Jaipur News- कॉमेडी से भरपूर फ़िल्म ‘जोगीरा सारा रा रा' Jogira Sara Ra Ra मचाने वाली है धमाल

देखा गया

फ़िल्म के प्रमोशन के लिए अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी पहुँचे जयपुर... देखें तस्वीरें


Media Kesari

Jaipur (Rajasthan)


जयपुर(राजस्थान) - "एक अभिनेता के तौर पर बेहतर होने के लिए जरूरी है कि आप हर किरदार से कुछ नया सीखो। नवाज ने कहा, “हर दिन आप  जीवन में नया  सीखते हैं, यह एक नया अनुभव है जो आपकी कला और शिल्प को बढ़ाने में मदद करता है। मैं बीस साल पहले जैसा अभिनय करता था अब उससे अच्छा कर सकता हूँ क्योंकि आज मेरे पास इतने सालों का अनुभव है। बड़े होने के लिए अनुभव जरूरी है। आपका अभिनय भी अनुभव के साथ बदलता है।अगर कोई मुझसे कहता है कि वे मुझे सुपरस्टार बनाएंगे तो मैं अटक नहीं सकता, लेकिन अगर मुझे केवल एक ही प्रकार की भूमिका करनी है, तो मैं  जल्दी से ऊब जाऊंगा।

 नवाजुद्दीन सिद्दीकी (Nawazuddin Siddiqui) ने अपनी रोमांटिक कॉमेडी फिल्म ‘जोगीरा सारा रा रा’ (Jogira Sara Ra Ra) के प्रमोशन के मौके पर रविवार को जयपुर में अपने दो दशक से अधिक के बॉलीवुड करियर के बारे में बात की।


#mediakesari जयपुर(राजस्थान) - "एक अभिनेता के तौर पर बेहतर होने के लिए जरूरी है कि आप हर किरदार से कुछ नया सीखो। नवाज ने कहा, “हर दिन आप  जीवन में नया  सीखते हैं, यह एक नया अनुभव है जो आपकी कला और शिल्प को बढ़ाने में मदद करता है। मैं बीस साल पहले जैसा अभिनय करता था अब उससे अच्छा कर सकता हूँ क्योंकि आज मेरे पास इतने सालों का अनुभव है। बड़े होने के लिए अनुभव जरूरी है। आपका अभिनय भी अनुभव के साथ बदलता है।अगर कोई मुझसे कहता है कि वे मुझे सुपरस्टार बनाएंगे तो मैं अटक नहीं सकता, लेकिन अगर मुझे केवल एक ही प्रकार की भूमिका करनी है, तो मैं  जल्दी से ऊब जाऊंगा।  नवाजुद्दीन सिद्दीकी (Nawazuddin Siddiqui) ने अपनी रोमांटिक कॉमेडी फिल्म ‘जोगीरा सारा रा रा’ (Jogira Sara Ra Ra) के प्रमोशन के मौके पर रविवार को जयपुर में अपने दो दशक से अधिक के बॉलीवुड करियर के बारे में बात की।


  नवाज की फिल्म ‘जोगीरा सारा रा रा’  कॉमेडी से भरपूर  एक रोमांटिक फिल्म है। फिल्म में नवाज एक जुगाड़ू के रोल में हैं और उनके कैरेक्टर का नाम जोगी प्रताप है। फ़िल्म में नवाज कहते नजर आते हैं कि जोगी का जुगाड़ कभी फेल नहीं होता, इसके बाद नेहा शर्मा आती हैं और कहती हैं कि क्या जुगाड़ करोगे तुम तुम्हारे सारे जुगाड़ फेल हैं। ओवर ऑल  नवाज की ये कॉमेडी फिल्म Jogira Sara Ra Ra धमाल मचाने वाली है।

नवाज की फिल्म ‘जोगीरा सारा रा रा’  कॉमेडी से भरपूर  एक रोमांटिक फिल्म है। फिल्म में नवाज एक जुगाड़ू के रोल में हैं और उनके कैरेक्टर का नाम जोगी प्रताप है। फ़िल्म में नवाज कहते नजर आते हैं कि जोगी का जुगाड़ कभी फेल नहीं होता, इसके बाद नेहा शर्मा आती हैं और कहती हैं कि क्या जुगाड़ करोगे तुम तुम्हारे सारे जुगाड़ फेल हैं। ओवर ऑल  नवाज की ये कॉमेडी फिल्म Jogira Sara Ra Ra धमाल मचाने वाली है।


