365 दिन जनता के बीच रहने वाले कांग्रेस प्रत्याशी सीताराम अग्रवाल को मिल रहा भारी जनसमर्थन

देखा गया

Rajasthan Election 2023

बालाजी विहार, गणेश विहार सहित कई स्थानों का किया दौरा

जगह—जगह लोगों ने फूल माला पहनाकर किया स्वागत, दिया प्यार

अग्रवाल बोले, विद्याधर नगर मेरी जान है, इसका विकास मेरा ध्येय

— भाजपा पर साधा निशाना, कहा: 15 साल में कोई ​काम नहीं किया

Media Kesari

Jaipur

जयपुर। विद्याधर नगर के कांग्रेस प्रत्याशी सीताराम अग्रवाल (Sitaram  Agrawal) को विधानसभा चुनाव में भारी जनसमर्थन मिल रहा है। लोगों की ओर से अग्रवाल को अपना समर्थन दिया जा रहा है। क्योंकि वर्तमान में कांग्रेस—भाजपा प्रत्याशियों की बात करें तो एकमात्र सीताराम अग्रवाल ही ऐसे नेता है। जिन्हें विद्याधर नगर का प्रत्येक आदमी व्यक्तिगत तरीके से जानता है। क्योंकि वे 24 घंटे और 365 दिन जनता के बीच रहकर उनकी समस्याओं का हरसंभव समाधान करते रहे हैं।ऐसे में अब सीताराम अग्रवाल को भारी तौर पर जनसमर्थन मिल रहा है।

Media Kesari  Jaipur  जयपुर। विद्याधर नगर के कांग्रेस प्रत्याशी सीताराम अग्रवाल (Sitaram  Agrawal) को विधानसभा चुनाव में भारी जनसमर्थन मिल रहा है। लोगों की ओर से अग्रवाल को अपना समर्थन दिया जा रहा है। क्योंकि वर्तमान में कांग्रेस—भाजपा प्रत्याशियों की बात करें तो एकमात्र सीताराम अग्रवाल ही ऐसे नेता है। जिन्हें विद्याधर नगर का प्रत्येक आदमी व्यक्तिगत तरीके से जानता है। क्योंकि वे 24 घंटे और 365 दिन जनता के बीच रहकर उनकी समस्याओं का हरसंभव समाधान करते रहे हैं।ऐसे में अब सीताराम अग्रवाल को भारी तौर पर जनसमर्थन मिल रहा है।

सीताराम अग्रवाल की ओर से गुुरूवार को कई स्थानों पर जाकर जनसंपर्क किया गया। इस दौरान लोगों ने अग्रवाल का जोरदार स्वागत सत्कार किया। लोगों की ओर से अग्रवाल को फूल माला पहनाकर स्वागत किया गया और सीताराम अग्रवाल की जीत को लेकर नारे लगाए गए। 

इस दौरान सीताराम अग्रवाल ने लोगों से कहा कि आप लोगों का इतना प्यार मिलना मेरे लिए सौभाग्य की बात है। मैंने कभी सोचा भी नहीं था, उससे ज्यादा मुझे प्यार मिल रहा है। अग्रवाल ने कहा कि शायद मैं जयपुर का पहला जनप्रतिनिधि हूं, जिसे जनता इतनी मोहब्बत करती है। अग्रवाल ने कहा कि मुझसे भविष्य में जो भी बन पड़ेगा, मैं अपने क्षेत्रवासियों के लिए जरूर करूंगा।


का जोरदार स्वागत सत्कार किया। लोगों की ओर से अग्रवाल को फूल माला पहनाकर स्वागत किया गया और सीताराम अग्रवाल की जीत को लेकर नारे लगाए गए।   इस दौरान सीताराम अग्रवाल ने लोगों से कहा कि आप लोगों का इतना प्यार मिलना मेरे लिए सौभाग्य की बात है। मैंने कभी सोचा भी नहीं था, उससे ज्यादा मुझे प्यार मिल रहा है। अग्रवाल ने कहा कि शायद मैं जयपुर का पहला जनप्रतिनिधि हूं, जिसे जनता इतनी मोहब्बत करती है। अग्रवाल ने कहा कि मुझसे भविष्य में जो भी बन पड़ेगा, मैं अपने क्षेत्रवासियों के लिए जरूर करूंगा।

अग्रवाल ने कहा कि मेरा एक ही सपना है कि ​विद्याधर नगर विधानसभा क्षेत्र में लोगों को किसी भी तरह से परेशानियों का सामना नहीं करना पड़े। क्योंकि पिछले 15 साल में भाजपा विधायक ने विद्याधर नगर में विकास के नाम पर कोई काम नहीं किया। यहां तक की विधायक कोष का पैसा भी विकास कार्य में पूरा खर्च नहीं कर सके।

रात तक चलता रहा जनसपंर्क..

सीताराम अग्रवाल गुरूवार को दिनभर चुनावी दौरे में व्यस्त रहें। सबसे पहले मुरलीपुरा में राजस्थान पेंशनर समाज की ओर से आयोजित जनसभा में अग्रवाल ने भाग लिया। जहां पेंशनर समाज की ओर से अग्रवाल का स्वागत किया गया। इस दौरान अग्रवाल ने उनकी समस्याओं को जाना और उनसे वादा किया कि वह उनकी समस्याओं का समाधान जरूर कराएंगे। 

अग्रवाल ने कहा कि मेरा एक ही सपना है कि ​विद्याधर नगर विधानसभा क्षेत्र में लोगों को किसी भी तरह से परेशानियों का सामना नहीं करना पड़े। क्योंकि पिछले 15 साल में भाजपा विधायक ने विद्याधर नगर में विकास के नाम पर कोई काम नहीं किया। यहां तक की विधायक कोष का पैसा भी विकास कार्य में पूरा खर्च नहीं कर सके।  रात तक चलता रहा जनसपंर्क..


इसके बाद बालाजी विहार, गणेश विहार, जोड़ला पावर हाउस, गणेश कॉलोनी व अन्य स्थानों पर अग्रवाल लोगों के बीच पहुंचे। जहां हाथ से हाथ जोड़ो अभियान को लेकर सबसे मिले। लोगों की ओर से उन्हें भरपूर प्यार दिया गया। रात तक अग्रवाल जनसंपर्क करते रहे।

Post a Comment

0 Comments