Fitness Freak उर्वशी रौतेला का जिमिंग रूटीन आपको कर देगा हैरान ! क्या आपने देखा यह वीडियो ?

देखा गया

Gym trainer से ट्रेनिंग लेने जल्द भरेंगी स्वीडन के लिए उड़ान


Media Kesari (मीडिया केसरी)

मुम्बई-30 जुलाई। अभिनेत्री उर्वशी रौतेला (URVASHI RAUTELAनिश्चित रूप से आपको अपने जिमिंग शेड्यूल के लिए कुछ गोल्स  दे सकती हैं।  उर्वशी रौतेला अपने बोल्ड फैशन चोइसस (choices) और डांस मूव्स ( Killer dance moves) के लिए जानी जाती हैं। अभिनेत्री ने बी-टाउन में आउटसाइडर होने के बावजूद अपने लिए एक नाम बनाया है और कुछ ही समय में उनके सोशल मीडिया पोस्ट्स वायरल हो जाते हैं।

Urvashi Rautela Redefines Fitness In New Fitness Freak Urvashi Rautela's Gym Routine Will Surprise You ! Video

Fitness Freak Urvashi Rautela's Gym Routine Will Surprise You !


उर्वशी रौतेला अपनी सेहत का ध्यान रखने के लिए बहुत मेहनत करती  हैं, और उन्होंने हाल ही में रेसिस्टेंस बैंड्स के साथ वर्टिकल जंप स्क्वैट्स करते हुए खुद का एक वीडियो शेयर किया है। उर्वशी रौतेला ने एक चमकदार ऊँची काली लेग्गिंग्स, हरा टैंक टॉप और काले जूतों का एक एथलेटिक पोशाक पहना  है। उर्वशी रौतेला ने बैंडेड स्क्वैट्स के अभ्यास के लाभों को भी साझा किया है



वह इस समय अपनी आने वाली एक्शन फिल्म के लिए कड़ी ट्रेनिंग से गुजर रही हैं। उर्वशी रौतेला जल्द ही गैल गैडट (Gal Gadot,Israeli actress) के ट्रेनर मैग्नस लिगडबैक (Magnus Lygdback trainer) द्वारा प्रशिक्षित होने के लिए स्वीडन के लिए उड़ान भरेगी।

Fitness Freak उर्वशी रौतेला का जिमिंग रूटीन आपको कर देगा हैरान ! क्या आपने देखा यह वीडियो ?
Urvashi Rautela Redefines Fitness In New Workout Video


वर्कफ्रंट की बात करें तो, उर्वशी रौतेला जल्द ही जियो स्टूडियोज की वेब सीरीज 'इंस्पेक्टर अविनाश' में रणदीप हुड्डा के साथ लीड रोल में नजर आएंगी। अभिनेत्री ड्यूल लैंग्वेज थ्रिलर  फिल्म 'ब्लैक रोज' और 'थिरुट्टू पायले 2' के हिंदी रीमेक में मुख्य भूमिका निभाते  हुए नज़र आएँगी। उर्वशी रौतेला को हाल ही में गुरु रंधावा के साथ उनके गीत "डूब गए" के लिए लाजवाब रिस्पांस मिला था और उनको  मोहम्मद रमजान के साथ "वर्साचे बेबी" के लिए दर्शको से बेहद प्यार भी मिला था । अभिनेत्री ने जिओ स्टूडियोज और टी - सीरीज के साथ तीन फिल्मों का कॉन्ट्रैक्ट साइन किया है जिनके बारे में उर्वशी रौतेला जल्द ही अपने चाहने वालो को साझा करेंगी।

Post a Comment

0 Comments