- 03 अगस्त। Bollywood की सबसे कम उम्र की सुपरस्टार उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) को हाई फैशन और ट्रेंडी आउटफिट्स के लिए जाना जाता है। यह कोई रहस्य नहीं है कि अभिनेत्री को अपने कपड़ो के साथ नए- नए प्रयोग करना पसंद है और वह इसे अच्छी तरह से करती है। उर्वशी रौतेला के पास जो अलमारी है, उसमें बेहतरीन डिजाइनर आउटफिटस और ज्वैलरी शामिल हैं। पारंपरिक साड़ियों से लेकर  गाउनस तक, अभिनेत्री के पास शानदार विकल्प हैं। वह जब भी एयरपोर्ट जाती हैं तो उनका लुक सुर्खियों में छा जाता है।

उर्वशी ने आजमाए 10 लाख रुपये के versace outfits हुईं confused fans से मांगी राय, ट्रायल रूम का video


उर्वशी रौतेला, जो कभी भी अपने स्टाइल से समझौता नहीं करती है, उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर वर्साचे ड्रेस (versace outfits) के लिए अपने ट्रायल रूम फिटिंग का एक वीडियो साझा किया। 

उन्होंने इस प्रक्रिया में अपने प्रशंसकों को शामिल करते हुए वर्साचे ब्रांड के कुछ बेहतरीन कपडे पहने हुए पोज़ दिया, उन्होंने कैप्शन दिया,"COME LETS DO VERSACE FITTINGS TOGETHER❓🖤. Fitting Archive Pick 1 or 2 ?".

 उर्वशी रौतेला ने दो शानदार कपड़े पहन ने की कोशिश की जो उन पर बेहद सुन्दर दिख रहे थे। अपने पहले पहनावे में, अभिनेत्री ने वर्साचे सेफ्टी पिन के साथ एक अलग डिज़ाइनर नेकलाइन, गोल्ड-टोन और काले रंग का इवनिंग गाउन पहना था। इसके अलावा शानदार स्लिट जिसकी कीमत रु.4,80,749 है । 

ट्रायल के लिए अपने दूसरे आउटफिट में, उर्वशी रौतेला ने कंधे और कमर पर हार्डवेयर रिंग के साथ एक अजगर प्रिंट की पोशाक पहनी थी, जिसकी कीमत लगभग रु 5,27, 900 थी । जबकि दोनों outfits उनपर बहुत अच्छे लग रहे थे, अभिनेत्री ने अपने प्रशंसकों से यह तय करने में मदद ली कि कौन सा ऑउटफिट ज़्यादा बेहतर दिखता है।

   

Video देखकर आप भी उर्वशी को  दें अपनी राय  


काम की चर्चा पर, उर्वशी रौतेला एक बड़े बजट की साइंस -फिक्शन तमिल फिल्म के साथ अपना तमिल डेब्यू करेंगी, जिसमें वह एक माइक्रोबायोलॉजिस्ट और एक आईआईटीयन की भूमिका निभाएंगी, और बाद में वह एक ड्यूल लैंग्वेज थ्रिलर में दिखाई देने वाली हैं। 'ब्लैक रोज़' के साथ-साथ "थिरुतु पायले 2" के हिंदी रीमेक के साथ में दिखाई देंगी उर्वशी रौतेला | अभिनेत्री को हाल ही में गुरु रंधावा के साथ उनके गीत "डूब गए" और मोहम्मद रमजान के साथ "वर्साचे बेबी" के लिए एक ब्लॉकबस्टर रिस्पांस मिला। उर्वशी  रौतेला जियो स्टूडियो की वेब सिरिस "इंस्पेक्टर अविनाश" में रणदीप हुड्डा के साथ मुख्य भूमिका निभा रही हैं, जो सुपर कॉप अविनाश मिश्रा और पूनम मिश्रा की सच्ची कहानी पर आधारित एक बायोपिक है।

Post a Comment

0 Comments