नवाज ने  कहा कि "वह अपने अभिनय कौशल से समझौता करके सुपरस्टार नहीं बनना चाहते हैं। अलग-अलग तरह के रोल और एक्टिंग में एक्सपेरिमेंट करके मैंने  स्टारडम को नकारा है।उनका मानना ​​है कि सुपरस्टार की छवि आपको एक निश्चित भूमिका और स्टीरियोटाइप से बांधती है।

जोगिरा सारा रा रा' की कहानी गालिब असद भोपाली ने लिखी है, वह पहले 'बाबूमोशाय बंदूकबाज' के लिए भी काम कर चुके हैं।

नवाज ने  कहा कि "वह अपने अभिनय कौशल से समझौता करके सुपरस्टार नहीं बनना चाहते हैं। अलग-अलग तरह के रोल और एक्टिंग में एक्सपेरिमेंट करके मैंने  स्टारडम को नकारा है।उनका मानना ​​है कि सुपरस्टार की छवि आपको एक निश्चित भूमिका और स्टीरियोटाइप से बांधती है।  जोगिरा सारा रा रा' की कहानी गालिब असद भोपाली ने लिखी है, वह पहले 'बाबूमोशाय बंदूकबाज' के लिए भी काम कर चुके हैं।  अभिनेता का कहना है कि वह “सुपरस्टार बनने के बाद, केवल एक स्वर और एक शैली में अभिनय नहीं कर सकते। मैं हमेशा कुछ नया प्रयोग करने की कोशिश करता हूँ। चाहे एक रुपये की फिल्म हो या 15 करोड़ रुपये, चाहे मुझे भुगतान मिले या न मिले, मैं तब तक जीवित हूँ जब तक मैं अभिनय के साथ प्रयोग करता रहता हूँ।


अभिनेता का कहना है कि वह “सुपरस्टार बनने के बाद, केवल एक स्वर और एक शैली में अभिनय नहीं कर सकते। मैं हमेशा कुछ नया प्रयोग करने की कोशिश करता हूँ। चाहे एक रुपये की फिल्म हो या 15 करोड़ रुपये, चाहे मुझे भुगतान मिले या न मिले, मैं तब तक जीवित हूँ जब तक मैं अभिनय के साथ प्रयोग करता रहता हूँ।

जोगीरा सारा रा रा कुशन नंदी द्वारा निर्देशित एक आगामी हिंदी फिल्म है। फिल्म में नवाजुद्दीन सिद्दीकी और नेहा शर्मा मुख्य किरदार में हैं जबकि संजय मिश्रा और महाअक्षय चक्रवर्ती सहायक किरदारों में हैं। किरण श्रॉफ और नईम सिद्दीकी ने अपने होम फ्लैग टचवुड मल्टीमीडिया क्रिएशंस के तहत इस फिल्म का निर्माण किया। तनिष्क बागची और हितेश मोदक ने इस फिल्म का संगीत रचा है।

जोगीरा सारा रा रा कुशन नंदी द्वारा निर्देशित एक आगामी हिंदी फिल्म है। फिल्म में नवाजुद्दीन सिद्दीकी और नेहा शर्मा मुख्य किरदार में हैं जबकि संजय मिश्रा और महाअक्षय चक्रवर्ती सहायक किरदारों में हैं। किरण श्रॉफ और नईम सिद्दीकी ने अपने होम फ्लैग टचवुड मल्टीमीडिया क्रिएशंस के तहत इस फिल्म का निर्माण किया। तनिष्क बागची और हितेश मोदक ने इस फिल्म का संगीत रचा है।

फिल्म युवा प्रेमियों के बारे में है जो एक साथ जुड़ने के लिए कड़ा संघर्ष करते हैं। इस फिल्म में, नेहा शर्मा एक हंसमुख स्वभाव वाली युवा लड़की एक अजनबी नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी से मिलती है। वे दोनों एक दूसरे को देखते ही एक दूसरे के प्यार में पड़ जाते हैं। वे एक-दूसरे के लिए अपने प्यार को क्या बांधते हैं और रखते हैं, यह फिल्म का मुख्य दिल है।

Post a Comment

0 Comments