Tatlu Gang- टटलूबाज गिरफ्तार : नकली सोने को असली बताकर ठगी करता था

देखा गया

#GangsofThugs

काँच के मंदिर व फूल बेचने की आड़ में करते हैं ठगी


Media Kesari

Udaipur, Rajasthan


उदयपुर(राजस्थान)- 14 जनवरी। थाना सलूंबर पुलिस ने गांव में कांच के मंदिर और फूल बेचने के बहाने लोगों से पहचान कर नकली सोने के आभूषण को असली बताकर ठगी करने वाले अभियुक्त नरेश उर्फ नरसाराम पुत्र प्रेमाजी बावरी निवासी भीमपुरा थाना रामसीन जिला जालौर को गुरुवार को बस्सी गांव से गिरफ्तार कर लिया।

उदयपुर(राजस्थान)- 14 जनवरी। थाना सलूंबर पुलिस ने गांव में कांच के मंदिर और फूल बेचने के बहाने लोगों से पहचान कर नकली सोने के आभूषण को असली बताकर ठगी करने वाले अभियुक्त नरेश उर्फ नरसाराम पुत्र प्रेमाजी बावरी निवासी भीमपुरा थाना रामसीन जिला जालौर को गुरुवार को बस्सी गांव से गिरफ्तार कर लिया।       एसपी विकास शर्मा ने बताया कि आरोपी नरेश को रविवार को कोर्ट में पेश कर न्यायिक अभिरक्षा में भिजवाया गया है। थानाधिकारी सलूंबर लीलाधर मालवीय मय टीम द्वारा इसे शुक्रवार को बस्सी गांव से पकड़ा गया था। आरोपी अपने समाज के लोगों के साथ शहरों एवं कस्बों से दूर सुनसान जगह पर डेरे लगाकर रहता है।

Tatlu Gang- Tatlubaz naresh arrested for duping people with fake gold 


     एसपी विकास शर्मा ने बताया कि आरोपी नरेश को रविवार को कोर्ट में पेश कर न्यायिक अभिरक्षा में भिजवाया गया है। थानाधिकारी सलूंबर लीलाधर मालवीय मय टीम द्वारा इसे शुक्रवार को बस्सी गांव से पकड़ा गया था। आरोपी अपने समाज के लोगों के साथ शहरों एवं कस्बों से दूर सुनसान जगह पर डेरे लगाकर रहता है।

    इसके गिरोह के लोग शहरों और कस्बों में कांच के मंदिर और फूल बेचने का काम करते हैं। इसकी आड़ में लोगों से जान पहचान कर उन्हें सोने के आभूषण सस्ते दामों में बेचने का लालच देकर दूर सुनसान जगह पर बुलाकर नकली जेवरात थमा रुपए प्राप्त कर डेरों सहित गायब हो जाते हैं। इनका अधिकतर कार्यक्षेत्र सूरत गुजरात व मुंबई है।

Post a Comment

0 Comments