देश के सबसे बड़े कार्यक्रम JITO Connect 2023 में जाने-माने उद्यमी, इन्फ्लुएंसर और सेलिब्रिटी जयपुराइट्स को देंगे सक्सेस मंत्र

देखा गया

6, 7 और 8 अक्टूबर को सीतापुरा स्थित जेईसीसी में होगा JITO Connect 2023 का भव्य आयोजन 

- ओपन फॉर ऑल कार्यक्रम में युवाओं के लिए होंगे खास बिज़नेस सेशंस 

जीतो कनेक्ट 2023 में 700 से अधिक स्टाल्स के साथ होगा एक्सक्लूज़िव ग्रैंड बाज़ार


Media Kesari

Jaipur (Rajasthan)

जयपुर(राजस्थान)- गुलाबी नगरी में तीन दिवसीय  जीतो कनेक्ट 2023 ( JITO Connect 2023) का भव्य आयोजन होने जा रहा है जिसमें जयपुरवासी (Jaipurites) इंटरेक्टिव सेशन, 700 बुतों के साथ एक्सक्लूज़िव ग्रैंड बाज़ार (The Grand Bazaar) और शानदार सेशंस का आनंद ले सकेंगे। ये कार्यक्रम ओपन फॉर ऑल (open for all) रहेगा जहां शहर का युवा इन सभी सेशंस से बिज़नेस और स्टार्टअप मॉड्यूल को खास समझ सकेगा। 

Media Kesari  Jaipur (Rajasthan)  जयपुर(राजस्थान)- गुलाबी नगरी में तीन दिवसीय  जीतो कनेक्ट 2023 ( JITO Connect 2023) का भव्य आयोजन होने जा रहा है जिसमें जयपुरवासी (Jaipurites) इंटरेक्टिव सेशन, 700 बुतों के साथ एक्सक्लूज़िव ग्रैंड बाज़ार (The Grand Bazaar) और शानदार सेशंस का आनंद ले सकेंगे। ये कार्यक्रम ओपन फॉर ऑल (open for all) रहेगा जहां शहर का युवा इन सभी सेशंस से बिज़नेस और स्टार्टअप मॉड्यूल को खास समझ सकेगा।   6, 7 और 8 अक्टूबर को सीतापुरा स्थित जेईसीसी (Jaipur Exhibition & Convention Centre -JECC) में होने जा रहे देश के सबसे बड़े कार्यक्रम के लिए शुक्रवार को  गेट-टुगेदर और सोशलाइजिंग सेशन का आयोजन किया गया। जिसके चलते कार्यक्रम से जुडी तैयारीयां साझा की गई साथ ही तीन दिन चलने वाले खास सेशंस और स्पीकर्स से भी पर्दा उठाया गया।

6, 7 और 8 अक्टूबर को सीतापुरा स्थित जेईसीसी (Jaipur Exhibition & Convention Centre -JECC) में होने जा रहे देश के सबसे बड़े कार्यक्रम के लिए शुक्रवार को  गेट-टुगेदर और सोशलाइजिंग सेशन का आयोजन किया गया। 

इस दौरान कार्यक्रम से जुडी तैयारियां साझा की गई।साथ ही तीन दिन चलने वाले खास सेशंस और स्पीकर्स से भी पर्दा उठाया गया।


WATCH VIDEO


 इस दौरान जीतो जयपुर चैप्टर के चेयरपर्सन नितिन जैन, जीतो कनेक्ट 2023 ( JITO Connect 2023) कन्वीनर विमल सिंघवी, को-कन्वीनर सलोनी जैन, जीतो कनेक्ट स्पीकर कमिटी कन्वीनर संदीप जैन, राज गोलेछा और सुनील जैन ने तीन दिन की तैयारियों का जायज़ा दिया। 

