Paota News- पावटा व आस पास के क्षेत्रों में गुरु पूर्णिमा पर गुरुओं का पूजन कर लिया आशीर्वाद

देखा गया

मंदिरों में सुबह से ही लगा रहा भक्तों का तांता


मोहन कुमार गौड़ ✍🏻

Paota

पावटा। क्षेत्र में गुरु पूर्णिमा पर्व श्रद्धापूर्वक  मनाया गया।  गुरु देवों की पूजा अर्चना कर उनका आशीर्वाद लिया गया। 

टोरडा ग्राम बाबा भरतदास की बगीची में महंत मंगलदास महाराज के सानिंध्य में बाबा भरतदास व गोपाल दास का पूजन किया गया। कस्बे के राठी वाले मन्दिर महन्त राधामोहनदास महाराज के सानिध्य में, गोपाल भैया मंदिर में महंत मोहनदास महाराज रामायणी के सानिध्य में, भोमिया जी मँदिर मे महंत सेवादास महाराज के सानिंध्य में, बड़नगर ग्राम के श्रीगोपाल मंदिर में महंत ज्ञानदास महाराज के सानिध्य में आयोजित गुरुपूजन समारोह के तहत शिष्यों ने महन्त ज्ञानदास महाराज का पूजन किया। 

पावटा। क्षेत्र में गुरु पूर्णिमा पर्व श्रद्धापूर्वक  मनाया गया।  गुरु देवों की पूजा अर्चना कर उनका आशीर्वाद लिया गया।   टोरडा ग्राम बाबा भरतदास की बगीची में महंत मंगलदास महाराज के सानिंध्य में बाबा भरतदास व गोपाल दास का पूजन किया गया। कस्बे के राठी वाले मन्दिर महन्त राधामोहनदास महाराज के सानिध्य में, गोपाल भैया मंदिर में महंत मोहनदास महाराज रामायणी के सानिध्य में, भोमिया जी मँदिर मे महंत सेवादास महाराज के सानिंध्य में, बड़नगर ग्राम के श्रीगोपाल मंदिर में महंत ज्ञानदास महाराज के सानिध्य में आयोजित गुरुपूजन समारोह के तहत शिष्यों ने महन्त ज्ञानदास महाराज का पूजन किया।


प्रागपुरा कस्बे के गूंजेडा मंदिर में महन्त भगवतदास महाराज व नृसिंह मंदिर महन्त मणीरामदास महाराज के सानिध्य में व टोरडा मे महंत प्रेम दास महाराज के सानिंध्य में गुरु पूजन महोत्सव मनाया गया। दांतिल ग्राम के मनसा माता मंदिर सहित क्षेत्र के कई मंदिरों में श्रद्धालुओं ने गुरुदेवों का पूजन कर आशीर्वचन सुन आशीर्वाद लिया। 

Paota News- पावटा व आस पास के क्षेत्रों में गुरु पूर्णिमा पर गुरुओं का पूजन कर लिया आशीर्वाद

इस दौरान मंदिरों में सुबह से ही भक्तों का तांता लगा रहा। वही मंदिरों मे श्रद्धालुओ के लिए भंडारे का भी आयोजन किया गया। जिसमे श्रद्धालुओ ने पंगत प्रसादी व प्रसाद ग्रहण किया।

Post a Comment

0 Comments