Actress Sehnoor अपनी आगामी वेब सीरीज 'प्रपंच' में भोजपुरी सुपरस्टार पवन सिंह के साथ बॉलीवुड से करेंगी अपनी शुरुआत

देखा गया

By Tushaba Sayed

Media Kesari (मीडिया केसरी)


जाने-माने सुपरस्टार पवन सिंह भोजपुरी भाषा के पॉप एलबम और फिल्मों में काम कर चुके हैं। भोजपुरी उद्योग में अभिनय की शुरुआत करने वाले पवन को उनके उत्कृष्ट अभिनय के लिए भी बड़ी पहचान मिली है। लगता है, अभिनेता को फिर से किसी खास से प्यार हो गया है।

खैर इससे पहले कि आप कुछ और सोचें, आपको बता दें कि पवन सिंह को असल जिंदगी में नहीं बल्कि पर्दे पर प्यार हो गया है। हां, आपने यह सही सुना! पवन सिंह, जो जल्द ही प्रपंच नामक एक हिंदी वेब सीरीज के माध्यम से बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रहे हैं, जल्द ही बॉलीवुड की नवोदित अभिनेत्री सेहनूर के साथ स्क्रीन स्पेस साझा करते हुए दिखाई देंगे।


bollywood news,Asim Riyaz,Big Boss 13,budding actress,Sehnooor,South Actress,entertainment news,Stebin Ben,tollywood news,Badan Pe Sitare 2.0,super star pawan singh, bhojpuri,lut gaye song,media kesari mediakesari


सेहनूर, जो एक नवोदित सितारा है, बदन पे सितारे 2.0 संगीत वीडियो में असीम रियाज़ के साथ अपने उत्कृष्ट प्रदर्शन से हमारा दिल जीत लिया था। गाने को सेहनूर ने अपनी लाजवाब आवाज दी है। 


अभिनेता पवन सिंह, जो एक जाने-माने सुपरस्टार और बहुमुखी गायक हैं, उन्होंने  'लुट गए' भोजपुरी वर्जन में अपनी आवाज़ दी, जिसमें इमरान हाशमी ने अभिनय किया था हाल ही में वह गीत नंबर एक पर ट्रेंड कर रहा है। 


 सूत्र के अनुसार, अभिनेत्री सेहनूर, अपने आगामी हिंदी डिजिटल शो के लिए भोजपुरी स्टार पवन सिंह के साथ स्क्रीन स्पेस साझा करती नजर आएगी। सूत्र ने यह भी बताया कि दोनों फिलहाल लखनऊ में हैं क्योंकि उनकी वेब सीरीज प्रपंच के पहले शेड्यूल की शूटिंग शुरू हो गयी है| 

चलिए नज़र डालते है कुछ स्टिल्स, जहां अभिनेत्री सेहनूर, पवन सिंह के बगल में बैठी नजर आ रही हैं।

   अभिनेत्री ने सफेद डेनिम पैंट पहनी हुए थी,और उन्होंने काले रंग का राउंड नैक टॉप पहना था जिस पर सफेद फ्लोरल डिजाइन थी। जबकि पवन सिंह पूरी तरह सफेद पठानी पहने नजर आ रहे हैं। वेब सीरीज को एक रोमांटिक थ्रिलर सीरीज बताया जा रहा है, जो एक प्रमुख डिजिटल प्लेटफॉर्म पर रिलीज होगी।



सेहनूर और पवन सिंह पहले कभी न देखे गए किरदारों में नजर आएंगे। अभिनेत्री सहेनूर और अभिनेता पवन सिंह  जल्द ही बॉलीवुड उद्योग में अपने लिए एक पहचान स्थापित करेंगे|

Post a Comment

0 Comments