तीन दिन तक जयपुर को मिलेगा देश के नामी उद्यमियों का साथ 

कार्यक्रम में सबसे खास सेशन होंगे जहां देश के सबसे नामी और जाने-माने उद्यमी, इन्फ्लुएंसर और सेलिब्रिटी यहां लोगों से रूबरू होंगे। इस बारे में जीतो कनेक्ट स्पीकर कमिटी कन्वीनर संदीप जैन में बताया कि लाइव इंटरएक्टिव सेशंस में देश के जाने-माने बिज़नेस ओनर्स (Business Owners) और टायकून्स (Business Tycoons) जैसे- पतंजलि आयुर्वेदा के फाउंडर स्वामी रामदेव, ज़ी बिज़नेस के मैनेजिंग एडिटर अनिल सिंघवी,  नेशनल स्टॉक एक्सचेंज के एमडी और सीईओ आशीष कुमार चौहान, जिंदल स्टील एंड पावर लिमिटेड के चेयरमैन नवीन जिंदल, एचडीएफसी के एसेट मैनेजमेंट कंपनी के एमडी नवनीत मुनोत,  एयू बैंक के एमडी संजय अग्रवाल, थायरोकेयर के एमडी और चेयरमैन अरोकियस्वामी वेलूमनी, दक्षिण पश्चिमी कमान जयपुर के चीफ ऑफ स्टाफ के रूप में कार्यरत लेफ्टिनेंट जनरल अनंतनारायण अरुण, कोटक इन्वेस्टमेंट एडवाइजर लिमिटेड के सीईओ लक्ष्मी अय्यर, सुप्रीम कोर्ट के सीनियर अधिवक्ता पवन दुग्गल, उग्रो कैपिटल के एमडी सचिन्द्र नाथ, अमेज़न के आर्टिफिशियल जनरल इंटेलिजेंस के हेड ऑफ़ प्रोडक्ट साहिल गुप्ता, संजय घोड़ावत ग्रुप के संस्थापक और अध्यक्ष संजय घोड़ावत, ओयो के ग्लोबल चीफ ऑपरेटिंग और प्रोडक्ट अफसर अभिनव सिन्हा सहित 50 स्पीकर्स ऑडियंस को विभिन्न विषयों पर सम्बोधित करेंगे।

इस दौरान जीतो जयपुर चैप्टर के चेयरपर्सन नितिन जैन, जीतो कनेक्ट 2023 ( JITO Connect 2023) कन्वीनर विमल सिंघवी, को-कन्वीनर सलोनी जैन, जीतो कनेक्ट स्पीकर कमिटी कन्वीनर संदीप जैन, राज गोलेछा और सुनील जैन ने तीन दिन की तैयारियों का जायज़ा दिया।   तीन दिन में जयपुर को मिलेगा देश के नामी उद्यमियों का साथ


बडिंग एंटरप्रिन्योर, स्मॉल बिज़नेस होल्डर्स, स्टार्टअप्स के लिए खास 

इस दौरान जीतो जयपुर चेयरपर्सन ( JITO Jaipur Chairperson) नितिन जैन ने बताया कि जीतो कनेक्ट के जरिए हम बडिंग एंटरप्रिन्योर (budding entrepreneur), स्मॉल बिज़नेस होल्डर्स (small business owners/holders),स्टार्टअप्स (Startups) के साथ ही विभिन्न व्यवसाओं में अपना मार्ग प्रशस्त करने की इच्छा रखने वाले युवाओं को एक मंच प्रदान करते रहे है।

बडिंग एंटरप्रिन्योर, स्मॉल बिज़नेस होल्डर्स, स्टार्टअप्स के लिए खास  इस दौरान जीतो जयपुर चेयरपर्सन ( JITO Jaipur Chairperson) नितिन जैन ने बताया कि जीतो कनेक्ट के जरिए हम बडिंग एंटरप्रिन्योर (budding entrepreneur), स्मॉल बिज़नेस होल्डर्स (small business owners/holders),स्टार्टअप्स (Startups) के साथ ही विभिन्न व्यवसाओं में अपना मार्ग प्रशस्त करने की इच्छा रखने वाले युवाओं को एक मंच प्रदान करते रहे है।   फैशन-लाइफस्टाइल की चमक के साथ ही शहर के युवाओं को नई तकनीक, बिज़नेस मॉड्यूल और सोशलाइज़िंग के बारे में ज्यादा जानने को मिलेगा।

 फैशन-लाइफस्टाइल की चमक के साथ ही शहर के युवाओं को नई तकनीक, बिज़नेस मॉड्यूल और सोशलाइज़िंग के बारे में ज्यादा जानने को मिलेगा। इसी के साथ द ग्रैंड बाजार (The Grand Bazaar) में द ब्राइडल स्टोरी, ग्लैम एवेन्यू, होम डेकॉर, द बिज़नेस एक्सपो, द फाइनेंस एक्सपो, साथ ही युथ स्टूडियो पवेलियन, टेक्नोलॉजी पवेलियन, मॅट्रिमोनी पवेलियन, जीतो बिज़नेस नेटवर्क, जयपुर की गलियों से फ़ूड कोर्ट आदि भी शो का खास आकर्षण होगा। जीतो कनेक्ट 2023 कन्वीनर विमल सिंघवी ने बताया कि कार्यक्रम में ये पहली बार होगा जब जयपुर में एक साथ 700 से ज्यादा लाइफस्टाइल, फैशन और ज्वेलरी की स्टॉल्स, बी2 बी ( B2B - business-to-business)और बी2सी (B2C - business-to-consumer) ट्रैड फेयर  कार्यक्रम में प्रदर्शित होगी। इस दौरान ब्राइडल ज्वेलरी और डिज़ाइनर वियर को जयपुराइट्स के लिए डिस्प्ले किया जाएगा।

Post a Comment

0 Comments