Mrs.Chatterjee Vs Norway’s latest song - मातृत्व के सार का जश्न मनाता है "माँ के दिल से" गीत

देखा गया

Media Kesari

Mumbai


रानी मुखर्जी (Rani Mukerji) अभिनीत "मिसेज चटर्जी वर्सेज नॉर्वे" (Mrs. Chatterjee Vs Norway) के निर्माताओं ने अपने पिछले सुंदर गीत "शुभो शुभो" (Shubho Shubho -Song by Altamash Faridi) की सफलता के बाद अपना नवीनतम गीत "माँ के दिल से" (Maa Ke Dil Se) जारी किया है। यह दिल को छू लेने वाला गाना महिला दिवस (women's day 2023) के एक विशेष उत्सव के रूप में जारी किया गया है और यह उस बिना शर्त प्यार के लिए एक श्रद्धांजलि है जो हर माँ अपने बच्चे के लिए रखती है। 

रानी मुखर्जी (Rani Mukerji) अभिनीत "मिसेज चटर्जी वर्सेज नॉर्वे" (Mrs. Chatterjee Vs Norway) के निर्माताओं ने अपने पिछले सुंदर गीत "शुभो शुभो" (Shubho Shubho -Song by Altamash Faridi) की सफलता के बाद अपना नवीनतम गीत "माँ के दिल से" (Maa Ke Dil Se) जारी किया है। यह दिल को छू लेने वाला गाना महिला दिवस (women's day 2023) के एक विशेष उत्सव के रूप में जारी किया गया है और यह उस बिना शर्त प्यार के लिए एक श्रद्धांजलि है जो हर माँ अपने बच्चे के लिए रखती है।     इस वीडियो में रानी मुखर्जी को दिखाया गया है और कौसर मुनीर द्वारा लिखे गए गीत में एक मां और उसके बच्चे के बीच अटूट बंधन को खूबसूरती से चित्रित किया हैं। "मां के दिल से" को जावेद अली और दीपाक्षी कलिता ने गाया है और अमित त्रिवेदी ने संगीतबद्ध किया है।


इस वीडियो में रानी मुखर्जी को दिखाया गया है और कौसर मुनीर द्वारा लिखे गए गीत में एक मां और उसके बच्चे के बीच अटूट बंधन को खूबसूरती से चित्रित किया हैं। "मां के दिल से" को जावेद अली और दीपाक्षी कलिता ने गाया है और अमित त्रिवेदी ने संगीतबद्ध किया है।

WATCH ON YOUTUBE




गाने के बारे में बात करते हुए रानी मुखर्जी ने शेयर किया, "मां के दिल से उन बेहतरीन गानों में से एक है जिसे मैंने हाल के दिनों में सुना है जो मां-बच्चे के रिश्ते को इतनी खूबसूरती से परिभाषित करता है। पहली बार जब मैंने गाना सुना तो मैं कौसर द्वारा लिखे गए शब्दों से बेहद प्रभावित हुई, मैं केवल अपनी मां और अपने बच्चे तथा एक बेटी से मां बनने तक की अपनी यात्रा के बारे में सोच सकती थी। गाने की पूरी सोच यह है कि मां बच्चे को जन्म देती है या बच्चे मां को जन्म देता है।"


गाने को अपनी मां को समर्पित करते हुए रानी ने कहा, "यह वास्तव में खास है कि यह गाना महिला दिवस पर रिलीज हो रहा है क्योंकि एक महिला के रूप में मेरा जीवन मां बनने के बाद पूरी तरह से बदल गया। मैं इस गाने को अपनी मां को समर्पित करना चाहती हूं, जिन्होंने इतने सालों में मेरे लिए कई कुर्बानियां दी हैं। मातृत्व एक शानदार जीवन शक्ति है और अनंत सकारात्मकता का कार्य है।


वह आगे कहती हैं, मुझे लगता है कि यह कौसर द्वारा लिखे गए सर्वश्रेष्ठ गीतों में से एक है और अमित ने एक पूरी तरह से नई भावनात्मक धुन दी है, जब कोई इस गाने को सुनता है तो यह दिल को छू जाता है, जावेद अली और दीपाक्षी कलिता ने केवल राग में जोड़ा है, और उनके बोल हैं गाने को बहुत ही गहराई और इमोशन के साथ गाया है। फिल्म के परिदृश्य में गीत वास्तव में उचित है और यह कहानी के कथानक के साथ सहजता से चलता है और फिल्म के पटकथा के क्षणों में बहुत अधिक सफलता से  जोड़ता है, फिल्म के लिए इससे बेहतर गीत कोई नहीं हो सकता। 


मशहूर गीतकार कौसर मुनीर कहते हैं, इस गीत का विचार रानी मुखर्जी की मातृत्व यादगार से हैं, चूंकि 'एक बच्चा एक माँ को जन्म देता है' से प्रेरित था। इस ज्योति के साथ, मैं मातृत्व के अपने अनुभव को जगाने और उसे कविता के रूप में रखने में क़ाबिल था।


आशिमा चिब्बर द्वारा निर्देशित और ज़ी स्टूडियोज और एम्मे एंटरटेनमेंट (मोनिशा आडवाणी, मधु भोजवानी और निखिल आडवाणी) द्वारा निर्मित, मिसेज चटर्जी वर्सेज नॉर्वे 17 मार्च 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए तैयार है।

Post a Comment

0 Comments