Adani case/scam news:- मोदी जी चुप्पी तोड़ें और बताएं कि अब आपकी ED, CBI ,इनकम टैक्स जैसी संवैधानिक संस्थाएं कहाँ हैं ?आम आदमी पार्टी करेगी बीजेपी मुख्यालय का घेराव

देखा गया

Adani-Hindenburg row-

विनय मिश्रा के नेतृत्व में आप  करेगी  बीजेपी मुख्यालय पर प्रदर्शन

 अदानी मोदी को लेकर आप (AAP) का बीजेपी मुख्यालय पर  प्रदर्शन


Media Kesari

Jaipur


जयपुर-11 फरवरी। आम आदमी पार्टी (Aam Aadmi Party) अडानी प्रकरण (Adani scam) को ले कर रविवार (12 फरवरी) को भाजपा के प्रदेश कार्यालय पर प्रदर्शन व घेराव करेगी । आप के प्रदेश कार्यालय पर हुई प्रेस कॉन्फ्रेंस में पार्टी के नेता योगेंद्र गुप्ता और सौरभ चौधरी ने बताया कि मोदी ने जिस तरह से अपने मित्र अडानी को फायदा पहुंचाया है यह एक बहुत बड़ा घोटाला है ! जहां छोटी-छोटी बातों पर विपक्षी नेताओ  पर  सीबीआई ,इनकम टैक्स, ईडी की रेड करवाते हैं वहीं इस घोटाले पर मोदी सरकार बिल्कुल चुप है। मोदी सरकार का अदानी घोटाले (Adani scam) पर नहीं बोलना उनकी इस घोटाले में हिस्सेदारी दिखाता है। आम आदमी पार्टी राजस्थान (Aam Aadmi Party Rajasthan)  इसी मुद्दे को ले कर रविवार को बीजेपी के मुख्यालय (BJP-headquarters) का घेराव करेगी। 

जयपुर-11 फरवरी। आम आदमी पार्टी (Aam Aadmi Party) अडानी प्रकरण (Adani scam) को ले कर रविवार (12 फरवरी) को भाजपा के प्रदेश कार्यालय पर प्रदर्शन व घेराव करेगी । आप के प्रदेश कार्यालय पर हुई प्रेस कॉन्फ्रेंस में पार्टी के नेता योगेंद्र गुप्ता और सौरभ चौधरी ने बताया कि मोदी ने जिस तरह से अपने मित्र अडानी को फायदा पहुंचाया है यह एक बहुत बड़ा घोटाला है ! जहां छोटी-छोटी बातों पर विपक्षी नेताओ  पर  सीबीआई ,इनकम टैक्स, ईडी की रेड करवाते हैं वहीं इस घोटाले पर मोदी सरकार बिल्कुल चुप है। मोदी सरकार का अदानी घोटाले (Adani scam) पर नहीं बोलना उनकी इस घोटाले में हिस्सेदारी दिखाता है। आम आदमी पार्टी राजस्थान (Aam Aadmi Party Rajasthan)  इसी मुद्दे को ले कर रविवार को बीजेपी के मुख्यालय का घेराव करेगी।


आम आदमी पार्टी के प्रदेश चुनाव प्रभारी विनय मिश्रा के नेतृत्व में बड़ी तादाद में कार्यकर्ता दोपहर 12 अपने प्रदेश कार्यालय से पैदल मार्च करते हुए बीजेपी कार्यालय पहुंचेंगे और प्रदर्शन करते हुए घेराव करेंगे और जनता के टैक्स के पैसे को अपने मित्रों को लुटाने वाले मोदी से पूछना चाहेंगे कि अपने मित्र अडानी के  लिए आपने सरकारी संस्थाओं से पैसा दिलवा कर आम जनता के साथ जो धोखा किया है उस पर अपनी चुप्पी तोड़े।



  गुप्ता व चौधरी ने आगे बताया कि अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) पिछले 10 साल से यह बात कह रहे हैं लेकिन आज आमजन को यह बात समझ में आने लग गई है कि मोदी अपने मित्रों पर क्यों मेहरबान है।


इसी विषय पर आम आदमी पार्टी पूरे देश भर में बीजेपी मुख्यालयों पर रविवार को प्रदर्शन करेगी और मांग करेगी कि मोदी अपनी चुप्पी तोड़े और  बताएं कि अब उनकी ईडी, सीबीआई ,इनकम टैक्स जैसी संवैधानिक संस्थाएं जिन पर उन्होंने कब्जा कर रखा है वह कहां है वह क्यों नहीं इस घोटाले की जांच कर रही।

Post a Comment

0 Comments