Latest Nawalgarh News- सीमेंट कंपनीज के मुनीम बने हुए हैं नेता -- हनुमान बेनीवाल

देखा गया

गोठड़ा गाँव के किसानों ने RLP सुप्रीमो व सांसद Hanuman Beniwal से मुलाकात कर बताया अपना दर्द

Nawalgarh में जल्द ही बड़ी रैली

जिले का पहला व देश का दूसरा सबसे बड़ा सीमेंट प्लांट है यह

Media Kesari

Nawalgarh (Jhunjhunu,Rajasthan)

नई दिल्ली /गोठड़ा --  राष्ट्रीय लोकतांत्रिक पार्टी के सुप्रीमो व नागौर सांसद हनुमान बेनीवाल (Hanuman Beniwal) से मंगलवार को उनके दिल्ली स्थित आवास पर झुंझुनूं जिले की नवलगढ़ विधानसभा क्षेत्र के गोठड़ा गांव मे प्रस्तावित श्री सीमेंट कंपनी (shree cement plant gothda jhunjhunu) से प्रभावित किसानों और जन- प्रतिनिधियों के प्रतिनिधिमंडल ने मुलाकात की और सांसद को बताया कि स्थानीय नेताओं के दबाव में  पुलिस व प्रशासन के अधिकारियों द्वारा जनता के स्थान पर कंपनी के हितों की पैरोकारी की जा रही है। प्रतिनिधिमंडल ने सांसद के समक्ष प्रतिनिधिमंडल ने सीमेंट कंपनी से प्रभावित किसान 50 लाख रुपए प्रति बीघा मुआवजा ,प्रत्येक परिवार में से एक को स्थाई रोजगार और पुनर्वास की व्यवस्था करवाने की मांग प्रमुख रूप से रखी।

नई दिल्ली /गोठड़ा --  राष्ट्रीय लोकतांत्रिक पार्टी के सुप्रीमो व नागौर सांसद हनुमान बेनीवाल (Hanuman Beniwal) से मंगलवार को उनके दिल्ली स्थित आवास पर झुंझुनूं जिले की नवलगढ़ विधानसभा क्षेत्र के गोठड़ा गांव मे प्रस्तावित श्री सीमेंट कंपनी (shree cement plant gothda jhunjhunu) से प्रभावित किसानों और जन- प्रतिनिधियों के प्रतिनिधिमंडल ने मुलाकात की और सांसद को बताया कि स्थानीय नेताओं के दबाव में  पुलिस व प्रशासन के अधिकारियों द्वारा जनता के स्थान पर कंपनी के हितों की पैरोकारी की जा रही है। प्रतिनिधिमंडल ने सांसद के समक्ष प्रतिनिधिमंडल ने सीमेंट कंपनी से प्रभावित किसान 50 लाख रुपए प्रति बीघा मुआवजा ,प्रत्येक परिवार में से एक को स्थाई रोजगार और पुनर्वास की व्यवस्था करवाने की मांग प्रमुख रूप से रखी।

सांसद बेनीवाल ने मामले को लेकर तत्काल जिला कलक्टर झुंझुनूं से दूरभाष पर वार्ता करके सीमेंट कंपनी से जुड़े मामले किसानो के पक्ष में सकारात्मक हल निकालने के निर्देश दिए।


यह कहा सांसद ने


आर एल पी सुप्रीमो (RLP Supremo) व नागौर सांसद हनुमान बेनीवाल ने कहा कि यह दुर्भाग्यपूर्ण है कि प्रदेश में दर्जनो भाजपा तथा कांग्रेस के नेता सीमेंट कंपनीज के मुनीम बने हुए हैं इसलिए जनता के हितों का शोषण कॉरपोरेट द्वारा कर लिया जाता है,सांसद ने कहा इस सीमेंट फैक्ट्री से प्रभावित किसानों के पक्ष में जल्द ही नवलगढ़ में बड़ी रैली करेंगे और सरकार से किसानों की मांगो को मनवाएंगे ।

इस अवसर पर आरएलपी से झुंझुनूं जिले के सदस्यता संयोजक दिनेश सहारण,सूबेदार गोकुल सिंह कैप्टन नंदलाल यादव, पंचायत समिति सदस्य प्रताप पूनिया, राजाराम खटकड़ ,डॉक्टर मुकेश खेरवा, राजवीर कालीरावणा सहित कई लोग मौजूद रहे !

Post a Comment

0 Comments