Shehnaaz Kaur Gill की आगामी रिलीज 'हौसला रख' के लिए Giorgia Andriani ने उनकी हौसलाअफ़जाई करते हुए कहा- "सितारे चमकने के लिए पैदा होते हैं' !"

देखा गया

By Tushaba Sayed

Media Kesari (मीडिया केसरी)



अभिनेत्री जियोर्जिया एंड्रियानी का मानना है कि किसी को उनके आगामी प्रयासों के लिए बधाई देना हमेशा ही उनके लिए प्रेरणादायक होता है।

   अपने व्यक्तित्व के लिए दर्शकों के मन में हमेशा छाप छोड़ने वाली giorgia ने प्रतिभाशाली अभिनेत्री शहनाज गिल (Shehnaaz Kaur Gill ) को उनकी आगामी फिल्म हौसला रख (Honsla Rakh) के लिए हार्दिक शुभकामनाएं दीं।

Shreyas Talpade,giorgia shehbaz gill bathtub video,hugo video,entertainment news,Giorgia Adriani,black bikini bralette,Dubai,printed bikini goa video,Little Star,Shehnaaz Kaur Gill,500k followers celebration,Honsla Rakh,Diljit Dosanjh, mediakesari


जियोर्जिया एंड्रियानी और शहनाज गिल एक-दूसरे के साथ एक शानदार बंधन साझा करते हैं, अभिनेत्री ने शहनाज गिल के भाई के साथ अपने पहले एल्बम 'लिटिल स्टार' के लिए काम किया था। जॉर्जिया ने शहबाज़ के साथ उनके डेब्यू सिंगल के लिए काम किया, जिसे शहनाज गिल ने प्रोड्यूस किया था। जिसके बाद यह तिकड़ी, शहबाज, जॉर्जिया और शहनाज ने एक दूसरे के साथ एक अद्भुत दोस्ती निभाते हैं।


शहनाज़ गिल पंजाबी इंडस्ट्री में अपनी उपस्थिति दर्ज कराने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं, अभिनेत्री जो जल्द ही Diljit Dosanjh और सोनम बाजवा ( Sonam Bajwa) के साथ "हौसला रख" (Honsla Rakh) मूवी से डेब्यू कर रही है। जियोर्जिया एंड्रियानी ने अपनी दोस्त शहनाज़ को अपनी हार्दिक शुभकामनाएं दी।  उन्होंने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर हौसला रख ( #HonslaRakh ) का पोस्टर साझा किया और उसपे लिखा 'अब, इंतजार नहीं कर सकती, सितारे चमकने के लिए पैदा होते हैं" यक़ीनन पंजाबी खूबसूरती एक ऐसा सितारा है जो दिन-ब-दिन चमकता रहता है।"



जॉर्जिया एंड्रियानी कठिन समय के दौरान पंजाबी अभिनेत्री का समर्थन करने के लिए भी थीं। हालांकि इतने कठिन समय के बाद अभिनेत्री Shehnaaz Kaur Gill अपने चेहरे पर मुस्कान के साथ बाहर आई और खुशी-खुशी अपनी फिल्म का प्रचार कर रही है। जियोर्जिया एंड्रियानी वास्तव में हमारे लिए सबसे अच्छी प्रेरणाओं में से एक है, यह प्रतिभाशाली सुंदरता किसी की कड़ी मेहनत और प्रतिभा की प्रशंसा करना कभी नहीं भूलती है।

Shreyas Talpade,giorgia shehbaz gill bathtub video,hugo video,entertainment news,Giorgia Adriani,black bikini bralette,Dubai,printed bikini goa video,Little Star,Shehnaaz Kaur Gill,500k followers celebration,Honsla Rakh,Diljit Dosanjh, mediakesari


काम के मोर्चे पर, जियोर्जिया एंड्रियानी ने दक्षिण में "केरोलिन  कामाक्षी" वेबसेरिएस के साथ अपनी शुरुआत की। अभिनेत्री जियोर्जिया एंड्रियानी को मीका सिंह के साथ उनके संगीत एल्बम में सदाबहार गीत "रूप तेरा मस्ताना" में देखा गया था, जिसे दर्शकों से भारी प्रतिक्रिया मिली थी|  वह अब जल्द ही श्रेयस तलपड़े के साथ फिल्म 'वेलकम टू बजरंगपुर' में नजर आएंगी। जियोर्जिया एंड्रियानी के पास और भी रोमांचक आगामी परियोजनाएं हैं जिनकी घोषणा जल्द ही की जाएगी।


Post a Comment

0 Comments